लाइव न्यूज़ :

माधुरी दीक्षित बर्थडे: 53 साल की उम्र में भी बेहद खूबसूरत लगतीं हैं धक-धक गर्ल माधुरी दीक्षित, डांस के अलावा इन चीजों का भी रहा है शौक

By अमित कुमार | Published: May 15, 2020 10:25 AM

Open in App
1 / 10
आज भी अपनी अदाओं के लिए पूरी मनोरंजन दुनिया में जानी जाने वाली माधुरी दीक्षित आज 53 साल की पूरी हो चुकी हैं।
2 / 10
फिल्मी सफर की बात करें तो साल 1992 मे तीन अप्रैल को फ़िल्म 'बेटा' की रिलीज़ से पहले वो 'माधुरी दीक्षीत' थीं, लेकिन गीतकार समीर के 'धक-धक करने लगा' गीत ने उन्हें 'धक-धक गर्ल' बना दिया।
3 / 10
अपने को-स्टार अनिल कपूर को रिझाती माधुरी के गीत धक-धक ने लोगों के दिल को कुछ ऐसा धड़काया की आज भी वो हिंदी सिनेमा के चंद कामुक अपील वाली गीतों में से एक है।
4 / 10
माधुरी दीक्षित सिर्फ एक अदाकारा ही नहीं बल्कि हिंदी सिनेमा की डांसिंग डिवा भी हैं।
5 / 10
अपने हिंदी फ़िल्मी करियर में कई बेहतरीन फ़िल्में की, जिन्हे दर्शक आज भी बड़े चाव से देखतें हैं।
6 / 10
माधुरी को हिंदी सिनेमा में उनके बेहतरीन अदाकारी के लिये चार बार फिल्मफेयर सर्वश्रेष्ठ अभिनेत्री एक बार फिल्मफेयर सर्वश्रेष्ठ सहायक अभिनेत्री और एक स्पेशल अवार्ड से नवाजा जा चुका है।
7 / 10
इन सभी पुरस्कारों के अलावा उन्हे भारत सरकार के चतुर्थ सर्वोच्च नागारिक सम्मान ' पद्मश्री ' से सम्मनित किया गया लेकिन क्या आप जानते हैं कि अपनी अदाओं से लोगों का दिल जीतने वाली माधुरी सिर्फ डांस में ही नहीं बल्कि खाने और घूमने में भी है परफेक्ट।
8 / 10
दो बच्चों की मां होने के नाते माधुरी हमेशा अपनी जिम्मेदारियों को बखूबी निभाती देती हैं। बिजी शेड्यूल से परिवार के लिए समय निकालना हो या अपने बच्चों और परिवार के साथ घूमना माधुरी किसी भी चीज में पीछे नहीं हैं।
9 / 10
जब भी मौका मिलता है पति और बच्चों के साथ माधुरी घूमने निकल जाती हैं। समुद्र के किनारे की सैर करनी हो या बच्चों के साथ पैराग्लाइडिंग करना हो वो कोई भी मौका नहीं छोड़ती।
10 / 10
अपने एक पोस्ट में माधुरी लिखती हैं कि अगर आप खुशियों को पाना चाहते हैं तो आपको रोमांच से होकर गुजरना होगा। यह पोस्ट पुराना है लेकिन ये बताता है कि माधुरी को घूमने का शौक रहा है।
टॅग्स :माधुरी दीक्षितबर्थडे स्पेशलबॉलीवुड अभिनेत्री
Open in App

संबंधित खबरें

बॉलीवुड चुस्की"शादी तब तक करती रहूंगी, जब तक सही पार्टनर नहीं मिल जाता", राखी सावंत ने कहा

बॉलीवुड चुस्कीबॉलीवुड स्टार रणबीर कपूर पर लगा धार्मिक भावनाओं को ठेस पहुंचाने का आरोप, पुलिस में दर्ज हुई शिकायत, जानिए पूरा मामला

बॉलीवुड चुस्कीSalman Khan Birthday Bash: सलमान खान की बर्थडे पार्टी की तस्वीरें वायरल, बॉबी देओल ने लिखा 'आई लव यू मामू'

बिहारनीतीश कुमार ने कहा- 'अटल जी ने ही उन्हें मुख्यमंत्री बनाया था', जयंती पर दी श्रद्धांजलि

भारतब्लॉग: अटल जी के मन में रहता था असहमतियों के लिए सम्मान

बॉलीवुड चुस्की अधिक खबरें

बॉलीवुड चुस्कीकौन हैं आमिर खान के दामाद नुपुर शिखरे? यूं हुआ था इरा खान से इश्क, जानें पूरी कहानी

बॉलीवुड चुस्कीफिल्म Ul Jalool Ishq में नजर आएंगे नसीरुद्दीन शाह, विजय वर्मा और फातिमा सना शेख

बॉलीवुड चुस्कीSalaar Box Office: सालार ने तोड़ डाला ये रिकॉर्ड, वर्ल्डवाइड कलेक्शन पहुंचा 427 करोड़ के पार

बॉलीवुड चुस्कीMovies & OTT Shows To Watch In January 2024: मैरी क्रिसमस, फाइटर, किलर सूप समेत इस महीने बॉक्स ऑफिस पर होगा धमाल, रिलीज होगी कई फिल्में और सीरीज

बॉलीवुड चुस्कीअक्षय कुमार की जॉली एलएलबी- 3 की शूटिंग मई-जून में शुरू होगी, जानिए कब रिलीज होगी फिल्म