Anant Ambani, Radhika Merchant's pre-wedding: यूरोप में होगा अनंत और राधिका का दूसरा प्री-वेडिंग, जानिए मेहमानों से लेकर थीम तक के बारे में

By मनाली रस्तोगी | Published: May 27, 2024 11:55 AM2024-05-27T11:55:57+5:302024-05-27T12:02:24+5:30

मुकेश अंबानी और उनकी पत्नी नीता अंबानी अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट के दूसरे प्री-वेडिंग सेलिब्रेशन की मेजबानी कर रहे हैं। यह एक भव्य समारोह होने की उम्मीद है बिल्कुल मार्च 2024 में उनके जामनगर प्री-वेडिंग समारोह की तरह।

Anant Ambani, Radhika Merchant's pre-wedding Europe cruise know from celebrity guests to space-theme bash | Anant Ambani, Radhika Merchant's pre-wedding: यूरोप में होगा अनंत और राधिका का दूसरा प्री-वेडिंग, जानिए मेहमानों से लेकर थीम तक के बारे में

Anant Ambani, Radhika Merchant's pre-wedding: यूरोप में होगा अनंत और राधिका का दूसरा प्री-वेडिंग, जानिए मेहमानों से लेकर थीम तक के बारे में

Highlightsबॉलीवुड सेलेब्स, क्रिकेटर्स और अंबानी परिवार के अन्य हाई-प्रोफाइल दोस्त इटली जा रहे हैं। मुकेश अंबानी और उनकी पत्नी नीता अंबानी अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट के दूसरे प्री-वेडिंग सेलिब्रेशन की मेजबानी कर रहे हैं।यह एक भव्य समारोह होने की उम्मीद है बिल्कुल मार्च 2024 में उनके जामनगर प्री-वेडिंग समारोह की तरह।

Anant Ambani, Radhika Merchant's pre-wedding: बॉलीवुड सेलेब्स, क्रिकेटर्स और अंबानी परिवार के अन्य हाई-प्रोफाइल दोस्त इटली जा रहे हैं। दरअसल, मुकेश अंबानी और उनकी पत्नी नीता अंबानी अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट के दूसरे प्री-वेडिंग सेलिब्रेशन की मेजबानी कर रहे हैं। यह एक भव्य समारोह होने की उम्मीद है बिल्कुल मार्च 2024 में उनके जामनगर प्री-वेडिंग समारोह की तरह।

आलिया भट्ट और रणबीर कपूर अपनी बेटी राहा कपूर के साथ, साथ ही रणवीर सिंह, सलमान खान, पूर्व भारतीय क्रिकेट कप्तान एमएस धोनी, पत्नी साक्षी धोनी और बेटी जीवा के साथ सोमवार को इटली के लिए रवाना होते समय मुंबई के निजी हवाई अड्डे पर देखे गए। यहां वह सब कुछ मौजूद है जो हम अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट के लक्जरी क्रूज प्री-वेडिंग उत्सव के बारे में अब तक जानते हैं।

जश्न कहां शुरू हो रहा है?

डेक्कन क्रॉनिकल की रिपोर्ट के अनुसार, 28 से 30 मई के बीच लगभग 800 मेहमानों को एक लक्जरी क्रूज़ लाइनर पर एक शानदार रोमांच का आनंद दिया जाएगा।

यात्रा कार्यक्रम

यूरोप में लक्जरी क्रूज के यात्रा कार्यक्रम में इटली से फ्रांस के दक्षिण तक और वापस आने की 4,380 किलोमीटर की सुरम्य यात्रा शामिल है। 29 मई को, स्वागत दोपहर के भोजन के साथ उत्सव की शुरुआत होगी, उसके बाद 'तारों वाली रात'-थीम वाली शाम का आयोजन होगा। 

30 मई को मेहमान एक पर्यटक दिवस के लिए रोम में उतरेंगे, उसके बाद एक डिनर पार्टी और एक आफ्टर-पार्टी होगी जो 1 बजे शुरू होगी। 31 मई को क्रूज पर उत्सव की सुबह के बाद मेहमान एक बहाना पार्टी के लिए कान्स में उतरेंगे। उत्सव 1 जून को इटली के पोर्टोफिनो में समाप्त होगा।

आराम कुंजी है

अंबानी परिवार के हाई-प्रोफाइल मेहमानों की हर इच्छा को पूरा करने के लिए 600 आतिथ्य कर्मचारी बोर्ड पर रहेंगे।

बॉलीवुड बोनस के लिए तैयार हो जाइए

अतिथि सूची में सलमान खान, रणबीर कपूर, आलिया भट्ट, रणवीर सिंह जैसे ए-लिस्टर्स शामिल हैं जो जामनगर पार्टी का हिस्सा थे। अंबानी परिवार के साथ उनके घनिष्ठ संबंधों को देखते हुए, आमिर खान और शाहरुख खान के परिवार सहित समारोह में शामिल होने की उम्मीद है।

अंतरिक्ष थीम पर आधारित प्री-वेडिंग बैश

प्री-वेडिंग क्रूज़ का एक और दिलचस्प पहलू यह है कि पूरा उत्सव अंतरिक्ष-थीम पर आधारित होगा। इसे ध्यान में रखते हुए, राधिका मर्चेंट एक उत्कृष्ट कस्टम-निर्मित ग्रेस लिंग कॉउचर पीस पहनेंगी। हाल ही में उनके आउटफिट की कुछ तस्वीरें इंस्टेंट बॉलीवुड ने इंस्टाग्राम पर शेयर की थीं।

राधिका मर्चेंट का अनोखा ऑउटफिट

कथित तौर पर राधिका मर्चेंट एक उत्कृष्ट कस्टम-निर्मित ग्रेस लिंग कॉउचर पीस पहनेंगी, जो 3 डी-नक्काशीदार है और एयरोस्पेस एल्यूमिनियम टेक्नोलॉजी का उपयोग करके बनाया गया है। यह टुकड़ा गैलेक्टिक राजकुमारी की अवधारणा से प्रेरित है। 

विशेष मेनू

यह भी बताया जा रहा है कि अंबानी मेहमानों को लजीज व्यंजन परोसेंगे, जैसे जामनगर में अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट के विवाह पूर्व उत्सव में पारसी, थाई, मैक्सिकन और जापानी व्यंजनों सहित एक व्यापक मेनू शामिल था।

Web Title: Anant Ambani, Radhika Merchant's pre-wedding Europe cruise know from celebrity guests to space-theme bash

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे