टोरेटो ने लॉन्च किया पावरफुल और डायनामिक स्पीकर Boom

By जोयिता भट्टाचार्या | Published: August 2, 2019 01:12 PM2019-08-02T13:12:26+5:302019-08-02T13:12:26+5:30

टोरेटो बूम एक ऐसा नेक्स्ट जेनेरेशन वायरलेस स्पीकर है, जो एडवेंचर एवं म्यूजिक लवर्स के लिए खासतौर पर बनाया गया है। यह स्पोर्ट्स स्पीकर आईपीएक्स-5 रेटिंग प्राप्त है, आप बारिश के बीच में भी अपने मनपसंद गाने का आनंद ले सकते हैं।

Toreto launched wireless speaker Boom in India: Know Price and specs | टोरेटो ने लॉन्च किया पावरफुल और डायनामिक स्पीकर Boom

Toreto launched wireless speaker Boom

Highlightsटोरेटो बूम एक ऐसा नेक्स्ट जेनेरेशन वायरलेस स्पीकर हैToreto Boom में 1500 एमएएच की बैटरी लगी है

इनोवेटिव एवं पोर्टेबल डिजिटल प्रॉडक्ट कंपनी टोरेटो ने अपने साउंड सिस्टम लाइनअप में विस्तार करते हुए वाटर रेसिस्टेंट ब्लूटूथ स्पीकर Toreto Boom लॉन्च किया हैं।

टोरेटो बूम एक ऐसा नेक्स्ट जेनेरेशन वायरलेस स्पीकर है, जो एडवेंचर एवं म्यूजिक लवर्स के लिए खासतौर पर बनाया गया है। यह स्पोर्ट्स स्पीकर आईपीएक्स-5 रेटिंग प्राप्त है, आप बारिश के बीच में भी अपने मनपसंद गाने का आनंद ले सकते हैं।

स्पीकर का एस्टीरियर प्रीमियर रग्ड रबर से बना है, जो इसे लम्बे समय तक चलने के साथ-साथ हाई क्वालिटी वाला शॉक प्रूफ स्पीकर बनाता है।

Toreto Boom में 1500 एमएएच की बैटरी लगी है, जो पांच घंटे तक संगीत सुनने की आजादी देती है। ब्लूटूथ के अलावा आप बूम पर यूएसबी केबल, टीएफ कार्ड, एफएम और आक्स केबल के जरिए भी संगीत का आनंद ले सकते हैं।

toreto-boom
toreto-boom

यह हैंडी डिवाइस स्पोटर्स एक्टीविटीज, पूल पार्टीज, कैम्पिंग और आउटडोर एक्टीविटीज के लिए उपयुक्त है। इसका आउटपुट साउंड 10 वाट का है, जो आपको संगीत का चरम आनंद देगा। इसका टावरिंग रेंज 10 मीटर है और इससे इसको उपयोग में लाने वालों को अधिक आजादी मिलती है।

यह स्पीकर ट्रू वायरलेस कनेक्शन (टीडब्ल्यूएस) से लैस है, जो आपको ब्ल्यूटुथ 5.0 के माध्यम से एक साथ दो स्पीकर उपयोग करने की आजादी देता है।

Toreto Boom के फीचर

-ट्र् वायरलेस कनेक्शन (टीडब्ल्यूएस) के साथ ब्ल्यूटुथ 5.0
-पानी और झटकों से बचने के लिए आईपीएक्स5 प्रोटेक्शन
-आक्स, टीएफ कार्ड, एफएम और यूएसबी सपोर्ट
-1500 एमएएच की बैटरी
-345 ग्राम वजन
-पांच घंटे का प्लेटाइम
-10 वाट का आउटपुट

कीमत एवं उपलब्धता 

टोरेटो बूम काले रंग में उपलब्ध है और इसकी इंट्रोडक्टरी कीमत 1799 रुपये रखी गई है। यह देश के सभी रीटेल स्टोर्स के साथ-साथ सभी प्रमुख ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म पर उपलब्ध रहेगा। यह पोर्टेबल स्पीकर एक साल की वारंटी के साथ आता है।

Web Title: Toreto launched wireless speaker Boom in India: Know Price and specs

टेकमेनिया से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे