लाइव न्यूज़ :

ZAAP ने लॉन्च किया प्रीमियम वायरलेस ब्लूटूथ स्पीकर Aqua Darkstar

By जोयिता भट्टाचार्या | Published: January 10, 2019 6:26 PM

Aqua Darkstar एक नेक्स्ट जेनरेशन ब्लूटूथ स्पीकर है, जिसे ZAAP ने खासतौर पर तैयार किया है। कंपनी के बयान के मुताबिक इस ब्लूटूथ स्पीकर को आईपीएक्स-5 इंटरनेशनल रेटिंग प्राप्त है, जो इसे पानी, झटकों, बर्फ और धूल से बचाता है।

Open in App

लाइफस्टाइल आधारित डिजाइन एवं इनोवेटिव टेक्नोलॉजी से लैस प्रोडक्ट के लिए मशहूर तकनीकि कंपनी जैप ने बुधवार को ‘एक्वा डार्कस्टार’ नाम से वायरलेस ब्लूटूथ स्पीकर लॉन्च किया है। Aqua Darkstar एक नेक्स्ट जेनरेशन ब्लूटूथ स्पीकर है, जिसे ZAAP ने खासतौर पर तैयार किया है। कंपनी के बयान के मुताबिक इस ब्लूटूथ स्पीकर को आईपीएक्स-5 इंटरनेशनल रेटिंग प्राप्त है, जो इसे पानी, झटकों, बर्फ और धूल से बचाता है।

इसका इक्सटीरियर रग्ड रबर से बना है, जिससे इसमें मजबूती और नवीनता आती है। यह स्पीकर आउटडोर पार्टीज, शावर्स, पूल साइड, ग्रुप कैम्पिंग और अन्य रग्ड एक्टीविटीज के लिए उपयुक्त है। ‘एक्वा डार्कस्टार’ के अंदर की बात करें तो इसमें 5 वॉट के दो स्पीकर लगे हैं, जो 10 वॉट का 360 डिग्री हाई डेफिनेशन साउंड आउटपुट देते हैं। इसमें एक पैसिव सबवुफर भी लगा है, जो क्लियर आवाज देता है।

लांग लास्टिंग प्लेटाइम के लिए ‘एक्वा डार्कस्टार’ में 2600 एमएएच लिथियम-आयोन रीचार्जेबल बैटरी लगी है, जो 6-7 घंटे का प्लेटाइम देता है। इसे एक बार पूरी तरह चार्ज करने पर 15 घंटे तक बिना रुके संगीत का आनंद लिया जा सकता है। जैप ‘एक्वा डार्कस्टार’ आईओएस, एंड्रायड और विंडोज डिवाइसेज के साथ कम्पेटेबल है। इसमें 4.0 ब्लूटूथ तकनीक है और यह 33 फीट की दूरी से डिवाइस के साथ कनेक्ट रह सकता है।

‘एक्वा डार्कस्टार’ के माध्यम से फोन कॉल रिसीव किया जा सकता है, रिजेक्ट किया जा सकता है और ट्रैक्स को चेंज किया जा सकता है। साथ ही साथ वॉल्यूम भी कंट्रोल किया जा सकता है। ‘एक्वा डार्कस्टार’ में एक एलईडी इंडीकेटर भी लगा है, जो बैटरी लाइफ और कनेक्टीविटी के बारे में यूज़र्ज़ को संकेत देता रहता है। ‘एक्वा डार्कस्टार’ यूएसबी चार्जिंग केबल, 3.5 एमएम ऑक्स-ईन केबल और 12 महीने की वॉरंटी के साथ आता है।

जैप ‘एक्वा डार्कस्टार’ 2749 रुपये की एक्सक्लूसिव सीजनल कीमत पर उपलब्ध है। इसे अमेजॉन, स्नैपडील, जैपटेक डॉॅट कॉम और चुनिंदा रीटेल स्टोर्स से खरीदा जा सकता है।

टॅग्स :ब्लूटूथ स्पीकर
Open in App

संबंधित खबरें

टेकमेनियाहो जाएं अलर्ट! आपके ब्लूटूथ गैजेट्स बिना परमिशन कर रहे हैं आपका पर्सनल डेटा चोरी

टेकमेनियापोर्ट्रोनिक्स ने लॉन्च किया पोर्टेबल वायरलेस स्पीकर डायनेमो, 12 घंटे का देता है बैकअप

टेकमेनियाटोरेटो ने लॉन्च किया पावरफुल और डायनामिक स्पीकर Boom

टेकमेनियारेनॉर ने भारत में लॉन्च किया हाईफाई ब्लूटूथ स्पीकर BT Powercab, जानें कीमत से लेकर फीचर्स की डिटेल

टेकमेनियापोर्टोनिक्स ने लॉन्च किया वायरलेस पोर्टेबल स्पीकर Pico, कीमत 999 रुपये

टेकमेनिया अधिक खबरें

टेकमेनियाBajaj Pulsar 400 Launch: लॉन्च से पहले 'बजाज पल्सर 400' की जानकारी लीक, जानें प्रीमियम बाइक की खासियत

टेकमेनियाभारत में WhatsApp ने बनाया 'अकाउंट बैन' करने में नया रिकॉर्ड, 1 फरवरी से 29 फरवरी के बीच 76 लाख से ज्यादा अकाउंट हो चुके हैं प्रतिबंधित

टेकमेनिया'एक्स' पर क्या चल रहा है वायरल?, जानने के लिए यहां क्लिक करें, क्या है माजरा, यहां समझिये

टेकमेनियाभारतवंशी पवन दावुलुरी बने माइक्रोसॉफ्ट विंडोज के चीफ, आईआईटी मद्रास से हैं ग्रेजुएट, जानिए उनके बारे में

टेकमेनिया5G in India: मोबाइल डेटा का इस्तेमाल 3.6 गुना अधिक, कुल डेटा ट्रैफिक में 5जी का योगदान 15 प्रतिशत, जानें आंकड़े