लाइव न्यूज़ :

ललित मोदी तुम भारत को लूटे और फरार हो गए, अभिनेता का ट्वीट- सुष्मिता पैसे के लिए डेट कर रही, तुम्हें तो उसका ट्विटर हैंडल तक नहीं पता

By लोकमत न्यूज़ डेस्क | Published: July 15, 2022 3:19 PM

कमाल खान ने अगले ट्वीट में काला धन का जिक्र करते हुए लिखा कि महोदया सुष्मिता सेन भारत में काला धन वापस लाने के लिए आपका बहुत-बहुत धन्यवाद, जो ललित मोदी ले गए थे ।

Open in App
ठळक मुद्देकमाल आर खान ने ललित मोदी और सुष्मिता सेन के रिश्ते को लेकर कई ट्वीट किए हैंकेआरके ने कहा कि सुष्मिता सेन अमीरो को डेट करना पसंद करती हैं और फिर लात मार देती हैं

Lalit Modi, Sushmita sen: ललित मोदी के बॉलीवुड अभिनेत्री सुष्मिता सेन को डेट करने की घोषणा के बाद ट्विटर पर हर कोई इस पर अपनी राय दे रहा है। कुछ इसका मजाक उड़ा रहे हैं, तो कुछ ने इस रिश्ते पर खुशी जाहिर की है। इस बीच अभिनेता कमाल आर खान ने दोनों के रिश्ते को लेकर एक के बाद एक कई ट्वीट किए हैं।

कमाल खान ने चुटकी लेते हुए सुष्मिता सेन को इस बात के लिए धन्यवाद बोला है कि उन्होंने कालाधन को भारत लाईं। केआरके सुष्मिता को सच्चा देशभक्त बोला है और हर हिंदुस्तानी के उनके साथ होने की बात कही है। हालांकि केआरके ने दूसरी तरफ सुष्मिता सेन पर ये कहते हुए सवाल खड़े किए हैं कि वह सिर्फ पैसे वालों और बिजनेसमैन को ही डेट करती हैं।

केआरके ने लिखा, भाई ललित मोदी आपके पास पर्याप्त पैसा है। आपने भारत को लूटा और भाग गए। और सुष्मिता सेन आपसे शादी ना करने के लिए पैसों के लिए आपको डेट कर रही है। क्योंकि वह अमीर लोगों को डेट करना पसंद करती है। केआरकने ने आगे लिखा कि तुम्हें तो उसका ट्विटर हैंडल तक नहीं मालूम हैं तो जरा सोचिए कि आप लोगों के बीच कितना प्यार है। मस्ती करो।

एक अन्य ट्वीट में केआरके ने लिखा  मैं गारंटी के साथ कह सकता हूं कि आप ललित मोदी पब्लिसिटी के लिए फेका फेक कर रहे हैं। सुष्मिता सेन आपकी पत्नी नहीं हैं। वह अमीर लोगों को डेट करना पसंद करती है। लेकिन वह तुम्हारे जैसे बूढ़े चाचा के साथ शादी करना पसंद नहीं करती। पैसे लेकर कुछ दिनो मैं लात मार देगी। वह उस क्षेत्र में माहिर हैं।

कमाल आर खान ने इसके बाद के ट्वीट में लिखा कि और भाई ललित मोदी वैसे भी लूटेरे को लूटना अपराध नहीं। अगर वह आपको लूट रही है तो इसका मतलब है कि वह असली देशभक्त है! हम सभी भारतीय सुष्मिता का समर्थन करते हैं! ऑल द बेस्ट सुश।

कमाल खान ने अगले ट्वीट में काला धन का जिक्र करते हुए लिखा कि महोदया सुष्मिता सेन भारत में काला धन वापस लाने के लिए आपका बहुत-बहुत धन्यवाद, जो ललित मोदी ले गए। आप असली देशभक्त महिला हैं। यह बहुत अच्छा होगा अगर आप विजय माल्या और नीरव मोदी जो लंदन में हैं से भी पैसे वापस लाएंगी।

टॅग्स :सुष्मिता सेनललित मोदीकमाल आर खान
Open in App

संबंधित खबरें

बॉलीवुड चुस्कीAarya 3 Trailer: 'आर्या 3' का धमाकेदार टीजर हुआ रिलीज, सुष्मिता के एक्शन से भरपूर, जानें रिलीज डेट और ओटीटी

भारत'ललित मोदी भगोड़ा नहीं है', हरीश साल्वे ने शादी समारोह में पूर्व IPL अध्यक्ष की मौजूदगी पर दिया जवाब

भारतवीडियो: वरिष्ठ वकील हरीश साल्वे की शादी में शामिल हुआ भगोड़ा ललित मोदी, विपक्ष ने केंद्र सरकार पर निशाना साधा

बॉलीवुड चुस्की'मैंने एक कनाडियन को इंडियन बनाया', अक्षय को भारतीय नागरिकता दिलाने का इस अभिनेता ने लिया श्रेय

बॉलीवुड चुस्कीTaali Trailer: सुष्मिता सेन की वेब सीरीज 'ताली' का धमाकेदार ट्रेलर हुआ रिलीज

ज़रा हटके अधिक खबरें

ज़रा हटकेViral Video: प्रपोज करने के लिए बॉयफ्रेंड ने किया कुछ ऐसा कि उड़ गए गर्लफ्रेंड के होश, देखें वीडियो

ज़रा हटकेउत्तराखंड: कवि को आया मंच पर हार्ट-अटैक, अचानक से गिर पड़े, वीडियो हुआ वायरल

ज़रा हटकेनगर निगम की गाड़ी से अवारा कुत्ते हुए 'नौ दो ग्यारह', पीछे से आ रहे व्यक्ति की कारस्तानी ने दिया मौका

ज़रा हटके26 वर्षीय युवती ने किया 4000 शवों का अंतिम संस्कार, वजह जानकार आंखें हो जाएंगी नम

ज़रा हटकेViral Video: ठंड का ऐसा प्रकोप की तालाब के साथ जम गया मगरमच्छ, बेबस जानवर का वीडियो वायरल