पोर्ट्रोनिक्स ने लॉन्च किया पोर्टेबल वायरलेस स्पीकर डायनेमो, 12 घंटे का देता है बैकअप

By जोयिता भट्टाचार्या | Published: August 8, 2019 07:04 AM2019-08-08T07:04:34+5:302019-08-08T07:04:34+5:30

पोर्ट्रोनिक्स डायनेमो स्पीकर कॉम्पैक्ट साइज का हैं, आप इसे पॉकेट में भी कैरी कर सकते है। इसमें  यूजर्स एफएम रेडियो और USB ड्राइव की मदद से भी सॉन्ग प्ले कर सकते हैं।

Portronics Launched Dynamo Wireless Speaker in India Priced at Rs. 1,999, Latest Tech News in Hindi | पोर्ट्रोनिक्स ने लॉन्च किया पोर्टेबल वायरलेस स्पीकर डायनेमो, 12 घंटे का देता है बैकअप

Portronics Launched Dynamo Wireless Speaker

Highlightsपोर्ट्रोनिक्स डायनेमो स्पीकर कॉम्पैक्ट साइज का हैंइसमें 2,000mAh की रिचार्जेबल बैटरी दी गई हैफुल चार्ज होने के बाद ये 12 घंटे का बैकअप देगा

इनोवेटिव एवं पोर्टेबल डिजिटल मार्केट में अग्रणी कंपनी पोर्ट्रोनिक्स ने बाजार में अपने हाई क्वालिटी वायरलेस स्पीकर डायनेमो लॉन्च किया है। इसकी कीमत 1999 रुपए है। इस स्पीकर को ग्राहक ऑनलाइन और ऑफलाइन स्टोर्स से खरीद सकते हैं। 

पोर्ट्रोनिक्स डायनेमो स्पीकर कॉम्पैक्ट साइज का हैं, आप इसे पॉकेट में भी कैरी कर सकते है। इसमें यूजर्स एफएम रेडियो और USB ड्राइव की मदद से भी सॉन्ग प्ले कर सकते हैं। इसमें 2,000mAh की रिचार्जेबल बैटरी दी गई है। कंपनी का कहना है कि फुल चार्ज होने के बाद ये 12 घंटे का बैकअप देगा। ये 5W चार्जिंग को सपोर्ट करता है।

dynamo
dynamo

यह सभी तरह के स्मार्टफोन्स, टैबलेट्स और लैपटॉप्स के साथ कनेक्ट हो सकता है। यह स्पीकर TWS ऑप्शन के साथ आता है, जो आपको ब्लूटूथ 5.0 के माध्यम से एक साथ दो स्पीकर उपयोग करने की आजादी देता है।

dynamo
dynamo

इसमें बिल्ट-इन माइक्रोफोन दिया है, यानी फोन से कनेक्ट करने के बाद आप हैंड्सफ्री कॉलिंग भी कर पाएंगे। स्पीकर का वजन 266 ग्राम है। हालांकि, इसमें ऑक्स केबल कनेक्टिविटी नहीं दी है। यह स्पीकर ब्लैक, ब्लू और रेड कलर ऑप्शन में उपलब्ध हैं। यह पोर्टेबल स्पीकर एक साल की वारंटी के साथ आता है।

Web Title: Portronics Launched Dynamo Wireless Speaker in India Priced at Rs. 1,999, Latest Tech News in Hindi

टेकमेनिया से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे