लाइव न्यूज़ :

Laal Singh Chaddha Day-6 Box Office Collection: 75 फीसदी की गिरावट संग गिरी आमिर खान की फिल्म, की सिर्फ 2 करोड़ की कमाई

By मनाली रस्तोगी | Published: August 17, 2022 12:48 PM

फिल्म लाल सिंह चड्ढा का कारोबार आमिर खान की पिछली फिल्म ठग्स ऑफ हिंदोस्तान की तुलना में आधा है। फिल्म ने मंगलवार को सिर्फ 2 करोड़ रुपए की कमाई की।

Open in App
ठळक मुद्देलाल सिंह चड्ढा के जरिए आमिर खान ने 3 साल से अधिक समय के बाद सिल्वर स्क्रीन पर वापसी की। फिल्म ने मंगलवार को सिर्फ 2 करोड़ रुपए की कमाई की।लाल सिंह चड्ढा में आमिर खान और करीना कपूर के अलावा नागा चैतन्य और मोना सिंह भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं।

मुंबई: आमिर खान और करीना कपूर स्टारर लाल सिंह चड्ढा मंगलवार को कुछ खास प्रदर्शन करने में विफल रही। फिल्म ने अपने पांच दिनों के विस्तारित सप्ताहांत में 45.83 करोड़ रुपए का कलेक्शन किया था, लेकिन मंगलवार को सिर्फ 2 करोड़ रुपए की कमाई की। इसके विपरीत आमिर की ठग्स ऑफ हिंदोस्तान ने 2018 में 50.75 करोड़ रुपए का ओपनिंग डे कलेक्शन किया था। सोमवार के मुकाबले मंगलवार को फिल्म की कमाई में पूरे 75 प्रतिशत की गिरावट दर्ज की है।

द्वैत चंदन द्वारा निर्देशित लाल सिंह चड्ढा में आमिर खान और करीना कपूर के अलावा नागा चैतन्य और मोना सिंह भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं। लोगों के एक वर्ग ने फिल्म का बहिष्कार करने के लिए कहा था। हालांकि, boxofficeindia.com पर एक रिपोर्ट ने फिल्म के कलेक्शन को साझा किया और कहा कि यह नकारात्मकता नहीं है, बल्कि कंटेंट है जो लाल सिंह चड्ढा की विफलता का कारण है।

रिपोर्ट में कहा गया, "कोई भी फिल्म किसी बाहरी कारण से इस तरह नहीं गिरती।" मंगलवार को फिल्म समीक्षक तरण आदर्श ने भी कहा कि फिल्म को 'अस्वीकार' कर दिया गया है और ये फिल्म रक्षा बंधन और स्वतंत्रता दिवस की छुट्टियों का लाभ नहीं उठा सकी। उन्होंने पांच दिन के वीकेंड के कलेक्शन को शेयर करते हुए ट्विटर पर लिखा, "लाल सिंह चड्ढा खारिज कर दिया गया है। ठग्स ऑफ हिंदोस्तान के पहले दिन की तुलना में पांच दिन का कुल योग [50.75 करोड़ रुपए; हिंदी संस्करण] रहा।"

लाल सिंह चड्ढा के जरिए आमिर खान ने 3 साल से अधिक समय के बाद सिल्वर स्क्रीन पर वापसी की। उनकी पिछली फिल्म ठग्स ऑफ हिंदोस्तान ने अग्रिम बुकिंग और इसके आसपास उत्सुकता के कारण बड़ी शुरुआत की थी, लेकिन नकारात्मक समीक्षाओं के कारण एक सप्ताह के बाद फ्लैट गिर गई। 50 करोड़ से अधिक की ओपनिंग के बाद इसने 6 दिन में 4.35 करोड़ रुपए का कलेक्शन किया था।

टॅग्स :लाल सिंह चड्ढा फिल्मआमिर खानकरीना कपूर
Open in App

संबंधित खबरें

भारतFact Check: आमिर खान का भाजपा विरोधी प्रचार का वीडियो फर्जी, जानिए वायरल वीडियो के पीछे का सच

भारतMumbai Lok Sabha Elections 2024: बॉलीवुड में जश्न-ए-लोकतंत्र!, अक्षय कुमार, फरहान अख्तर, राजकुमार राव, जाह्नवी कपूर ने डाले वोट, देखें फोटो

बॉलीवुड चुस्कीSarfarosh 2: आमिर खान ने 'सरफरोश 2' को लेकर किया बड़ा खुलासा, जानें 25 साल बाद क्यों फिल्म बनाने की उठी मांग

बॉलीवुड चुस्कीक्या 'जब वी मेट' का सीक्वल बनाएंगे इम्तियाज अली? करीना के साथ दोबारा काम करने पर कही ये बात

बॉलीवुड चुस्कीआमिर के बाद रणवीर सिंह का डीपफेक वीडियो वायरल, कांग्रेस के लिए वोट मांगते दिखें एक्टर

बॉलीवुड चुस्की अधिक खबरें

बॉलीवुड चुस्कीहार्दिक पांड्या के साथ तलाक की खबरों के बीच नताशा ने शेयर की ऐसी पोस्ट, अब जमकर हो रही वायरल; देखें

बॉलीवुड चुस्कीBhaiyya Ji Box Office Day 1: बॉक्स ऑफिस पर 'भैया जी' का भौकाल, मनोज बाजपेयी की एक्टिंग की जमकर तारीफ...

बॉलीवुड चुस्कीरकुल प्रीत सिंह की वेकेशन फोटोज हुईं वायरल, ब्लैक बिकिनी में पूल में चिल करती दिखीं एक्ट्रेस

बॉलीवुड चुस्कीजब करण जौहर ने बताया कि उन्होंने शादी से क्यों किया इनकार, कहा- "मैं निंदक नहीं, व्यावहारिक हूं"

बॉलीवुड चुस्कीCannes Film Festival: अभिनेत्री अनसूया सेनगुप्ता ने रचा इतिहास, अभिनय पुरस्कार जीतने वाली पहली भारतीय बनीं