लाइव न्यूज़ :

पहले धमकी फिर मारपीट..., यूट्यूबर 'मैक्सटर्न' ने एल्विश यादव पर लगाए गंभीर आरोप; दर्ज कराई FIR

By अंजली चौहान | Published: March 09, 2024 9:19 AM

एल्विश यादव का नाम एक विवाद से जुड़ गया है और ऐसा लगता है कि स्टार के लिए मुसीबत बढ़ने वाली है

Open in App

मुंबई:सोशल मीडिया पर एल्विश यादव एक पॉपुलर पर्सनलिटी हैं। यूट्यूबर  एल्विश यादव बिग बॉस ओटीटी 2 के विजेता बनने के बाद से कई बार विवादों में घिर चुके हैं और इस बार उनके खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई गई है। एल्विश के खिलाफ एक यूट्यूबर ने गुरुग्राम पुलिस से शिकायत दर्ज कराई है जिसमें मारपीट, जान से मारने की धमकी जैसे गंभीर आरोप लगाए। 

मैक्सटर्न नाम के यूट्यूबर सागर ठाकुर का कहना है कि एल्विश ने उनके साथ मारपीट की और उनकी रीढ़ की हड्डी तोड़ने की कोशिश की। एल्विश यादव द्वारा कथित तौर पर एक व्यक्ति की पिटाई करने का वीडियो वायरल होने के बाद यह कार्रवाई की गई। सागर ठाकुर को वीडियो प्लेटफॉर्म पर मैक्सटर्न नाम से जाना जाता है।

एल्विश के खिलाफ मामला दर्ज 

गुरुग्राम पुलिस ने आईपीसी की धारा 147 (दंगा करने की सजा), 149 (गैरकानूनी जमावड़ा), 323 (जानबूझकर चोट पहुंचाना) और 506 (आपराधिक धमकी) के तहत मामला दर्ज किया है।

मैक्सटर्न ने अपनी शिकायत में लिखा है कि एल्विश यादव से उनकी जान को खतरा है। हिंदुस्तान टाइम्स के अनुसार, "मैं, सागर ठाकुर, जिसे मैक्सटर्न के नाम से भी जाना जाता है, आपका ध्यान एल्विश यादव द्वारा मेरे जीवन पर हमले और धमकी की एक गंभीर घटना की ओर दिलाना चाहता हूं, जिसके लिए तत्काल कानूनी कार्रवाई की आवश्यकता है। मैं गेमिंग मनोरंजन में विशेषज्ञता वाला एक प्रसिद्ध सामग्री निर्माता हूं। 

ठाकुर ने पुलिस को दी अपनी शिकायत में कहा कि 2017 से सक्रिय रूप से यूट्यूब पर सामग्री का निर्माण कर रहा हूं।

सागर ठाकुर ने कहा कि वह एल्विश यादव को 2021 से जानते हैं। उन्होंने दावा किया कि एल्विश यादव के फैन पेज उनके खिलाफ दुष्प्रचार फैला रहे हैं। उन्होंने शिकायत में दावा किया कि पिछले कुछ महीनों में, एल्विश फैन पेजों ने नफरत और दुष्प्रचार फैलाया, जिससे मैं व्यथित हो गया, और परामर्श के लिए एक एनजीओ से परामर्श लिया। मुझे एल्विश यादव ने मिलने के लिए कहा था, लेकिन मुझे लगा कि यह मौखिक चर्चा के बारे में था। जब वह स्टोर पर आए, तो उन्होंने कहा और उसके 8-10 गुंडों ने, जो नशे में थे, मुझे पीटना शुरू कर दिया और अभद्र भाषा का इस्तेमाल करना शुरू कर दिया।

यूट्यूबर ने कहा, "एलविश यादव ने मेरी रीढ़ की हड्डी तोड़ने की कोशिश की ताकि मैं शारीरिक रूप से अक्षम हो जाऊं। सभी 8-10 लोग रात 12:30 बजे आए और 8 मार्च 2024 को एल्विश यादव ने जाने से पहले मुझे जान से मारने की धमकी दी और मैं लगभग बेहोश हो गया था।"

पीटीआई के मुताबिक, कथित हमला गुरुग्राम के सेक्टर 53 के एक शॉपिंग मॉल में हुआ।

टॅग्स :एल्विश यादवयू ट्यूबसोशल मीडियावायरल वीडियोगुरुग्रामFIRबिग बॉसBigg Boss
Open in App

संबंधित खबरें

क्राइम अलर्टBijapur Naxalite surrender: तीन नक्सलियों पर 500000 रुपये का नकद इनाम, 33 नक्सलियों ने किया आत्मसमर्पण, बीजापुर में बड़ी सफलता

भारतLok Sabha Election 6th Phase: इलाज का नहीं हुआ असर, हार्ट अटैक ने छीनी विधायक की जान

क्राइम अलर्टMandavalli Rape Case: कक्षा 7 की छात्रा को अकेला देखकर 10वीं छात्र ने स्कूल ले जाकर रेप किया, कुछ लोगों ने कृत्य को कैमरे में कैद कर किया प्रसारित, 4 अरेस्ट

क्राइम अलर्टDamoh Family Murder: 25 वर्षीय पत्नी सोनम पटेल और छह महीने की बेटी की कुल्हाड़ी से हत्या की, 35 वर्षीय पति ने कमरे में फांसी लगाई, दंपति की दो और चार साल की दो बेटियां ऐसे बची...

क्राइम अलर्टVideo: बीच सड़क पर गैंगवार, कार से मारी व्यक्ति को टक्कर, कर्नाटक बीजेपी ने वीडियो शेयर कर कांग्रेस को घेरा

बॉलीवुड चुस्की अधिक खबरें

बॉलीवुड चुस्कीBhaiyya Ji Box Office Day 1: बॉक्स ऑफिस पर 'भैया जी' का भौकाल, मनोज बाजपेयी की एक्टिंग की जमकर तारीफ...

बॉलीवुड चुस्कीरकुल प्रीत सिंह की वेकेशन फोटोज हुईं वायरल, ब्लैक बिकिनी में पूल में चिल करती दिखीं एक्ट्रेस

बॉलीवुड चुस्कीजब करण जौहर ने बताया कि उन्होंने शादी से क्यों किया इनकार, कहा- "मैं निंदक नहीं, व्यावहारिक हूं"

बॉलीवुड चुस्कीCannes Film Festival: अभिनेत्री अनसूया सेनगुप्ता ने रचा इतिहास, अभिनय पुरस्कार जीतने वाली पहली भारतीय बनीं

बॉलीवुड चुस्कीSingham 3: बर्फ से ढके पहाड़ों के बीच सिंघम का धांसू लुक, ‘सिंघम 3’ की कश्मीर में शूटिंग खत्म...