Anushka Sharma Birthday Special: इन मौकों पर अनुष्का शर्मा ने दिखाया अपना हॉट लुक, फोटोज देख कायल हो जाएंगे आप

By अंजली चौहान | Published: May 1, 2024 01:14 PM2024-05-01T13:14:48+5:302024-05-01T13:26:10+5:30

Anushka Sharma Birthday Special: अनुष्का शर्मा का बिकिनी गेम हमेशा से चर्चा में रहा है। वह निश्चित रूप से जानती है कि अपने स्टाइलिश बीचवियर विकल्पों से प्रशंसकों और अनुयायियों को कैसे प्रेरित किया जाए।

Anushka Sharma 5 hot bikini looks birthday special | Anushka Sharma Birthday Special: इन मौकों पर अनुष्का शर्मा ने दिखाया अपना हॉट लुक, फोटोज देख कायल हो जाएंगे आप

फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम Anushka Sharma

Anushka Sharma Birthday Special: बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा आज अपना 36वां जन्मदिन मना रही हैं। कई सालों तक बॉलीवुड में हिट फिल्मे देने वाली अनुष्का ने क्रिकेटर विराट कोहली से शादी की है। अनुष्का शर्मा अब दो बच्चों की मां हैं और अपने मदरहुड को एंजॉय कर रही हैं। भले ही अनुष्का कुछ सालों से बॉलीवुड से दूर हैं लेकिन उनके फैन्स आज भी उन्हें याद करते हैं और सोशल मीडिया पर फॉलो करते हैं।

ऐसे में एक्ट्रेस के 36वें जन्मदिन के मौके पर उनके चाहने वाले उन्हें विश कर रहे हैं। यह दिन न सिर्फ अनुष्का के लिए बल्कि हर फैन के लिए खास है जो अनुष्का को पसंद करते हैं। ऐसे में एक्ट्रेस के बारे में सबकुछ जानना भी फैन्स के लिए जरूरी है। बॉलीवुड की सबसे पसंदीदा फैशन क्वीन्स में से एक अनुष्का शर्मा बला की खूबसूरत दिखती हैं। दो बच्चों को जन्म देने के बाद भी अनुष्का की खूबसूरती बरकरार है।

मोनोकिनिस से लेकर टू-पीस सेट तक उन्होंने कई वेकेशन लुक समय-समय पर कैरी किए जिन्हें सोशल मीडिया पर साझा भी किया। आज स्पेशल डे पर आपको हम दिखाते हैं अनुष्का के वो हॉट लुक जिसने इंटरनेट का पारा बढ़ा दिया।

अनुष्का शर्मा ने बिकनी में ढाया कहर

जब अनुष्का शर्मा ने ब्लैक कलर की मोनोकिनी पहनी थी तो उनका बोल्ड लुक सोशल मीडिया पर छा गया था। वन साइडिड टाई-अप स्ट्रैप के साथ स्टाइलिश बॉडी-हगिंग मोनोकिनी ने अनुष्का के फिगर को बाखूबी दिखाया। अपने लुक में चार चांद लगाने के लिए उन्होंने स्टाइलिश स्ट्रॉ सनहैट और लेयर्ड गोल्ड हुप्स भी लगाए।

अनुष्का रंगों के साथ खेलना पसंद है और उनका भव्य नारंगी सेट उसी का प्रमाण है। इसमें एक आकर्षक और फॉर्म-फिटिंग नारंगी मोनोकिनी है, जो एक बड़े आवरण के साथ स्तरित है। एसिमेट्रिकल स्टाइल के साथ मैचिंग रैप ने हमें दिखाया कि कैसे लेयरिंग अद्भुत काम कर सकती है, यहां तक कि बीचवियर आउटफिट के लिए भी। उन्होंने अपने लुक में एक स्टाइलिश बकेट हैट और एक्सेसरीज भी शामिल कीं।

जब अनुष्का शर्मा गर्भवती थी तब उन्होंने अपने बेबी बंप को दिखाते हुए ब्लैक मोनोकिनी पहनी थी जिसने फैन्स का दिल जीत लिया। इससे उन्होंने साबित कर दिया कि समुद्र तट पर पहना जाने वाला परिधान भी गर्भावस्था के अनुकूल हो सकता है। झालरदार डिजाइन वाली स्ट्रैपलेस मोनोकिनी ने भी दिवा को अपने कंधों को दिखाने में मदद की, जिससे हमें समुद्र तट के लिए कुछ प्रमुख लक्ष्य मिले। इस लुक को पूरा करने के लिए उन्होंने एक नाजुक पेंडेंट भी जोड़ा। 

अनुष्का सभी रंगों को पहनना पसंद करती है तभी तो उन्होंने एक लुक में स्लीक स्ट्रैप्स और प्लंजिंग नेकलाइन के साथ फिटेड ब्रैलेट को दिखाया था जिसे मैचिंग हाई-वेस्ट बिकनी बॉटम्स के साथ जोड़ा गया था। हमें सुंदर रंग पसंद थे। उन्होंने अपने आकर्षक लुक के लिए धूप का चश्मा और मोती की छोटी बालियां भी जोड़ीं।

एक्ट्रेस ने एक बार अपने समुद्री लुक में कट-आउट के साथ हॉल्टर-नेक टॉप के साथ एक आकर्षक काले, सफेद और भूरे रंग की बिकनी पहनी थी, जो मैचिंग बिकनी बॉटम्स के साथ जोड़ी गई थी, और हमें उसकी पोशाक की सुपर कूल शैली पसंद आई। लुक को पूरा करने के लिए उन्होंने बड़े हुप्स और एक नेकपीस भी जोड़ा।

अनुष्का शर्मा के तमाम लुक्स से साफ है कि एक्ट्रेस कोई भी ड्रेस क्यों न पहने वह हमेशा सबसे ज्यादा खूबसूरत और आकर्षक लगती हैं। 

Web Title: Anushka Sharma 5 hot bikini looks birthday special

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे