अक्षय कुमार की 'बड़े मियां छोटे मियां' अब देखें ओटीटी पर, जानें कब और किस प्लेटफॉर्म पर स्ट्रीम होगी मूवी

By अंजली चौहान | Published: April 11, 2024 10:42 AM2024-04-11T10:42:13+5:302024-04-11T10:42:47+5:30

Bade Miyan Chote Miyan on OTT: जैसा कि बड़े मियां छोटे मियां आज स्क्रीन पर रिलीज हो गया है और प्रशंसक टिकट लेने और एक्शन ड्रामा देखने के लिए कतार में खड़े हैं, यहां ओटीटी पर इसकी रिलीज के बारे में कुछ रोमांचक जानकारी दी गई है।

Watch Akshay Kumar Bade Miyan Chote Miyan new on OTT know when and on which platform the movie will stream | अक्षय कुमार की 'बड़े मियां छोटे मियां' अब देखें ओटीटी पर, जानें कब और किस प्लेटफॉर्म पर स्ट्रीम होगी मूवी

अक्षय कुमार की 'बड़े मियां छोटे मियां' अब देखें ओटीटी पर, जानें कब और किस प्लेटफॉर्म पर स्ट्रीम होगी मूवी

Bade Miyan Chote Miyan on OTT: अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ की जोड़ी वाली फिल्म 'बड़े मियां छोटे मियां' को फैन्स का खूब प्यार मिल रहा है। फिल्म ने रिलीज से पहले ही दर्शकों के मन में जगह बना ली है। छोटे मिया टाइगर और बड़े मिया अक्षय की जोड़ी लोगों को खूब पसंद आ रही है। अली अब्बास जफर द्वारा निर्देशित, एक्शन से भरपूर यह थ्रिलर दर्शकों के लिए एक रोलरकोस्टर राइड होने का वादा करती है। 

फिल्म में अलाया एफ, सोनाक्षी सिन्हा और मानुषी छिल्लर भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं और यह बॉलीवुड के दो बहुचर्चित एक्शन नायकों के साथ मिलकर और कुछ वास्तविक एक्शन दृश्यों, चार्टबस्टर गानों के साथ एक रोमांचक अनुभव देने का वादा करती है। मनमोहक स्थानों और सीटी-मार संवादों पर फिल्माई गई इस फिल्म को लेकर ट्रेड में काफी उत्साह है और उम्मीद है कि यह बॉक्स ऑफिस पर ब्लॉकबस्टर बिजनेस करेगी। बड़े मियां छोटे मियां 11 अप्रैल 2024 को ईद के मौके पर रिलीज हो गई है। 

सिनेमाघरों में रिलीज के साथ ही इसके ओटीटी पर दस्तक देने की जानकारी सामने आई है। फिल्म ने स्ट्रीमिंग प्रमुख नेटफ्लिक्स के साथ साझेदारी की है और हम इस प्लेटफॉर्म पर फिल्म को डिजिटल रूप से स्ट्रीम कर सकते हैं। नेटफ्लिक्स पर कुछ समय बाद दर्शक फिल्म का लुत्फ उठा सकते हैं। हालांकि, कब और किस दिन रिलीज होगी इसका खुलासा अभी नहीं किया गया है। लेकिन यह नेटफ्लिक्स पर आने के लिए तैयार है।

बड़े मियां छोटे मियां एडवांस बुकिंग रिपोर्ट

हिंदुस्तान की रिपोर्ट के अनुसार, बड़े मियां छोटे मियां ने पहले ही दिन भारत में ₹1.1 करोड़ की कमाई कर ली है। फिल्म ने गुरुवार को सिनेमाघरों में अपने पहले दिन देशभर में 5928 शो के लिए 43867 टिकट बेचे हैं। रिपोर्ट के मुताबिक, फिल्म ने 2डी फॉर्मेट में ₹59.8 लाख और हिंदी के 3डी फॉर्मेट में ₹45.2 लाख की कमाई की। फिल्म ने अपने तमिल संस्करण के लिए 2डी में ₹1.8 लाख और तेलुगु संस्करण के लिए ₹26,477 की कमाई की। बड़े मियां छोटे मियां के मलयालम और कन्नड़ शो ने अभी तक कोई टिकट नहीं बेचा है।

फिल्म के बारे में

बड़े मियां छोटे मियां का निर्देशन सुल्तान (2026) और भारत (2019) फेम अली अब्बास जफर द्वारा किया गया है, और एएजेड के सहयोग से पूजा एंटरटेनमेंट द्वारा निर्मित है।

फिल्म में पृथ्वीराज सुकुमारन, मानुषी छिल्लर और अलाया एफ भी हैं, जिसमें अक्षय और टाइगर दो विशिष्ट सैनिकों के रूप में मौत को मात देने वाले स्टंट करते नजर आएंगे, जो चोरी हुए एआई हथियार को वापस पाने के मिशन पर निकलते हैं।

Web Title: Watch Akshay Kumar Bade Miyan Chote Miyan new on OTT know when and on which platform the movie will stream

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे