रेनॉर ने भारत में लॉन्च किया हाईफाई ब्लूटूथ स्पीकर BT Powercab, जानें कीमत से लेकर फीचर्स की डिटेल

By जोयिता भट्टाचार्या | Published: July 26, 2019 01:36 PM2019-07-26T13:36:43+5:302019-07-26T13:36:43+5:30

पावरकैब एक हाइब्रिड सिस्टम है जो बड़े होम स्पीकर और पार्टी स्पीकर दोनों में काम आ सकता है। इसका इस्तेमाल किसी भी माध्यम से बड़े इनडोर स्थान पर किया जा सकता है। इस स्पीकर का इस्तेमाल किसी भी माध्यम से बड़े  इनडोर प्लेस में किया जा सकता है।

Renor launched a HiFi Bluetooth speaker - BT Powercab, Know Price and Specs detail | रेनॉर ने भारत में लॉन्च किया हाईफाई ब्लूटूथ स्पीकर BT Powercab, जानें कीमत से लेकर फीचर्स की डिटेल

Renor launched a HiFi Bluetooth speaker - BT Powercab

Highlights20 हजार रुपये से कम कीमत में यह बेस्ट-पॉसिबल ऑडियो क्वालिटी का वादा करता हैपावरकैब एक हाइब्रिड सिस्टम है जो बड़े होम स्पीकर और पार्टी स्पीकर दोनों में काम आ सकता है

ऑडियो कंपनी रेनॉर ने अपना फ्लैगशिप स्पीकर बीटी पॉवर कैब को भारत में लॉन्च किया है। कंपनी ने इस पहले प्रोडक्ट के साथ भारतीय बाजार में कदम रखा है। रेनॉर ने अपने स्पीकर में बेहतरीन ऑडियो क्वालिटी को शामिल किया है। इसके अलावा इसकी कीमत भी किफायती है।

पावरकैब एक हाइब्रिड सिस्टम है जो बड़े होम स्पीकर और पार्टी स्पीकर दोनों में काम आ सकता है। इसका इस्तेमाल किसी भी माध्यम से बड़े इनडोर स्थान पर किया जा सकता है। इस स्पीकर का इस्तेमाल किसी भी माध्यम से बड़े इनडोर प्लेस में किया जा सकता है।

Renor BT Powercab
Renor BT Powercab

20 हजार रुपये से कम कीमत में यह बेस्ट-पॉसिबल ऑडियो क्वालिटी का वादा करता है। स्लीक डिजाइन, जो इसे एक रेगुलर साइड टेबल से भी छोटा बनाती है, बिना किसी परेशानी के आसपास के माहौल में फिट हो जाता है। 

यह स्पीकर अत्याधुनिक 8" सबवूफर, 1" प्रिसिजन ट्वीटर और ड्यूल पोर्ट के साथ आता है। यह लगभग 8 इंच और उससे अधिक के स्पीकर कोन बेस फ्रिक्वेंसी को संभालने में सक्षम है। इसके अलावा कई छोटे स्पीकर एक्स्ट्रा बेस का वादा करते हैं, जिसमें वॉल्यूम थोड़ा भी बढ़ाने पर साउंड अक्सर असंतुलित हो जाती है।

पॉवरकैब इन आवश्यकताओं को पूरा करता है, और मुख्य रूप से उन लोगों के लिए है जो पावरफुल साउंड चाहते हैं, लेकिन ऑडियो इक्विपटमेंट पर ज्यादा खर्च नहीं करना चाहते। इसकी कीमत 14,999 रुपये है।

Renor BT Powercab
Renor BT Powercab

रेनॉर बीटी पॉवरकैब के फीचर्स

●        साइज 20" (W) * 11.5" (H) * 10" (D)

●        अत्याधुनिक  8" सबवूफर

●        ब्लूटूथ एपीएक्सटी

●        100 वॉट आरएमएस

●        ऑक्स-इन स्टीरियो मिनी जैक

●        वजन 10.25 किलो

●        प्रिसिजन 1" ट्वीटर

●        ड्यूल पोर्ट्स

●        डिजिटल सिग्नल प्रोसेसिंग

●        36.5 हर्ट्ज से 20000 हर्ट्ज

कीमत:

ग्राहक इस स्पीकर को 14,999 रुपये में कंपनी की वेबसाइट http://renoraudio.com/ पर भी खरीद सकते हैं। इसकी प्री बुकिंग आज से शुरू और डिलीवरी 15 अगस्त से शुरू होगी।

Web Title: Renor launched a HiFi Bluetooth speaker - BT Powercab, Know Price and Specs detail

टेकमेनिया से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे