Viral Video: प्रपोज करने के लिए बॉयफ्रेंड ने किया कुछ ऐसा कि उड़ गए गर्लफ्रेंड के होश, देखें वीडियो

By अंजली चौहान | Published: January 30, 2024 02:51 PM2024-01-30T14:51:57+5:302024-01-30T14:53:23+5:30

एक ''विचित्र'' प्रस्ताव में, कोलंबिया में एक व्यक्ति ने एक नकली सशस्त्र डकैती शरारत में अपने महत्वपूर्ण दूसरे से बड़ा सवाल पूछने का फैसला किया।

Viral Video To propose boyfriend did something that left girlfriend stunned watch video | Viral Video: प्रपोज करने के लिए बॉयफ्रेंड ने किया कुछ ऐसा कि उड़ गए गर्लफ्रेंड के होश, देखें वीडियो

Viral Video: प्रपोज करने के लिए बॉयफ्रेंड ने किया कुछ ऐसा कि उड़ गए गर्लफ्रेंड के होश, देखें वीडियो

Viral Video: जमाना सोशल मीडिया का है और लोग अक्सर अपने जीवन से जुड़े किस्से-कहानियों को सोशल मीडिया पर साझा करते रहते हैं। इंटरनेट पर प्रेमी जोड़े के ऐसे कई वीडियो वायरल होते हैं जो अपने प्रेमी के प्रति प्यार का इजहार करते हैं। प्रपोजल किसी भी शख्स के जीवन के लिए सबसे अहम और खास दिन होता है। आमतौर पर लड़के अपनी पसंद की लड़की का हाथ मांगने के लिए लड़की को प्रपोज करते हैं और सभी का प्रपोज करने का तरीका बहुत अलग होता है।

हालांकि, सोशल मीडिया पर एक शख्स के प्रपोज करने का जो वीडियो वायरल हो रहा है उसे देख हर कोई दंग रह गया। ऐसा प्रपोजल शायद ही आपने कभी पहले देखा होगा। इस वीडियो ने सोशल मीडिया पर सभी को चौंका कर रख दिया है और वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है।

दरअसल, वीडियो में एक शख्स अपनी गर्लफ्रेंड को नकली बंदूक और बदमाशों के दम पर प्रपोज कर रहा है। इस दौरान, लड़की काफी डर जाती है और उसे कुछ समझ नहीं आता। वीडियो की शुरुआत में एक लाल रंग की कार चौराहे की ओर बढ़ती हुई दिखाई देती है, तभी अचानक एक पैदल यात्री और मोटरसाइकिल पर सवार दो लोग उसका रास्ता रोक देते हैं।

वे कार के अंदर बैठे जोड़े से बाहर निकलने की मांग करते हैं, क्योंकि उनमें से एक व्यक्ति महिला पर छुपी हुई हैंडगन जैसी दिखने वाली चीज का इशारा करता है। गिरोह के दो सदस्य महिला को अपने सामने रखते हुए बॉयफ्रेंड को घुटनों के बल बैठा देते हैं।

फिर, एक अजीब साजिश में, बदमाशों का समूह चिल्लाना बंद कर देता हैं और घुटनों के बल बैठा व्यक्ति तालियों के बीच अपनी प्रेमिका को प्रपोज करने के लिए अंगूठी निकालता है। यह महसूस करने के बाद कि यह एक शरारत है, महिला मजाक-मजाक में उसे बार-बार थप्पड़ मारती है, क्योंकि वह उसकी उंगली पर अंगूठी पहनाता है। इसके बाद जोड़ा गले मिलता है और चुंबन करता है, अपनी सगाई का जश्न मनाता है जबकि उसके साथी उनका उत्साह बढ़ाते हैं।

जबकि कुछ लोग इस विस्तृत शरारत से खुश थे, दूसरों ने सवाल किया कि युवक ने यह क्यों सोचा कि यह एक अच्छा विचार था।

सोशल मीडिया पर यूजर्स दे रहे प्रतिक्रिया

वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होते ही एक के बाद एक यूजर्स के कमेंट्स आना शुरू हो गए है। वीडियो पर कई यूजर्स ने अपनी प्रतिक्रियाएं दी। एक यूजर ने मजाक में कहा, "आपको किसी के स्वास्थ्य और बीमारी, अपहरण या डकैतियों में उसके साथ रहने के लिए पूरे दिल से प्यार करना होगा।"

एक अन्य ने लिखा, ''उसने लड़की को लगभग दिल का दौरा दे दिया था, और वह बिना गर्लफ्रेंड के रह जाता।''

एक तीसरे यूजर ने टिप्पणी की, ''उसने इसे इतनी लापरवाही से लिया कि मुझे नहीं पता कि देश के बारे में चिंता करनी चाहिए या नहीं।'' स्थिति या सोचो कि यह नकली है।''

चौथे ने कहा, ''हिंसा और असुरक्षा को इतना सामान्य बना देना कितना दुखद है।''

Web Title: Viral Video To propose boyfriend did something that left girlfriend stunned watch video

ज़रा हटके से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे