लाइव न्यूज़ :

Watch: खुद की चोरी कार देख बदमाशों को पकड़ने निकला मालिक, बोनट पर लटक की गाड़ी रोकने की कोशिश; वीडियो वायरल

By अंजली चौहान | Published: May 22, 2024 3:59 PM

Viral Video: अपनी कार वापस पाने के मालिक के खतरनाक प्रयास से डरे हुए चोरों ने चोरी की कार को एक गैरेज में पार्क किया और मौके से भाग गए।

Open in App

Viral Video: राजस्थान के जयपुर की सड़कों का एक हैरतअंगेज वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो में एक शख्स कार के बोनट पर लटका हुआ है जबकि कार में बैठा ड्राइवर तेजी से गाड़ी चला रहा है। यह घटना सड़क पर लगे सीसीटीवी में कैद हो गई जिसके बाद घटना को लेकर तमाम तरह के सवाल खड़े हो रहे हैं। 

लेकिन अब सवाल यह उठता है कि शख्स कार के बोनट पर क्यों और कैसे पहुंचा। वहीं, कार में कौन बैठा है? इन सभी सवालों का जवाब आपको हम हमारे इस आर्टिकल के द्वारा देंगे। दरअसल, घटना जयपुर की एक सड़क की है। जहां रात के समय एक कार चोरी हुई और अपनी कार को वापस पाने के लिए शख्स ने घुंटने टेकने के बजाय बदमाशों से पंगा लेना सही समझा। इस झड़प वह कार मालिक अपनी ही कार के बोनट पर चढ़ गया जिसे हटाने के लिए बदमाश ने गाड़ी तेज रफ्तार में भगा दी। 

सड़क पर तेज रफ्तार कार को रोकने की लोगों ने कोशिश भी कि लेकिन बदमाश के हौसले इतने बुलंद थे कि वह नहीं रुके। रिपोर्ट्स के मुताबिक, कार मालिक ने बोनट को मजबूती से पकड़ रखा था लेकिन करीब 200 मीटर के बाद उसकी पकड़ छूट गई और वह नीचे गिर गया।

हालांकि, इस पूरे घटनाक्रम में सबसे दिलचस्प बात ये है कि अपनी कार वापस पाने के मालिक के खतरनाक प्रयास से डरे हुए चोरों ने चोरी की कार को एक गैरेज में पार्क किया और मौके से भाग गए। रिपोर्टों से पता चलता है कि सिंह ने अंततः 12 दिनों के बाद अपनी कार गैरेज में खड़ी देखी और उसे घर ले गए।

कालवाड निवासी सिंह ने मीडिया को दिए बयान में कहा कि उनकी कार 5 मई की रात उनके घर के बाहर से चोरी हो गई। इसके तुरंत बाद उन्होंने वैशाली नगर पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज कराई। 9 मई की रात करीब 8:45 बजे जब वह अपने दोस्त राजपाल सिंह के साथ ऑफिस से घर जा रहे थे तो उन्होंने वैशाली नगर में डेटा पेट्रोल पंप के पास अपनी चोरी हुई कार देखी।

इसके बाद उसने अपनी बाइक कार के आगे लगाकर उसे रोक लिया। इस दौरान कार में तीन लोग बैठे थे। जब उन्होंने दावा किया कि कार उनकी है तो तीनों ने मारपीट शुरू कर दी। तीनों बदमाशों ने उसके साथ मारपीट की और कार लेकर भागने लगे। फिर वह उन्हें पकड़ने के लिए कार के बोनट पर लटक गया और इस तरह उसे अपनी चोरी हुई कार मिल गई। 

टॅग्स :वायरल वीडियोजयपुरJaipur PoliceकारCCTV
Open in App

संबंधित खबरें

ज़रा हटकेAmul Ice Cream: आइसक्रीम में 'कटी उंगली' के बाद 'कनखजूरा' निकला, देखें वीडियो

विश्व'मेलोडी टीम की ओर से नमस्ते': जॉर्जिया मेलोनी और पीएम मोदी का दिल को छू लेने वाला वीडियो इंटरनेट पर मचा रहा है तहलका, WATCH

ज़रा हटकेMuzaffarpur: नीतीश कुमार का टूटा पैर, कार्डबोर्ड से हुआ प्लास्टर, वीडियो वायरल

ज़रा हटकेWatch: अमेजन शॉपिंग ऐप से मंगवाया महंगा फोन, डिलीवरी हुई तो शख्स के उड़े होश

ज़रा हटकेChinese man: वृद्धाश्रम में 80 साल के बुजुर्ग को हुआ प्यार, 57 साल छोटी लड़की से रचाई शादी

ज़रा हटके अधिक खबरें

ज़रा हटकेT20 World Cup 2024 से पाकिस्तान हुआ बाहर, 'कुदरत के निजाम' ने नहीं दिया साथ; लोगों ने शेयर किए जबरदस्त मीम्स

ज़रा हटकेAmity University: कैमरे में कैद 'थप्पड़ कांड', देखें वीडियो

ज़रा हटकेLatur Man Cracks Competitive Exams: एक साथ 4 नौकरी, दर्जी के 24 वर्षीय बेटे ने किया कमाल, नरसिंह विश्वनाथ जाधव की प्रतिभा और दृढ़ निश्चय को सलाम...

क्रिकेट'All Eyes on Vaishno Devi': ट्रेविस हेड ने शेयर किया 'ऑल आईज ऑन वैष्णो देवी' का पोस्ट, की आतंकी हमले की निंदा

ज़रा हटकेWatch: रील के चक्कर में चली गई जान; जंगली हाथी ने मारी लात फिर कुचला... खौफनाक मंजर कैमरे में कैद