लाइव न्यूज़ :

भारतीय महिलाओं को लेकर मल्लिका शेरावत का दावा- वो उनके ग्लैमर को संभाल नहीं पाईं, पुरुषों को कभी नहीं हुई समस्या

By मनाली रस्तोगी | Published: August 02, 2022 1:47 PM

मल्लिका शेरावत अभी कथित तौर पर एक वेब सीरीज पर काम कर रही हैं और अपनी वापसी के लिए पूरी तरह से तैयार हैं।

Open in App
ठळक मुद्देमल्लिका शेरावत ने बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण पर परोक्ष रूप से कटाक्ष किया।इंडियन एक्टर्स पर शेरावत ने लगाए गंभीर आरोप।मल्लिका शेरावत ने भारतीय महिलाओं की 'कट्टरपंथी आलोचना' के बारे में बात की।

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस मल्लिका शेरावत अपने बोल्ड अवतार के लिए काफी मशहूर हैं। उन्होंने फिल्म मर्डर के जरिए फिल्म इंडस्ट्री में कदम रखा था, जिसके बाद से वो लगातार अपनी बोल्डनेस को लेकर सुर्खियां बटोर रही हैं। उनकी गिनती हमेशा ही बोल्ड अभिनेत्रियों में होती है। फिलहाल, इस बार एक्ट्रेस अपने ग्लैमरस अवतार को लेकर टॉक ऑफ द टाउन बनी हुई हैं।

Mashable से बातचीत के दौरान मल्लिका शेरावत ने भारतीय महिलाओं की 'कट्टरपंथी आलोचना' के बारे में बात की। उन्होंने कहा, "मुझे लगता है कि मेरा ग्लैमर उनके लिए जबरदस्त था। मैं इसके प्रति उदासीन हूं। मैंने मर्डर में बिकनी पहनी थी और अभिनेत्रियों ने मुझसे पहले भी बिकिनी पहनी है लेकिन मैं इसके बारे में बहुत बेपरवाह थी। मैं ऐसी थी जैसे मेरे पास एक महान शरीर है।"

उन्होंने आगे कहा, "क्या आप चाहते हैं कि मैं समुद्र तट पर साड़ी पहनूं? नहीं, मैं बिकिनी पहनूंगी और मैंने अपने शरीर का जश्न मनाया क्योंकि मेरे लिए यह बहुत मुक्तिदायक था। लेकिन लोगों, विशेषकर महिलाओं के लिए यह बहुत अधिक था। पुरुषों को मुझसे कोई समस्या नहीं है। भारत में पुरुष मुझसे प्यार करते हैं और मैं उन्हें वापस प्यार करती हूं। यह सिर्फ कुछ महिलाएं हैं जो मेरे लिए इतनी शातिर हैं।"

अपनी हालिया बातचीत में मल्लिका शेरावत ने बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण पर यह कहकर परोक्ष रूप से कटाक्ष किया कि उन्होंने गहरियां में जो किया था, वह बहुत पहले उन्होंने मर्डर में किया था। अभिनेत्री ने यह भी कहा कि 15 साल पहले संकीर्ण सोच वाले लोग थे और आज महिलाओं के लिए चीजें बदल गई हैं, खासकर इंडस्ट्री में। 

अभिनेत्री ने यहां तक ​​दावा किया था कि ए-लिस्टर अभिनेता कभी भी उनके साथ काम नहीं करना चाहते थे क्योंकि उन्होंने उनके साथ समझौता करने से इनकार कर दिया था। मल्लिका ने कहा कि वह वो शख्सियत नहीं हैं जो फिल्म के हीरो के अनुसार काम करेंगी। मैं खुद को किसी की कल्पनाओं के अधीन नहीं करना चाहती थी। बैठो, खड़े रहो भेल ही कुछ भी हो। अगर हीरो आपको 3 बजे कॉल करे और कहे कि मेरे घर आ जाओ, अगर आप उस सर्कल में हैं और अगर आप वह फिल्म कर रहे हैं तो आपको जाना होगा। अगर आप नहीं जाते हैं, तो आप फिल्म से बाहर हैं।

टॅग्स :मल्लिका शेरावतवेब सीरीजदीपिका पादुकोण
Open in App

संबंधित खबरें

बॉलीवुड चुस्कीAnant Ambani, Radhika Merchant's pre-wedding: यूरोप में होगा अनंत और राधिका का दूसरा प्री-वेडिंग, जानिए मेहमानों से लेकर थीम तक के बारे में

बॉलीवुड चुस्कीSingham 3: बर्फ से ढके पहाड़ों के बीच सिंघम का धांसू लुक, ‘सिंघम 3’ की कश्मीर में शूटिंग खत्म...

बॉलीवुड चुस्कीबेबी बंप फ्लॉन्ट करती दिखीं दीपिका पादुकोण, येलो ड्रेस में प्रेग्रेंसी ग्लो देख फैन्स हुए खुश; देखें

बॉलीवुड चुस्कीमनीषा कोइराला ने यूके पीएम ऋषि सुनक से की मुलाकात, लंदन में एक्ट्रेस ने बिखेरा जलवा; देखें तस्वीरें

बॉलीवुड चुस्कीMaidaan OTT Release: जल्द ओटीटी पर दस्तक देगी अजय देवगन की 'मैदान', जानें कब-कहां देख पाएंगे आप

बॉलीवुड चुस्की अधिक खबरें

बॉलीवुड चुस्कीहार्दिक पांड्या के साथ तलाक की खबरों के बीच नताशा ने शेयर की ऐसी पोस्ट, अब जमकर हो रही वायरल; देखें

बॉलीवुड चुस्कीBhaiyya Ji Box Office Day 1: बॉक्स ऑफिस पर 'भैया जी' का भौकाल, मनोज बाजपेयी की एक्टिंग की जमकर तारीफ...

बॉलीवुड चुस्कीरकुल प्रीत सिंह की वेकेशन फोटोज हुईं वायरल, ब्लैक बिकिनी में पूल में चिल करती दिखीं एक्ट्रेस

बॉलीवुड चुस्कीजब करण जौहर ने बताया कि उन्होंने शादी से क्यों किया इनकार, कहा- "मैं निंदक नहीं, व्यावहारिक हूं"

बॉलीवुड चुस्कीCannes Film Festival: अभिनेत्री अनसूया सेनगुप्ता ने रचा इतिहास, अभिनय पुरस्कार जीतने वाली पहली भारतीय बनीं