लाइव न्यूज़ :

पीएम मोदी ने हिमाचल से चौथी वंदे भारत एक्सप्रेस को दिखाई हरी झंडी, ऊना से दिल्ली तक चलेगी ट्रेन

By हर्ष वर्धन मिश्रा | Published: October 13, 2022 1:41 PM

Open in App
1 / 6
हिमाचल प्रदेश के ऊना में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने चौथी वंदे भारत एक्सप्रेस ट्रेन को हरी झंडी दिखाकर रवाना किया। (फोटो: Twitter/ANI)
2 / 6
यह ट्रेन ऊना के अंब अंदौरा रेलवे स्टेशन से नयी दिल्ली के बीच चलेगी। और इसका परिचालन बुधवार को छोड़कर सप्ताह के बाकी सभी दिनों में किया जाएगा। इस अवसर पर रेल मंत्री अश्विनी वैष्णव मौजूद रहे। (फोटो: Twitter/ANI)
3 / 6
पिछले महीने मोदी ने गुजरात में तीसरी वंदे भारत एक्सप्रेस ट्रेन की शुरुआत की थी। यह ट्रेन गांधीनगर से मुंबई के बीच चलती है। (फोटो: Twitter/ANI)
4 / 6
नयी वंदे भारत ट्रेन पहले की तुलना में एक उन्नत संस्करण है, जो बहुत हल्की है और कम अवधि में उच्च गति तक पहुंचने में सक्षम है। यह महज 52 सेकेंड में 100 किमी प्रति घंटे की रफ्तार पकड़ लेती है। (फोटो: Twitter/ANI)
5 / 6
बीते दिनों अपने एक बयान में पीएमओ ने कहा कि हिमाचल प्रदेश में वंदे भारत ट्रेन की शुरुआत से वहां पर्यटन को बढ़ावा मिलने और यात्रा का एक आरामदायक और तेज तरीका प्रदान करने में मदद मिलेगी। (फोटो: Twitter/ANI)
6 / 6
दिल्ली से ऊना के बीच चलने वाली वंदे भारत एक्सप्रेस अंबाला, चंडीगढ़, आनंदपुर साहिब और ऊना में रुकेगी। इस ट्रेन का परिचालन बुधवार को छोड़कर सप्ताह के बाकी सभी दिनों में किया जाएगा। (फोटो: Twitter/ANI)
टॅग्स :नरेंद्र मोदीVande Bharat Expressहिमाचल प्रदेश
Open in App

संबंधित खबरें

भारतLok Sabha Elections 2024: "मोदी 'नए पुतिन' बन रहे हैं, केवल दूसरे की आलोचना करते हैं, ये नहीं बताया 10 सालों में क्या किया", शरद पवार का प्रधानमंत्री पर निशाना

भारतLok Sabha Elections 2024: "मोदी अपने देश में मुसलमानों को 'गाली' देते हैं, वहीं दुबई में 'हबीबी' को गले लगाते हैं", असदुद्दीन ओवैसी का प्रधानमंत्री पर हमला

भारतLok Sabha Elections 2024: "कांग्रेस महज भ्रम फैला रही है, नहीं बदला जा सकता है संविधान", ओम बिड़ला ने कहा

भारतLok Sabha Elections 2024: "मोदी जी, 'मंगलसूत्र' की बात करके हिंदू-मुसलमान को बांटने की साजिश रच रहे हैं", कांग्रेस प्रमुख मल्लिकार्जुन खड़गे का प्रधानमंत्री पर सीधा हमला

भारतLok Sabha Elections 2024: "कांग्रेस, सपा और बसपा ने कहा था, 'न राम का अस्तित्व है न कृष्ण का', जैसे वो इस ब्रह्मांड से पहले पैदा हुए थे...", योगी आदित्यनाथ ने कहा

भारत अधिक खबरें

भारतपुर्तगाली शासन से मुक्ति मिलने के बाद गोवा पर भारतीय संविधान थोपा गया था: कांग्रेस उम्मीदवार विरीएटो फर्नांडिस

भारत'आप' का भाजपा पर निशाना- केजरीवाल को शुगर लेवल 320 तक पहुंचने के बाद तिहाड़ जेल में दिया गया इंसुलिन

भारतब्लॉग: कांग्रेस के लिए अब न्यूनतम ही अधिकतम!

भारतब्लॉग: शतरंज की नई सनसनी गुकेश ने बढ़ाया देश का मान

भारतभाजपा से निष्कासित होने के बाद बोले केएस ईश्वरप्पा- "लडूंगा, जीतूंगा और पार्टी में वापस जाऊंगा"