लाइव न्यूज़ :

Pawan Singh Lok Sabha polls: आसनसोल से नहीं, यहां से मैदान में उतरेंगे पवन सिंह, इस दल से लड़ेंगे लोकसभा चुनाव

By एस पी सिन्हा | Published: March 13, 2024 3:34 PM

Bhojpuri singer Pawan Singh Lok Sabha polls: पवन सिंह ने अपने पोस्ट में लिखा है कि मैं अपने समाज जनता जनार्दन और मां से किया हुआ वादा पूरा करने के लिए चुनाव लडूंगा आप सभी का आशीर्वाद एवं सहयोग अपेक्षित है। जय माता दी।

Open in App
ठळक मुद्देअभी तक को आधिकारिक जानकारी नहीं मिली है। पवन सिंह कहां से और किस सीट से चुनाव लड़ेंगे? पवन सिंह आरा लोकसभा सीट से ही चुनाव लड़ सकते हैं।

Bhojpuri singer Pawan Singh Lok Sabha polls: भोजपुरी फिल्म अभिनेता पवन सिंह ने लोकसभा चुनाव को लेकर बड़ा फैसला कर लिया है। उन्होंने आज बुधवार को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर लोकसभा चुनाव को लेकर जानकारी देते हुए कहा कि वह निश्चित रूप से चुनाव लड़ेंगे। सूत्रों के अनुसार पवन सिंह आरा लोकसभा सीट से ही चुनाव लड़ सकते हैं। हालांकि पवन सिंह कहां से और किस सीट से चुनाव लड़ेंगे? इसको लेकर उनकी ओर से अभी तक को आधिकारिक जानकारी नहीं मिली है। दरअसल, पवन सिंह ने अपने पोस्ट में लिखा है कि मैं अपने समाज जनता जनार्दन और मां से किया हुआ वादा पूरा करने के लिए चुनाव लडूंगा आप सभी का आशीर्वाद एवं सहयोग अपेक्षित है। जय माता दी।

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार सुपरस्टार पवन सिंह बिहार की आरा लोकसभा सीट से ही चुनाव लड़ सकते हैं। बता दें कि भाजपा ने 2 मार्च को भोजपुरी स्टार पवन सिंह को टिकट देने का ऐलान किया था। भाजपा ने पवन सिंह को पश्चिम बंगाल की आसनसोल सीट से उम्मीदवार बनाया था।

जिसके बाद पवन सिंह ने बीते 3 मार्च को कहा था कि 'भारतीय जनता पार्टी के शीर्ष नेतृत्व को दिल से आभार प्रकट करता हूं। पार्टी ने मुझ पर विश्वास करके आसनसोल का उम्मीदवार घोषित किया, लेकिन किसी कारणवश में आसनसोल से चुनाव नहीं लड़ पाऊंगा। सूत्रों की मानें तो पवन सिंह भाजपा छोड़कर किसी दूसरे दल से भी चुनाव लड़ सकते हैं।

वहीं उनके निर्दलीय चुनाव लड़ने की भी चर्चा चल रही है। दरअसल पवन सिंह बिहार से ही चुनाव लड़ना चाहते हैं। बीते दिनों भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा से मुलाकात में उन्होंने अपनी बात बता दी थी। वहीं उन्होंने कल मंगल पांडे से भी मुलाकात की थी।

पवन सिंह के आसनसोल से चुनाव नहीं लड़ने के ऐलान की जानकारी मिलते ही अब कई सवाल उठने लगे थे। इस बीच संभावना जताई जा रही है कि पवन सिंह राजद के टिकट पर चुनाव लड़ेंगे। उधर, अटकलें ये भी लगाई जा रही हैं कि पवन सिंह भाजपा के टिकट पर पूर्वी चंपारण यानी राधामोहन सिंह की सीट से लोकसभा का चुनाव लड़ सकते हैं।

टॅग्स :पवन सिंह भोजपुरी सांगलोकसभा चुनाव 2024लोकसभा संसद बिलपवन सिंह
Open in App

संबंधित खबरें

भारतब्लॉग: क्षेत्रीय नेताओं के लिए करो या मरो की स्थिति

भारतKhunti Seat Lok Sabha Elections: खूंटी में अर्जुन मुंडा की राजनीतिक प्रतिष्ठा दांव पर, पीएम मोदी और करिया मुंडा के भरोसे चुनाव जीतने की उम्मीद, जानें समीकरण

भारतLok Sabha Elections 2024: "नौकरियों में 50 फीसदी कोटा, 1 लाख रुपये नकद ट्रांसफर, 'सावित्रीबाई फुले छात्रावास'...", कांग्रेस ने महिला वोटरों को दी 'नारी न्याय गारंटी'

भारतBihar Politics News Lok Sabha Elections: पारस और चिराग में खींचतान, विनोद ने परिवार को मनाने की कोशिश की, एक को दिखाएंगे बाहर का रास्ता

भारतLok Sabha Election 2024: पवन सिंह ने की चुनाव लड़ने की घोषणा, बोले- "मैं वादा पूरा करने..."

भारत अधिक खबरें

भारतब्लॉग: दुनिया में 6 अरब से ज्यादा लोग ले रहे प्रदूषित हवा में सांस

भारतArunachal Pradesh Assembly Elections 2024: भाजपा ने 60 प्रत्याशी की सूची जारी की, मुख्यमंत्री इस सीट से लड़ेंगे चुनाव, देखें लिस्ट

भारतHaryana Floor Test Live: सीएम सैनी ने हरियाणा विधानसभा में फ्लोर टेस्ट जीता, भाजपा को 48 विधायकों ने किया समर्थन

भारतब्लॉग: हम हर हाल में मोदी को चाहते हैं...गुलाम नबी

भारतहजरत निजामुद्दीन (दिल्ली) से खजुराहो का सफर 8 घंटे में, पहली बार के यात्रियों से जानिए अनुभव