Katrina-Vicky In London: क्या प्रेग्रेंट हैं कैटरीना कैफ? पति संग लंदन घूम रही एक्ट्रेस की फोटो वायरल

By अंजली चौहान | Published: May 21, 2024 11:37 AM2024-05-21T11:37:53+5:302024-05-21T11:41:37+5:30

Katrina-Vicky In London: एक्स पर एक वीडियो पोस्ट किया गया था जिसमें विक्की कौशल और कैटरीना कैफ सर्दियों की पोशाक पहने हुए लंदन की सड़कों पर घूम रहे थे।

Katrina-Vicky In London Is Katrina Kaif pregnant Photo of actress roaming in London with her husband Vicky Kaushal goes viral | Katrina-Vicky In London: क्या प्रेग्रेंट हैं कैटरीना कैफ? पति संग लंदन घूम रही एक्ट्रेस की फोटो वायरल

Katrina-Vicky In London: क्या प्रेग्रेंट हैं कैटरीना कैफ? पति संग लंदन घूम रही एक्ट्रेस की फोटो वायरल

Katrina-Vicky In London: बॉलीवुड एक्ट्रेस कैटरीना कैफ लाइमलाइट से दूर अपने पति विक्की कौशल के साथ लंदन में छुट्टियां इन्जॉय कर रही हैं। हाल ही में सोशल मीडिया पर कपल की खूबसूरत तस्वीरें सामने आई है जो अब तेजी से वायरल हो रही है। कैटरीना और विक्की की लंदन से कई तस्वीरें और वीडियो सामने आ रहे हैं जिनमें से एक ने सबका ध्यान अपनी ओर खींचा है। जिसमें विक्की और कैटरीना को सर्दियों की पोशाक पहने हुए लंदन की सड़कों पर घूमते हुए दिखाया गया था।

विक्की कैटरीना के साथ फुटपाथ पर चलते नजर आ रहे हैं। कैप्शन में लिखा है, “बॉलीवुड के विनम्र पावर कपल #KatrinaKaif और #VickyKaushal लंदन के बेकर स्ट्रीट में टहल रहे हैं। विक्की स्पष्ट रूप से एक सज्जन व्यक्ति है, क्योंकि वह अपना हाथ उसके बगल में सुरक्षात्मक रूप से रखता है। यह कल किताबों की दुकान पर उनसे मुलाकात के बाद की बात है।''

वीडियो में कैटरीना की चाल-ढाल और पहनावे से प्रेग्नेंसी की अफवाहें उड़ने लगीं। एक्ट्रेस की प्रेग्रेंसी को लेकर पहले भी कई बार अफवाह उड़ चुकी है और एक बार फिर अब ये अफवाह है कि वह भारत से दूर लंदन में हैं क्योंकि वह गर्भवती हैं।

इस पोस्ट पर कई यूजर्स ने अपनी प्रतिक्रिया दी है। कई लोगों ने रेडिट पोस्ट की प्रतिक्रिया पर टिप्पणी की और लिखा कि यह कैसे गोपनीयता का हनन है। एक अन्य ने लिखा, “मुझे इस वीडियो के सोशल मीडिया पर पोस्ट होने पर बुरा लग रहा है। यह उनकी निजता का बहुत बड़ा उल्लंघन है, खासकर जब संभावित गर्भावस्था की बात आती है। उन्हें अपना समय अकेले बिताने में सक्षम होना चाहिए और यह चुनना चाहिए कि कब कोई समाचार साझा करना है। हालाँकि, कई लोगों ने मान लिया कि वह गर्भवती है।

हालांकि, कपल की ओर से इन अफवाहों पर किसी तरह की प्रतिक्रिया सामने नहीं आई है। गौरतलब है कि एक्टर विक्की कौशल ने 16 मई को लंदन में अपना 36वां जन्मदिन मनाया। कैटरीना कैफ ने इंस्टाग्राम पर तस्वीरों की एक श्रृंखला साझा की। पहले दो फ्रेम में विक्की को सफेद टी-शर्ट में एक खिड़की के पास बैठे हुए दिखाया गया है। अंतिम स्लाइड में अंतरंग जन्मदिन समारोह को कैद किया गया है, जिसमें विक्की मेज पर बैठा है, कैमरे के लिए मुस्कुरा रहा है। जन्मदिन के केक को नजरअंदाज न करें। अपने कैप्शन में, कैटरीना ने बस सफेद दिल और केक इमोजी का इस्तेमाल किया। 

कैटरीना और विक्की की शादी को अब दो साल से ज्यादा हो गया है। इस जोड़े ने 9 दिसंबर, 2021 को राजस्थान में शादी की शपथ ली। उनकी शादी में केवल परिवार के सदस्य और करीबी दोस्त ही शामिल हुए थे।

इस बीच, विक्की कौशल आखिरी बार 'सैम बहादुर' में नजर आए थे। उन्होंने अपनी आगामी फिल्म 'छावा' की शूटिंग पूरी कर ली है, जिसमें रश्मिका मंदाना भी हैं। उनकी 2023 की हिट 'जरा हटके जरा बचके' का हाल ही में जियो सिनेमाज पर प्रीमियर हुआ। इस बीच, कैटरीना कैफ को आखिरी बार विजय सेतुपति के साथ मेरी क्रिसमस में देखा गया था।

Web Title: Katrina-Vicky In London Is Katrina Kaif pregnant Photo of actress roaming in London with her husband Vicky Kaushal goes viral

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे