हार्दिक पांड्या के साथ तलाक की खबरों के बीच नताशा ने शेयर की ऐसी पोस्ट, अब जमकर हो रही वायरल; देखें

By अंजली चौहान | Published: May 26, 2024 11:43 AM2024-05-26T11:43:03+5:302024-05-26T11:48:14+5:30

Hardik Pandya-Natasa Stankovic Divorce:हार्दिक पंड्या के साथ अपने तलाक की अटकलों के बीच, नतासा स्टेनकोविक ने एक और गुप्त पोस्ट साझा की, जिसमें इस बार भगवान यीशु की विशेषता है।

Natasa Stankovic Shares Cryptic Post Amidst the news of divorce with Hardik Pandya see viral post | हार्दिक पांड्या के साथ तलाक की खबरों के बीच नताशा ने शेयर की ऐसी पोस्ट, अब जमकर हो रही वायरल; देखें

हार्दिक पांड्या के साथ तलाक की खबरों के बीच नताशा ने शेयर की ऐसी पोस्ट, अब जमकर हो रही वायरल; देखें

Hardik Pandya-Natasa Stankovic Divorce: इंडियन क्रिकेटर हार्दिक पांड्या और नताशा स्टेनकोविक के बीच तलाक की खबरें इन दिनों मीडिया में छाई हुई है। लगातार ऐसी खबरें सामने आ रही है कि कपल जल्द ही अलग होने वाला है। इन अफवाहों के बीच नताशा की इंस्टाग्राम पोस्ट तेजी से वायरल हो रही है। एक्ट्रेस ने एक सीक्रेट पोस्ट साझा की है जिसमें उन्होंने यीशू की तस्वीर लगाई है। उन्होंने शनिवार रात को एक गुप्त पोस्ट साझा की जो तलाक की अफवाहों के संबंध से मेल खाता है। 

अभिनेत्री ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज पर मेमने के बच्चे के साथ प्रभु यीशु की एक तस्वीर साझा की। पोस्ट में मेमने ने अगुवाई की जबकि यीशु ने उसका अनुसरण किया। अपनी निजी जिंदगी सवालों के घेरे में आने के बाद नताशा प्रार्थना करती नजर आईं। उनकी पोस्ट तलाक की अफवाहों के बाद पहली बार देखे जाने के कुछ घंटों बाद आई। 

इससे पहले नताशा, दिशा पटानी के कथित बॉयफ्रेंड अलेक्जेंडर एलेक्सलिक के साथ खाना खाने के लिए निकली थीं, जब उन्हें मीडिया ने देखा। एक पैपराजी ने उनसे तलाक की अफवाहों के बारे में पूछा। हालाँकि, नताशा ने टिप्पणी करने से इनकार कर दिया। वह मुस्कुराई और "धन्यवाद" कहकर चली गईं। 

क्या सच में नताशा और हार्दिक तलाक ले रहें?

दरअसल, सोशल मीडिया पर नताशा द्वारा अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर हार्दिक पांड्या का सरनेम हटाने के बाद  यह अफवाह उड़ने लगी कि दोनों के बीच सबकुछ ठीक नहीं चल रहा है। फैन्स ये सोचने लगे हैं कि कपल अब तलाक लेने की तैयारी में है। रेडिट पोस्ट में दावा किया गया कि दोनों एक-दूसरे के साथ तस्वीरें पोस्ट नहीं कर रहे हैं और आईपीएल 2024 मैचों से नताशा की अनुपस्थिति पर सवाल उठाया। यह सिर्फ अटकलें हैं। लेकिन दोनों एक-दूसरे को स्टोरीज (इंस्टाग्राम स्टोरीज) पर पोस्ट नहीं कर रहे हैं। पहले, नताशा के इंस्टाग्राम पर नताशा स्टेनकोविक पंड्या हुआ करते थे, लेकिन अब उन्होंने उनका नाम पूरी तरह से हटा दिया है।

पोस्ट में यह भी लिखा गया कि उनका जन्मदिन 4 मार्च को था और उस दिन हार्दिक की ओर से कोई पोस्ट नहीं था; उन्होंने अपनी और हार्दिक की सभी हालिया पोस्ट भी हटा दीं, सिवाय उस पोस्ट को छोड़कर जिसमें अगस्त्य उनके साथ थे। इसके अलावा, वह इस आईपीएल में स्टैंड्स में या टीम के बारे में कहानियां पोस्ट करते हुए नहीं देखी गई हैं। जबकि कुणाल और पंखुड़ी अभी भी उनकी पोस्ट पर टिप्पणी करते हैं, उन दोनों के बीच निश्चित रूप से कुछ गड़बड़ है।

हालाँकि, नतासा और हार्दिक के अलग होने की अफवाहें जंगल की आग की तरह फैलने के तुरंत बाद, सोशल मीडिया उपयोगकर्ताओं के एक वर्ग ने सभी से "अटकलें" न लगाने का आग्रह किया। उन्होंने तर्क दिया कि किसी निष्कर्ष पर पहुंचना अभी "बहुत जल्दी" होगा। हार्दिक ने अभी तक अफवाहों पर ध्यान नहीं दिया है।

बता दें कि नताशा और हार्दिक की शादी को अब चार साल हो गए हैं। इस जोड़े ने 1 जनवरी, 2020 को अपनी सगाई की घोषणा की और मई 2020 में शादी कर ली। वे अगस्त्य पंड्या नाम के 3 वर्षीय लड़के के माता-पिता भी हैं। 

Web Title: Natasa Stankovic Shares Cryptic Post Amidst the news of divorce with Hardik Pandya see viral post

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे