लाइव न्यूज़ :

Box Office Collection: तीसरे दिन 'राम सेतु' और 'थैंक गॉड' के बॉक्स ऑफिस पर लगा बड़ा झटका, जानें कितना किया कलेक्शन

By हर्ष वर्धन मिश्रा | Published: October 28, 2022 1:15 PM

Open in App
1 / 7
दिवाली के मौके पर रिलीज हुई अजय देवगन स्टारर फिल्म 'थैंक गॉड' और अक्षय कुमार स्टारर फिल्म 'राम सेतु' तीसरे दिन भी बॉक्स ऑफिस पर संघर्ष करती दिख रही हैं। (फोटो: Twitter)
2 / 7
फेस्टिव सीजन के मौके पर छुट्टियों के समय में फिल्मों के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन में भारी उछाल देखने को मिलता है, लेकिन 'राम सेतु' और 'थैंक गॉड' के साथ उल्टा हो रहा हैं। (फोटो: Twitter)
3 / 7
'थैंक गॉड' ने रिलीज के पहले दिन सिर्फ 8.10 करोड़ रुपये की कमाई की थी। वही 'राम सेतु' ने पहले ही दिन 15 करोड़ की कमाई की। (फोटो: Twitter)
4 / 7
दूसरे दिन दोनों फिल्म के कलेक्शन में गिरावट आई जहाँ 'थैंक गॉड' ने 6 करोड़ रुपये की कमाई की, वही 'राम सेतु' 11.4 करोड़ रुपये की कमाई की। (फोटो: Twitter)
5 / 7
रिलीज के तीसरे दिन भी फिल्म 'थैंक गॉड' ने महज 4.15 करोड़ का कलेक्शन किया है। थैंक गॉड ने रिलीज के तीन दिन के बाद 18.25 करोड़ की कमाई कर ली हैं। (फोटो: Twitter)
6 / 7
'राम सेतु' ने तीसरे दिन 7.80 करोड़ का कलेक्शन किया है। ऐसे में अब फिल्म की कुल कमाई 34.45 करोड़ रुपये हो गई हैं। (फोटो: Twitter)
7 / 7
रिपोर्ट्स के मुताबिक, फिल्म ‘थैंक गॉड’ का बजट करीब 70 करोड़ रुपये है। राम सेतु 85 करोड़ के बजट में बनी हैं। (फोटो: Twitter)
टॅग्स :अक्षय कुमारअजय देवगनसिद्धार्थ मल्होत्रा
Open in App

संबंधित खबरें

बॉलीवुड चुस्कीSingham 3: दीपिका पादुकोण बनीं 'लेडी सिंघम', अजय देवगन की तरह दिखा खूंखार लुक, फैन्स जमकर कर रहे तारीफ

बॉलीवुड चुस्कीअक्षय कुमार की 'बड़े मियां छोटे मियां' पर लगा धार्मिक भावना को आहत करने का आरोप, अब मेकर्स ने दी सफाई, जानें मामला

बॉलीवुड चुस्कीअक्षय कुमार की 'बड़े मियां छोटे मियां' अब देखें ओटीटी पर, जानें कब और किस प्लेटफॉर्म पर स्ट्रीम होगी मूवी

बॉलीवुड चुस्कीक्या कभी श्रीदेवी पर बनेगी बायोपिक फिल्म? पति बोनी कपूर बोले- "मेरे जिंदा रहते..."

बॉलीवुड चुस्कीAjay Devgn Birthday Special: एक्शन स्टार अजय देवगन के बारे में ये बातें नहीं जानते होंगे आप, जानें स्टार से जुड़ी रोचक बातें

बॉलीवुड चुस्की अधिक खबरें

बॉलीवुड चुस्कीPushpa 2 का पहला गाना हुआ रिलीज, अल्लू अर्जुन का किलर स्वैग देख करण जौहर के छूटे पसीने, हुक स्टेप ने जीता दिल

बॉलीवुड चुस्कीतापसी पन्नू की संगीत नाइट का वीडियो आया सामने, सजावट देख दंग रह जाएंगे आप

बॉलीवुड चुस्कीRamayana: रणबीर कपूर की 'रामायण' में कैकेयी का रोल करने पर लारा दत्ता ने तोड़ी चुप्पी, बोलीं- "कौन नहीं चाहेगा..."

बॉलीवुड चुस्कीSalman Khan Firing Case: आरोपी अनुज थापन ने पुलिस हिरासत में की खुदखुशी की कोशिश, अस्पताल में भर्ती

बॉलीवुड चुस्कीAnushka Sharma Birthday Special: इन मौकों पर अनुष्का शर्मा ने दिखाया अपना हॉट लुक, फोटोज देख कायल हो जाएंगे आप