लाइव न्यूज़ :

Flipkart Big Diwali Sale: इन बजट स्मार्टफोन्स पर भारी छूट और कैशबैक

By जोयिता भट्टाचार्या | Published: November 03, 2018 11:26 AM

Flipkart Big Diwali Sale के दौरान नया स्मार्टफोन खरीदने की सोच रहे हैं तो यह खबर आपके लिए है। हम आपको उन बजट एंड्रॉयड स्मार्टफोन्स के बारे में बताएंगे जिनमें भारी छूट मिल रही है।

Open in App
ठळक मुद्देFlipkart Big Diwali Sale के तीसरे दिन एंड्रॉयड बजट स्मार्टफोन्स पर भारी छूटफोनपे से फोन की खरीददारी पर 10 पर्सेंट का कैशबैक भी मिलेगाऐक्सिस बैंक बज़ क्रेडिट और एसबीआई क्रेडिट कार्ड यूजर्स को मिलेगा फायदा

नई दिल्ली, 3 नवंबर: ऑनलाइन शॉपिंग साइट फ्लिपकार्ट के बिग दिवाली सेल का आज तीसरा दिन है। सेल के तीसरे दिन भी स्मार्टफोन्स पर धमाकेदार ऑफर और डील्स मिल रहे हैं। अगर आप Flipkart Big Diwali Sale के दौरान नया स्मार्टफोन खरीदने की सोच रहे हैं तो यह खबर आपके लिए है। हम आपको उन बजट एंड्रॉयड स्मार्टफोन्स के बारे में बताएंगे जिनमें भारी छूट मिल रही है।

Honor 7S

इसी साल लॉन्च हुए ऑनर 7एस को भी इस सेल में बिक्री के लिए उपलब्ध कराया गया है। honor 7S के 2 जीबी और 16 जीबी वेरिएंट को फ्लिपकार्ट बिग दिवाली सेल में 33 प्रतिशत छूट के साथ बेचा जा रहा है। इसके अलावा हैंडसेट पर एसबीआई क्रेडिट कार्ड का 10 पर्सेंट इंस्टेंट डिस्काउंट ऑफर भी है। 3,000 की छूट के बाद यह फोन सेल में 5,999 रुपये में मिल रहा है।

Asus Zenfone Lite L1

आसुस जेनफोन लाइट एल1 पर 14 प्रतिशत की छूट मिल रही है। छूट के बाद यह स्मार्टफोन 5,999 रुपये में बेचा जा रहा है। इसके अलावा आप पुराने फोन को एक्सचेंज कर 5650 रुपये की छूट पा सकते हैं। फोन को एसबीआई क्रेडिट कार्ड के ज़रिए खरीदने पर भी यूजर्स को 10 प्रतिशत का इंस्टेंट डिस्काउंट मिलेगा।

Lenovo K8 Plus

लेनोवो के8 प्लस स्मार्टफोन पर 27 प्रतिशत की छूट मिल रही है। Flipkart Big Diwali Sale में छूट के बाद इसे 7,999 रुपये में खरीद सकते हैं। स्मार्टफोन को अगर SBI क्रेडिट कार्ड और Axis बैंक के बज कार्ड से खरीदते हैं तो आपको 10 प्रतिशत का इंस्टेंट डिस्काउंट मिलेगा। जबकि फोनपे के जरिए पेमेंट पर 10 प्रतिशत का एक्स्ट्रा डिस्काउंट मिल रहा है।

Moto E5 Plus

मोटो ई5 प्लस स्मार्टफोन की कीमत में हाल ही में 1,000 रुपये की कटौती की गई थी। अब फ्लिपकार्ट सेल के दौरान इस पर 1,000 रुपये का एक्स्ट्रा डिस्काउंट मिल रहा है। ऐक्सिस बैंक बज़ क्रेडिट कार्ड और एसबीआई क्रेडिट यूजर्स को इस पर 10 प्रतिशत का अतिरिक्त डिस्काउंट भी मिलेगा।

Micromax YU ACE

Flipkart Big Diwali Sale के दौरान माइक्रोमैक्स वाईयू एसीई के 2 जीबी / 16जीबी वेरिएंट पर 22 प्रतिशत की छूट मिल रही है। अगर आप ऐक्सिस बैंक बज़ क्रेडिट कार्ड और एसबीआई क्रेडिट कार्ड्स के जरिए पेमेंट करते हैं तो आपको 10 प्रतिशत का इंस्टेंट डिस्काउंट मिलेगा। वहीं फोनपे के जरिए इस फोन को खरीदने पर 10 प्रतिशत का कैशबैक भी मिल रहा है।

टॅग्स :फ्लिपकार्टसेलस्मार्टफोनहॉनरअसुसलेनोवोलेनोवो के8 प्लसमोटोरोलादिवाली
Open in App

संबंधित खबरें

ज़रा हटकेVIDEO: ऑफिस के माहौल से तंग आकर नौकरी को कर दिया गुडबाय, फिर फेयरवेल पार्टी रखकर ढोल की थाप पर किया डांस

पूजा पाठHindu Nav Varsh 2024: देखें हिन्दू नव वर्ष के लिए व्रत-त्योहारों और छुट्टियों की पूरी लिस्ट

कारोबारफ्लिपकार्ट इस कंपनी के साथ मिलकर देनी जा रही UPI सेवा, अब अच्छे ऑफर के लिए बना लें ID

कारोबारफोन लेने का बना ले रहें प्लान, तो अभी करें बुक, वरना जून के बाद बढ़ जाएगी कीमत, जानें यहां..

कारोबारफ्लिपकार्ट के सह-संस्थापक बिन्नी बंसल ने 16 साल बाद बोर्ड से दिया इस्तीफा, नए ई-कॉमर्स वेंचर'ओप्पडूर' को किया शुरू

टेकमेनिया अधिक खबरें

टेकमेनियाBSNL to launch 4G services: लो जी हो जाएं तैयार!, स्वदेशी प्रौद्योगिकी पर आधारित 4जी सेवाएं अगस्त में होगी लॉन्च, बीएसएनएल ने कसी कमर, जानें क्या होगा असर

टेकमेनियाBajaj Pulsar 400 Launch: लॉन्च से पहले 'बजाज पल्सर 400' की जानकारी लीक, जानें प्रीमियम बाइक की खासियत

टेकमेनियाभारत में WhatsApp ने बनाया 'अकाउंट बैन' करने में नया रिकॉर्ड, 1 फरवरी से 29 फरवरी के बीच 76 लाख से ज्यादा अकाउंट हो चुके हैं प्रतिबंधित

टेकमेनिया'एक्स' पर क्या चल रहा है वायरल?, जानने के लिए यहां क्लिक करें, क्या है माजरा, यहां समझिये

टेकमेनियाभारतवंशी पवन दावुलुरी बने माइक्रोसॉफ्ट विंडोज के चीफ, आईआईटी मद्रास से हैं ग्रेजुएट, जानिए उनके बारे में