लाइव न्यूज़ :

लोकसभा चुनाव में हार के बाद क्या सपा फिर होगी एक? शिवपाल यादव ने दिया बड़ा बयान

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: June 15, 2019 5:58 AM

शिवपाल सिंह यादव ने एक जुट होने वाली खबरों पर विराम लगा दिया है। प्रगतिशील समाजवादी पार्टी (लोहिया) के प्रमुख शिवपाल सिंह यादव ने शुक्रवार को कहा कि समाजवादी पार्टी (सपा) के साथ अब उनका चैप्टर बंद हो गया है।

Open in App

 लोकसभा चुनाव में हाल ही में समाजवादी पार्टी को करारी हार का सामना करना पड़ा है।ऐसे में अब पार्टी एक बार फिर से एक जुट होने की कोशिश में लगी है।

 शिवपाल सिंह यादव  ने एक जुट होने वाली खबरों पर विराम लगा दिया है। प्रगतिशील समाजवादी पार्टी (लोहिया) के प्रमुख शिवपाल सिंह यादव ने शुक्रवार को कहा कि समाजवादी पार्टी (सपा) के साथ अब उनका चैप्टर बंद हो गया है। यानि वह सपा में वापस नहीं जाएंगे।

 शिवपाल ने लखनऊ में पार्टी कार्यकर्ताओं के साथ बैठक करने के बाद पत्रकारों से बातचीत में कहा कि लोकसभा चुनाव से पहले हमने पहल की थी कि हमको भी गठबंधन में शामिल किया जाए। उस वक्त हमको जवाब नहीं दिया गया तो हमने सभी सीटों पर प्रत्याशी खड़े किए।

इसी कारण से हमने समाजवादी पार्टी का चैप्टर बंद कर दिया है।  उन्होंने कहा कि उनकी पार्टी के किसी भी राजनीतिक दल में विलय की कोई संभावना नहीं है और "हमने तय किया है कि 2022 का विधानसभा चुनाव जोरदार तरीके से लड़ेंगे। शिवपाल ने कहा कि हम और हमारी पार्टी विधानसभा उपचुनाव के साथ ही 2022 के विधानसभा चुनाव पर ध्यान दे रहे हैं।

टॅग्स :समाजवादी जनता पार्टी (राष्ट्रीय)
Open in App

संबंधित खबरें

भारतJP Nadda In Rampur: 'पहले लोगों का अपहरण होता था, डर से लोग पलायन कर रहे थे', रामपुर में बोले भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा

भारत'कर्नाटक में कांग्रेस की शानदार जीत में पीएम मोदी का हाथ'

क्राइम अलर्टहिंदूवादी नेता रंजीत बच्चन की मौत के बाद विपक्ष ने कहा- योगी हैं 'भाषणमंत्री', जानें रंजीत की पत्नी ने यूपी सरकार के बारे में क्या कहा 

बॉलीवुड चुस्कीअखिलेश यादव अपने कार्यकर्ताओं को दिखाएंगे दीपिका की फिल्म 'छपाक', लखनऊ में हॉल हुआ बुक

राजनीतिअखिलेश यादव ने BJP पर किया हमला, कहा -"नहीं भरूंगा NPR के लिये फॉर्म"

भारत अधिक खबरें

भारतयोगी का केजरीवाल पर पलटवार, कहा- विचारधारा के लिए सत्ता छोड़ने में दोबारा नहीं सोचेंगे

भारतराजनाथ सिंह ने कहा- "अब तो पाकिस्तान भी भारत के शक्तिशाली राष्ट्र के रूप में उभरने को स्वीकार कर रहा"

भारत"अरविंद केजरीवाल अब अपराधी बन गए हैं, स्वाति मालीवाल की घटना से यह साबित हो गया है", हिमंत बिस्वा सरमा का 'आप' नेता पर हमला

भारत'अरविंद केजरीवाल के सहयोगी ने मुझे थप्पड़ मारा, लात मारी': स्वाति मालीवाल ने मामले में चुप्पी तोड़ते हुए लगाए आरोप

भारतGhatkopar hoarding collapse: मुंबई पुलिस ने बिलबोर्ड मालिक भावेश भिंडे को किया गिरफ्तार