लाइव न्यूज़ :

Photos: ये हैं भारत के 10 'सीरियल किलर', एक ने तो 40 ड्राइवरों का किया था खून

By ललित कुमार | Published: September 20, 2018 1:15 PM

Open in App
1 / 9
मोहन कुमार: मोहन कुमार को साइनाइड के नाम से भी जाना जाता है, यह इंसान कुवांरी लड़कियों को झांसा देकर उनके साथ शारीरिक संबंध बनाता था और फिर उन्हें गर्भनिरोधक गोली बोलकर साइनाइड की गोलियां खिला देता था, साल 2005-2009 के बीच मोहन करीबन 20 लड़िकयों को मार डाला और साल 2013 में दिसम्बर में उसे मौत की सजा हुई।
2 / 9
डॉक्टर देवेंद्र शर्मा: देवेंद्र ने साल 2002-2004 के बीच टैक्सी ड्राइवरों को अपना शिकार बनाया, देवेंद्र टैक्सी में टूरिस्ट बनकर बैठता था और उन्हें मार डालता था, देवेंद्र ने अपना जुर्म कबूल कर बताया था की उसने 30-40 ड्राइवरों को मारा था और साल 2008 में देवेंद्र को मौत की सजा हुई।
3 / 9
रेणुका शिंदे और सीमा गवित: इन दोनों बहनों ने साल 1990 से लेकर 1996 तक करीबन 6 बच्चों को मौत के घाट उतर दिया था, दोनों बहनें बच्चों को अगवा कर उनसे चोरी कराती थीं और जो बच्चा उनका कहना नहीं मानता था तो उसे मार डालती थी।
4 / 9
मल्लिका: बेंगलुरू की रहने वाली मल्लिका ने साल 1999 से लेकर 2007 तक 6 औरतों का खून किया है, बता दें घर में तंगी होने के कारण मल्लिका लोगों के हमदर्द बनने का नाटक करती और उन्हें साइनाइड खिला कर मार डालती थीं।
5 / 9
जयशंकर: इस इंसान को लेडी किलर के नाम से भी जाना जाता है, जयशंकर पर 30 बलात्कार और 15 हत्याओं के आरोप हैं, बता दें जयशंकर पर तमिलनाडु और कर्नाटक की अदालत में केस भी चल रहा है।
6 / 9
सुरिंदर कोली: उत्तर प्रदेश के नोएडा में हुए निठारी कांड को कोई कैसे भूल सकता है, सुरिंदर पर निठारी गाँव से गायब हुए बच्चों को जान से मारने का आरोप है, सुरिंदर पर अंग तस्करी, बाल शोषण और इंसानी मांस खाने का भी आरोप लगा है।
7 / 9
गौरी शंकर: इस इंसान को ऑटो शंकर के नाम से भी जाना जाता है, क्योंकि गौरी चेन्नई में एक ऑटो ड्राईवर था। साल 1995 में फांसी की सजा सुनाने के बाद अपनी मौत के एक महीने गौरी ने बताया की उसने 9 किशोरियों का अपहरण और खून किया था।
8 / 9
स्टोनमैन: 1989 में मुंबई में रहने वाले नौ लोगों को एक तरह से मार डालने के बाद यह नाम पड़ा क्योंकि जिस इंसान से इनको मारा था उसने इन सभी के सर को एक बड़े पत्थर से कुचला गया था।
9 / 9
बीयर मैन: यह नाम इसलिए पड़ा क्योंकि साल 2006 से 2007 के बीच जो भी हत्या हुईं उनकी लाश के पास बियर की बोतल पड़ी मिलती थी, साल 2008 में इस बियर मैन यानि रविंद्र कंट्रोले को एक खून के आरोप में पकड़ा गया, लेकिन यह साबित नहीं हुई की खून रविंद्र ने किए थे इसलिए बाद में उससे छोड़ दिया गया।
टॅग्स :साइको किलर
Open in App

संबंधित खबरें

स्वास्थ्यश्रद्धा वॉकर मर्डर केस में डॉ. हेमिका अग्रवाल का विश्लेषण

क्राइम अलर्टये हैं दुनिया की 10 सबसे कुख्यात महिला सीरियरल किलर, एक ने अपनी ब्यूटी के लिए कत्ल कीं 600 लड़कियां

क्राइम अलर्टपलवल सीरियल हत्याकांड: एसआईटी करेगी जांच, आरोपी की पत्नी की खंगाली जा रही है कॉल डिटेल 

क्राइम अलर्टजानिए कौन है छह लोगों की हत्या का आरोपी नरेश धनकड़, भारतीय सेना के पूर्व अफसर को थी पुलिस से नफरत

क्राइम अलर्टकोई लाश को बनाता था हवस का‌ शिकार, तो कोई करता था बहन का रेप, ये है 5 साइको किलर की पूरी कहानी

क्राइम अलर्ट अधिक खबरें

क्राइम अलर्टJanjgir-Champa Crime News: ट्रक की चपेट में आने से कार सवार दूल्हा, दुल्हन समेत पांच बारातियों की मौत, जांजगीर-चांपा में बड़ा हादसा, विवाह के बाद घर लौटे रहे थे

क्राइम अलर्टफेड-एक्स कूरियर साइबर घोटाला: एक और तकनीकी विशेषज्ञ शिकार बना, गंवाए 30 लाख, जानें मामला

क्राइम अलर्टकरणी सेना प्रमुख हत्याकांड में पुलिस का एक्शन, दो शूटर समेत तीन आरोपी गिरफ्तार

क्राइम अलर्टDhiraj Sahu IT RAID: कांग्रेस सांसद धीरज साहू के घर से मिले कैश को गिनते-गिनते थक जा रहे हैं आयकर के अधिकारी, अब तक मिले 250 करोड़!, बैंक तक ले जाने के लिए ट्रक की जरूरत

क्राइम अलर्टउत्तर प्रदेश: पुलिस की गोली से महिला घायल; थाना परिसर में लोगों ने किया जमकर हंगामा, वीडियो वायरल