लाइव न्यूज़ :

अदिती राव हैदरी ने किया खुलासा- ऑडिशन में ही अजनबी के साथ करना पड़ा इंटीमेट-सीन

By लोकमत समाचार ब्यूरो | Published: May 21, 2019 8:11 AM

बॉलीवुड एक्ट्रेस ने एक टॉक शो में फिल्मों और निजी जिंदगी से जुड़े किस्से शेयर किए। दरअसल साउथ के साथ-साथ बॉलीवुड में अपनी अलग पहचान बना चुकीं एक्ट्रेस अदिति राव हैदरी इन दिनों अपने एक इंटरव्यू की वजह से सुर्खियों में हैं

Open in App

साउथ के साथ-साथ बॉलीवुड में अपनी अलग पहचान बना चुकीं एक्ट्रेस अदिति राव हैदरी इन दिनों अपने एक इंटरव्यू की वजह से सुर्खियों में हैं. एक टॉक शो में उन्होंने खुलासा किया कि उन्हें एक फिल्म के ऑडिशन के दौरान ही एक अजनबी अभिनेता के साथ इंटिमेट सीन करने के लिए कहा गया था.

यह अनुभव उनके लिए बड़ा ही अजीब था. शाही खानदान से ताल्लुक रखने वालीं अदिति को बॉलीवुड में पहचान बनाने के लिए काफी संघर्ष करना पड़ा है. संघर्ष के दिनों को याद करते हुए उन्होंने यह 9 साल पुराना किस्सा सबके साथ शेयर किया है. अदिति ने बताया, ''मैं डायरेक्टर सुधीर मिश्रा की फिल्म 'ये साली जिंदगी' के ऑडिशन के लिए पहुंची थीं. इस दौरान मुझे एक ऐसे आदमी के साथ इंटिमेट होना था जिसे मैं जानती तक नहीं थी.'' दरअसल, यहां वह फिल्म के अभिनेता अरुणोदय सिंह का जिक्र कर रही थीं.

अदिति ने कहा, ''उस वक्त मैं उन्हेें नहीं जानती थी. वह इतने लंबे-चौड़े हैं. मैं उस वक्त यही सोच रही थी कि यहां चल क्या रहा है?'' अदिति ने यह भी कहा कि अरुणोदय सिंह काफी विनम्र हैं. बॉलीवुड में अदिति की यह दूसरी फिल्म थी. इससे पहले उनकी फिल्म 'दिल्ली 6' रिलीज हुई थी. इस टॉक शो में अदिति ने अपनी जिंदगी की कई बातें भी शेयर कीं. उन्होंने बताया कि कैसे मणिरत्नम की फिल्म 'बॉम्बे' ने उन्हें फिल्मों की ओर अट्रैक्ट किया, खासतौर पर 'कहना ही क्या' गाने ने.

अपने निजी जीवन के बारे में बताते हुए अदिति ने कहा कि वह पांचवीं कक्षा में थीं, जब उन्हें पहला लव लेटर मिला था. उनहोंने कहा, ''वह बहुत ही लंबा लेटर था, मुझे सिर्फ इतना पता था कि वह किसी सीनियर की तरफ से था. मैंने खुद ही वह लेटर अपनी मां को दिखाया था. लेकिन उसके तुरंत बाद मुझे बोर्डिंग स्कूल भेज दिया गया था.'' बता दें कि अदिति ने 21 साल की उम्र में अभिनेता सत्यदीप मिश्रा के साथ शादी कर ली थी. 2013 में वह अलग हो गईं.

टॅग्स :विवेक ओबेरॉय,Vivek Oberoi,अदिति राव हैदरी
Open in App

संबंधित खबरें

बॉलीवुड चुस्कीअदिति राव हैदरी के साथ गुपचुप सगाई करने पर सिद्धार्थ ने तोड़ी चुप्पी, बताया कब होगी शादी

बॉलीवुड चुस्कीशादी के बंधन में बंधे अदिति राव हैदरी-सिद्धार्थ, तेलंगाना के मंदिर में रचाई गुपचुप शादी- रिपोर्ट

बॉलीवुड चुस्कीHeeramandi First Look: तवायफों के बाजार में सोनाक्षी सिन्हा, अदिति राव हैदरी के रानी लुक ने बरपाया कहर; भंसाली की 'हीरामंडी' का फर्स्ट लुक जारी

बॉलीवुड चुस्कीब्लैक शॉर्ट ड्रेस में अदिति राव हैदरी ने फ्लॉन्ट किया कर्वी फिगर, तस्वीरें देखकर फैंस हुए फिदा

बॉलीवुड चुस्कीवेब सीरीज 'जुबली' का ट्रेलर हुआ रिलीज, ग्लैमर, चकाचौंध और धोखे की कहानी

बॉलीवुड चुस्की अधिक खबरें

बॉलीवुड चुस्कीShah Rukh Khan Health Update: अब कैसी है शाहरुख खान की तबीयत? जूही चावला ने दिया हेल्थ अपडेट

बॉलीवुड चुस्कीमनीषा कोइराला ने यूके पीएम ऋषि सुनक से की मुलाकात, लंदन में एक्ट्रेस ने बिखेरा जलवा; देखें तस्वीरें

बॉलीवुड चुस्कीMaidaan OTT Release: जल्द ओटीटी पर दस्तक देगी अजय देवगन की 'मैदान', जानें कब-कहां देख पाएंगे आप

बॉलीवुड चुस्कीKatrina-Vicky In London: क्या प्रेग्रेंट हैं कैटरीना कैफ? पति संग लंदन घूम रही एक्ट्रेस की फोटो वायरल

बॉलीवुड चुस्कीIndian 2: कमल हसन की 'इंडियन 2' की रिलीज डेट फाइनल! अक्षय कुमार की 'सरफिरा' से बॉक्स ऑफिस पर होगा मुकाबला