लाइव न्यूज़ :

बार-बार रिचार्ज के झंझट के चाहते हैं मुक्ति, तो ये हैं सभी कंपनियों के सालभर वाले प्लान, अनलिमिटेड फ्री कॉलिंग और डाटा के साथ मिलते हैं कई फायदे

By रजनीश | Published: May 23, 2020 12:17 PM

ऐसे लोग जो बार-बार रिचार्ज नहीं कराना चाहते हैं या फिर घर में ऐसे बुजर्ग हों जो रिचार्ज के लिए दूसरों के भरोसे रहते हों तो उनके लिए ये सालभर वाले प्लान काफी अच्छे हो सकते हैं।

Open in App
ठळक मुद्देएयरटेल का 1,498 यह प्लान उन लोगों के लिए है जिनको डाटा की बहुत ज्यादा जरूरत नहीं होती है। इस प्लान में 365 दिनों के लिए हर महीने 2 जीबी (कुल 24 जीबी) डाटा मिलता है। वोडाफोन के ऐसे यूजर्स जिनको डाटा की ज्यादा जरूरत नहीं होती है लेकिन उनको अनलिमिटेड फ्री कॉलिंग चहिए इसके लिए वोडाफोन का 1,499 रुपये का प्लान शानदार है। इस प्लान में महीने भर में 2 जीबी डाटा यानी कुल 24 जीबी डाटा सालभर में मिलता है।

अपने मोबाइल नंबर को हर महीने रिचार्ज नहीं कराना चाहते हैं, आप चाहते हैं कि एक बार रिचार्ज हो जाए और आप सालभर के लिए फ्री हो जाएं तो हम आपको बताने जा रहे हैं एयरटेल, जियो और वोडाफोन के ऐसे प्लान के बारे में जिनके जरिए एक बार के रिचार्ज के बाद बार-बार के रिचार्ज वाले झंझट से फ्री हो जाएंगे... 

एयरटेल- 2,498 रुपये का प्लानएयरटेल के इस प्लान में रोजाना 2 जीबी डाटा (कुल 730 जीबी) दिया जा रहा है। इस प्लान में आपको किसी भी नंबर पर अनलिमिटेड कॉलिंग का ऑफर भी मिलता है। हर रोज आपको 100 एसएमएस मिलेंगे। इस प्लान की वैलिडिटी 365 दिन है। इसके साथ ही आपको एयरटेल Zee5, Wynk Music, Airtel Xstream प्रीमियम सब्सक्रिप्शन और फ्री एंटीवायरस के अलावा FASTag पर 150 रुपये का कैशबैक भी दिया जा रहा है।

एयरटेल- 2,398 रुपये का प्लानइस प्लान में आपको रोज 1.5 जीबी डाटा (कुल 547.5 जीबी)  मिलता है। 365 दिनों तक सभी नंबर पर फ्री कॉलिंग के साथ रोजाना 100 एसएमएस मिलते हैं। इस प्लान के साथ भी Zee5, Wynk Music, Airtel Xstream प्रीमियम सब्सक्रिप्शन और फ्री एंटीवायरस के अलावा FASTag पर 150 रुपये का कैशबैक भी मिल रहा है।

एयरटेल- 1,498 रुपये का प्लानएयरटेल का यह प्लान उन लोगों के लिए है जिनको डाटा की बहुत ज्यादा जरूरत नहीं होती है। इस प्लान में 365 दिनों के लिए हर महीने 2 जीबी (कुल 24 जीबी) डाटा मिलता है। इस प्लान के यूजर्स किसी भी नंबर पर सालभर फ्री में बात कर सकते हैं। इसके साथ ही इसमें कुल 3600 एसएमएस मिलते हैं। इस प्लान के साथ भी यूजर्स को Zee5, Wynk Music, Airtel Xstream प्रीमियम सब्सक्रिप्शन और फ्री एंटीवायरस के अलावा FASTag पर 150 रुपये का कैशबैक मिलता है।

जियो- 2,399 रुपये का प्लानजियो के इस प्लान में रोज 2 जीबी डाटा (कुल 730 जीबी) दिया जाता है। इसके साथ ही यूजर्स को रोज 100 एसएमएस मिलते हैं। जियो के प्लान के साथ एक दिक्कत ये है कि किसी दूसरे कंपनी के नंबर पर बात करने के लिए इसमें मिनट्स दिए जाते हैं। इस प्लान में आप जियो से जियो नंबर पर तो फ्री में बात कर सकते हैं लेकिन अदर नेटवर्क्स पर कॉलिंग के लिए इस प्लान में 12000 मिनट दिए जाते हैं। इस प्लान की वैलिडिटी 365 दिनों की है। 

जियो- 2,121 रुपये का प्लानजियो के इस प्लान में रोजाना 1.5 जीबी डाटा रोजाना मिलता है। किसी दूसरी कंपनी एयरटेल, वोडाफोन के नंबर पर बात करने के लिए इसमें आपको कुल 12000 मिनट मिलते हैं बाकी जियो नंबर पर आप फ्री में बात कर सकते हैं। इसके साथ ही आपको प्रतिदिन 100 एसएमएस दिए जाते हैं। इस प्लान की वैलिडिटी भी 365 दिनों की जगह 336 दिन की है।

वोडाफोन- 2,399 रुपये का प्लानवोडाफोन के इस प्लान में रोजाना 1.5 जीबी डाटा दिया जाता है। इस प्लान को खरीदने वाले यूजर्स किसी भी नंबर पर सालभर अनलिमिटेड फ्री कॉल कर सकते हैं। इसके साथ ही उनको रोज 100 एसएमएस भी दिए जाते हैं। इस प्लान के साथ वोडाफोन प्ले और Zee5 का सब्सक्रिप्शन भी मिलता है। इस प्लान की वैधता 365 दिन के लिए है।

वोडाफोन का 1,499 रुपये का प्लानजिनको डाटा की ज्यादा जरूरत नहीं होती है लेकिन उनको अनलिमिटेड फ्री कॉलिंग चहिए इसके लिए वोडाफोन का 1,499 रुपये का प्लान शानदार है। इस प्लान में महीने भर में 2 जीबी डाटा यानी कुल 24 जीबी डाटा सालभर में मिलता है। लेकिन बात करने के लिए किसी भी कंपनी के नंबर पर अनलिमिटेड वॉइस कॉलिंग कर सकते हैं। इस प्लान के साथ वोडाफोन प्ले और Zee5 का सब्सक्रिप्शन भी मिलता है। इसके साथ ही कुल 3600 एसएमएस दिए जाते हैं। इस प्लान की वैधता 365 दिनों की है।

टॅग्स :रिचार्ज प्लानएयरटेलवोडाफ़ोनजियो
Open in App

संबंधित खबरें

टेकमेनियाReliance Jio launches Rs 888: जियो धमाका, ₹888 की कीमत पर बेहतरीन OTT स्ट्रीमिंग प्लान पेश, कैसे उठाएं फायदा

कारोबारRazor pay ने एयरटेल पेमेंट बैंक के साथ UPI स्वीच किया लॉन्च, 10,000 लेनदेन होगी प्रति सेकेंड

भारतNita Ambani: अमृतसर के गोल्डन टेंपल में माथा टेकने पहुंचीं नीता अंबानी, देखें तस्वीरें

बॉलीवुड चुस्कीपॉपकॉर्न लेकर हो जाएं तैयार, इस हफ्ते फिल्म योद्धा, मर्डर मुबारक और लाल सलाम जैसी 6 फिल्में होंगी रिलीज

बॉलीवुड चुस्कीMiss World 2024 इवेंट में नीता अंबानी को मिला खास सम्मान, इस अवार्ड से नवाजी गईं रिलायंस फाउंडेशन की चेयरपर्सन

टेकमेनिया अधिक खबरें

टेकमेनियावैश्विक आंकड़े 75% की तुलना में भारत में 92% नॉलेज वर्कर्स एआई का करते हैं उपयोग

टेकमेनियाOpenAI Chat GPT-4o: गूगल से पहले OpenAI ने ये नया वर्जन किया लॉन्च, GPT-4o करेगा अब आपका ये खास काम

टेकमेनियाBSNL to launch 4G services: लो जी हो जाएं तैयार!, स्वदेशी प्रौद्योगिकी पर आधारित 4जी सेवाएं अगस्त में होगी लॉन्च, बीएसएनएल ने कसी कमर, जानें क्या होगा असर

टेकमेनियाBajaj Pulsar 400 Launch: लॉन्च से पहले 'बजाज पल्सर 400' की जानकारी लीक, जानें प्रीमियम बाइक की खासियत

टेकमेनियाभारत में WhatsApp ने बनाया 'अकाउंट बैन' करने में नया रिकॉर्ड, 1 फरवरी से 29 फरवरी के बीच 76 लाख से ज्यादा अकाउंट हो चुके हैं प्रतिबंधित