पलवल सीरियल हत्याकांड: एसआईटी करेगी जांच, आरोपी की पत्नी की खंगाली जा रही है कॉल डिटेल 

By पल्लवी कुमारी | Published: January 5, 2018 10:36 AM2018-01-05T10:36:56+5:302018-01-05T10:42:14+5:30

एसआईटी का इंचार्ज डीएसपी अभिमन्यु को बनाया गया है। आरोपी नरेश धनकड़ ने छह लोगों का किया था मर्डर।

haryana psycho killer naresh dhankar case deal by special investigation team india | पलवल सीरियल हत्याकांड: एसआईटी करेगी जांच, आरोपी की पत्नी की खंगाली जा रही है कॉल डिटेल 

killer

हरियाणा के पलवल में  मंगलवार (दो जनवरी) को हुईं 6 लोगों की हत्याओं की जांच अब एसआईटी (SIT) करेगी। एसआईटी का इंचार्ज डीएसपी अभिमन्यु को बनाया गया है। वहीं एसआईटी में एसएचओ सदर इंस्पेक्टर देवेन्द्र सिंह, एसएचओ सिटी सब इंस्पेक्टर अश्विनी कुमार, सब इंस्पेक्टर जयराम सौरोत और साइबर सेल इंचार्ज को शामिल किया गया है। डीएसपी अभिमन्यु ने कहा है कि 6 लोगों की हत्या के आरोपी नरेश को अरेस्ट करने के लिए पुलिस शुक्रवार को दिल्ली जाएगी। इसके अलावा पुलिस इसके परिवार वालों से भी पूछताछ करेगी। 

बता दें कि आरोपी नरेश धनकड़ को गिरफ्तारी के बाद इलाद के दौरान ब्रेन हेमरेज हुआ था। जिसकी वजह से दिल्ली के सफदरजंग अस्पताल में भेजा गया था। मीडिया रिपोर्ट के अनुसार घटना के सीसीटीवी फुटेज सामने आने के बाद गिरफ्तार किए गए थे। 

पुलिस के अनुसार परिवार वालों की कॉल डीटेल निकाली जा रही है। पुलिस ने नरेश धनखड़, नरेश की पत्नी सीमा के मोबाइल फोन की डीटेल खंगालनी शुरू कर दी है। मोबाइल डिटेल पर यदि कोई संदिग्ध नंबर मिलेगा तो उसे भी जांच के लिए बुलाया जाएगा।

कौन है नरेश धनकड़

नरेश धनकड़ साल 1999 में इंडियन आर्मी में लेफ्टिनेंट के रूप में भर्ती हुआ था। सेना से मेडिकल ग्राउंड पर रिटायर होने के बाद कृषि विभाग में एसडीओ पद पर तैनात था। 2008 में कथित साइको किलर नरेश धनकड़ की शादी पलवल निवासी सीमा के साथ हुई थी। शादी के दो साल बाद नरेश का एक बेटा भी हुआ। जो अभी 8 साल का है। परिजनों की मानें तो नरेश और उसकी पत्नी सीमा में शादी के 5 साल बाद विवाद होने लगा था। जिसके बाद नरेश को छोड़कर पत्नी सीमा मायके चली गई थी। हालांकि दोनों के बीच अभी कानूनी तौर पर तलाक नहीं हुआ है। ये दोनों अभी भी पति- पत्नी हैं।

Web Title: haryana psycho killer naresh dhankar case deal by special investigation team india

क्राइम अलर्ट से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे