Indian 2: कमल हसन की 'इंडियन 2' की रिलीज डेट फाइनल! अक्षय कुमार की 'सरफिरा' से बॉक्स ऑफिस पर होगा मुकाबला

By अंजली चौहान | Published: May 21, 2024 10:15 AM2024-05-21T10:15:48+5:302024-05-21T10:17:14+5:30

Indian 2: कमल हसन की अपकमिंग मूवी इसी साल जुलाई में रिलीज होने वाली है।

Kamal Haasan Indian 2 Release date final and movie clash with Akshay Kumar Sarfira | Indian 2: कमल हसन की 'इंडियन 2' की रिलीज डेट फाइनल! अक्षय कुमार की 'सरफिरा' से बॉक्स ऑफिस पर होगा मुकाबला

Indian 2: कमल हसन की 'इंडियन 2' की रिलीज डेट फाइनल! अक्षय कुमार की 'सरफिरा' से बॉक्स ऑफिस पर होगा मुकाबला

Indian 2: बॉलीवुड स्टार कमल हसन स्टारर फिल्म 'इंडियन 2' का इंतजार हर किसी को है, अपने फेवरेट स्टार को बड़े पर्दे पर देखने की बेताबी के बीच, फिल्म की नई रिलीज डेट का खुलासा हुआ है। फिल्म इंडियन 2: जीरो टॉलरेंस की नई रिलीड डेट का खुलासा करते हुए कमल हसन ने सोशल मीडिया पर पोस्ट किया।

इस पोस्ट के मुताबिक, फिल्म इसी साल जुलाई में रिलीज होगी। एक्टर ने एक पोस्ट साझा किया जिसमें उन्होंने फिल्म का पहला लुक साझा किया, जिसमें घोड़े पर सवार एक आदमी की छवि दिखाई दे रही है। फोटो के कैप्शन में उन्होंने लिखा, "#इंडियन2 दुनिया भर के सिनेमाघरों में 12 जुलाई 2024 को रिलीज हो रही है! #1stSingleFrom Indian।" 

इसके अलावा, कमल हसन ने अपने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट साझा कि जिसमें उन्होंने फैन्स से वोट डालने की अपील की थी। उन्होंने पोस्ट किया, "एक हिंदुस्तानी एक वोट एक आवाज जो बदलाव आप चाहते हैं वह बनें! जिम्मेदारी से वोट करें।"

इंडियन 2 के बारे में 

गौरतलब है कि कमल हसन की 1996 की हिट फिल्म इंडियन का सीक्वल है इंडियन 2 : जीरो टॉलरेंस। इंडियन में कमल हसन दोहरी भूमिका में थे और इसमें मनीषा कोइराला, उर्मिला मातोंडकर और कस्तूरी शंकर भी थे। इस हिट फिल्म के संगीतकार ए आर रहमान थे, फिल्म का निर्देशन एस शंकर ने किया था। कहानी के बारे में देर से जानने वालों के लिए, शंकर सीक्वल का निर्देशन करने के लिए भी लौट आए हैं, जो 2019 से उत्पादन में है और 2020 में महामारी और सेट पर हुई एक दुर्घटना के कारण इसे रोक दिया गया था।

हसन के अलावा, सीक्वल में काजल अग्रवाल, सिद्धार्थ और रकुल प्रीत सिंह प्रमुख भूमिकाओं में हैं। इसका निर्माण सुबास्करन अल्लिराजा की लाइका प्रोडक्शंस और उदयनिधि स्टालिन की रेड जाइंट मूवीज द्वारा किया गया है।

अक्षय कुमार की सरफिरा से क्लैश

इंडियन 2 की रिलीज डेट फाइनल हो गई है जो कि अक्षय कुमार और राधिका मदान की सरफिरा से क्लैश होगी। यह फिल्म प्रशंसित तमिल फिल्म सोरारई पोटरू की रीमेक है, जो 2020 में रिलीज हुई थी। ओजी फिल्म का निर्देशन सुधा कोंगारा ने किया था, जो फिर से इसके हिंदी रीमेक के निर्देशन के लिए जिम्मेदार होंगी।

सरफिरा एयर डेक्कन के संस्थापक जी आर गोपीनाथ के जीवन पर आधारित है, जिन्होंने आम आदमी के लिए हवाई यात्रा को किफायती बनाया। फिल्म में दिग्गज अभिनेता परेश रावल भी अहम भूमिका निभाएंगे।

Web Title: Kamal Haasan Indian 2 Release date final and movie clash with Akshay Kumar Sarfira

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे