लाइव न्यूज़ :

Rishikesh Viral Video: बिकनी पहन गंगा नदी में मौज-मस्ती करते हुए विदेशी नागरिकों की वीडियो वायरल, लोगों का फूटा गुस्सा, कहा- धार्मिक नगरी को गोवा बीच में बदल दिया

By रुस्तम राणा | Published: April 28, 2024 4:28 PM

वायरल वीडियो पर प्रतिक्रिया देते हुए एक यूजर ने दावा किया कि ऋषिकेश में लोकप्रियता हासिल कर रही पश्चिमी पर्यटक संस्कृति धीरे-धीरे इस पवित्र स्थान को मिनी बैंकॉक में बदल देगी।

Open in App

Rishikesh Viral Video: इंटरनेट पर एक वीडियो वायरल हो गया है जिसमें बिकनी पहने विदेशी लोग ऋषिकेश में गंगा नदी में डुबकी लगा रहे हैं। हिमालयन हिंदू नाम के एक एक्स यूजर ने अपने अकाउंट पर एक कैप्शन के साथ वीडियो पोस्ट किया जो सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर बहस का मुद्दा बन गया है। यूजर ने दावा किया कि ऋषिकेश में लोकप्रियता हासिल कर रही पश्चिमी पर्यटक संस्कृति धीरे-धीरे इस पवित्र स्थान को मिनी बैंकॉक में बदल देगी।

एक्स यूजर का कहना है, 'गंगा गोवा बीच में बदल रहा है। 'एक्स यूजर ने 26 अप्रैल को अपने वीडियो पोस्ट में लिखा, "पवित्र गंगा को गोवा बीच में बदलने के लिए धन्यवाद पुष्कर सिंह धामी। ऐसी चीजें अब ऋषिकेश में हो रही हैं और जल्द ही यह मिनी बैंकॉक बन जाएगा।"

हिमालयन हिंदू द्वारा एक्स पर पोस्ट किए गए वीडियो में, बिकनी पहने विदेशी महिलाओं और शॉर्ट्स पहने पुरुषों को पवित्र गंगा नदी में डुबकी लगाते हुए देखा जा सकता है। उन्हें अपनी गतिविधि का आनंद लेते हुए, उस पल को पूरी तरह से जीते हुए देखा जा सकता है। हालाँकि, एक्स उपयोगकर्ता, हिमालयन हिंदू ने न केवल उनके कृत्य की निंदा की, बल्कि वीडियो को उनके ध्यान में लाने के लिए उत्तराखंड के सीएम पुष्कर सिंह धामी को भी टैग किया।

उन्होंने 24 अप्रैल को एक और वीडियो भी पोस्ट किया था जिसमें उन्होंने आरोप लगाया था कि ऋषिकेश में रेव पार्टियों और जॉम्बी कल्चर को बढ़ावा दिया जा रहा है। उन्होंने सीएम से कहा कि शहर को इस तरह बर्बाद होने से पहले कुछ करें। 

उन्होंने पोस्ट को कैप्शन दिया, "ऋषिकेश अब धर्म, आध्यात्मिकता और योग का शहर नहीं रहा। यह गोवा बन गया है। ऐसी रेव पार्टियों/ज़ॉम्बी संस्कृति को ऋषिकेश में क्यों बढ़ावा दिया जा रहा है।" उन्होंने कहा, "पुष्कर सिंह धामी, क्या देवभूमि इसी के लिए जानी जाती है? इससे पहले कि वे इस पवित्र शहर को बर्बाद कर दें, कुछ करने की जरूरत है।"

दोनों वीडियो पोस्ट को नेटिज़न्स से व्यापक आलोचना मिली है और कई लोगों ने दावा किया है कि वीडियो में कुछ भी गलत नहीं दिख रहा है क्योंकि वीडियो में हर कोई बस उस पल को जी रहा है और गतिविधि का आनंद ले रहा है।

दुनिया भर के पर्यटकों के लिए एक लोकप्रिय यात्रा स्थल होने के नाते, ऋषिकेश साल भर बड़ी संख्या में लोगों को आकर्षित करता है। कई विदेशी नागरिकों को हमारे देश में स्थानीय संस्कृति को अपनाते हुए, स्थानीय लोगों के साथ आनंद लेते और बातचीत करते देखा जा सकता है।

टॅग्स :वायरल वीडियोRishikeshगोवा
Open in App

संबंधित खबरें

क्रिकेटVideo: ड्रेसिंग रूम से मैदान की तरफ जा रहे शाहीन अफरीदी को अफगान दर्शक ने दी गाली, आगबबूला हुआ पाक क्रिेकेटर, हुई तीखी नोकझोंक, देखे

ज़रा हटकेJamui Double Love Marriage: 20 दिन, 2 गर्लफ्रेंड, 2 शादी, अनोखी है 19 साल के युवक की डबल मैरिज की कहानी

ज़रा हटकेHyderabad Motorcycle Fire Blast: खौफनाक वीडियो, बाइक में ब्लास्ट,10 घायल, वीडियो वायरल

भारत'मरना तो था ही ...', गैंगस्टर मुख्तार अंसारी की मौत पर बोले सीएम योगी आदित्यनाथ, वीडियो हुआ वायरल

भारत'हमारे खानदान के लोग अपना जूता उतारकर...', अफजाल अंसारी ने की महिला पत्रकार पर अमर्यादित टिप्पणी, वीडियो

ज़रा हटके अधिक खबरें

भारतRahul Gandhi Marriage: रायबरेली के लोगों ने राहुल गांधी से पूछा शादी कब करोगे, कांग्रेस नेता ने दिया ये जवाब.. (Watch Video)

ज़रा हटकेVIDEO: बाइक पर युवक-युवती कर रहे थे 'रोमांटिक स्टंट', जशपुर पुलिस ने पकड़ा और थमाया चालान

ज़रा हटकेद बिग न्यूड बोट: इस क्रूज से यात्रा पर निकलेंगे बिना कपड़े पहने यात्री, मियामी से शुरू होगी ट्रिप, जानें पूरी डिटेल्स

ज़रा हटकेराजस्थान: भीलवाड़ा पुलिस ने आरोपी के साथ की क्रूरता, शख्स को दाढ़ी के बार खींचने पर किया मजबूर; दर्दनाक वीडियो वायरल

ज़रा हटकेWatch: पति से अलग रह रही पत्नी को होटल जाना पड़ा भारी, दो प्रेमियों के साथ कमरे में देख पति का फूटा गुस्सा, फिर हुआ कुछ ऐसा...