लाइव न्यूज़ :

JBL Xtreme 2 ब्लूटूथ स्पीकर भारत में हुआ लॉन्च, 10,000 एमएएच बैटरी के साथ देती है 15 घंटे तक का प्लेटाइम

By जोयिता भट्टाचार्या | Published: August 17, 2018 5:17 PM

JBL Xtreme 2, मिडनाइट ब्लैक, फॉरेस्ट ग्रीन और ओशन ब्लू जैसे रंगों में मौजूद होगा। स्पीकर अभी से ही www.JBL.com और देश भर में 350 सैमसंग ब्रैंड स्टोर सहित अन्य ऑनलाइन और रिटेल स्टोर्स पर उपलब्ध है।

Open in App
ठळक मुद्देJBL Xtreme 2 मिडनाइट ब्लैक, फॉरेस्ट ग्रीन और ओशन ब्लू जैसे रंगों में मौजूदइसकी कीमत 21,999 रुपये रखी हैJBL Xtreme 2 स्पीकर 15 घंटे तक का प्लेटाइम सपोर्ट करती है

नई दिल्ली, 17 अगस्त: हरमन इंटरनेशनल ने भारत में JBL Xtreme 2 पोर्टेबल स्पीकर लॉन्च किया है। बेहद लोकप्रिय JBL Xtreme का दूसरा एडिशन अब एक नए ड्यूरेबल डिजाइन, बेहतर और पॉवरफुल ऑडियो परफॉर्मेंस, 15 घंटे तक के प्लेटाइम और फुल वॉटरप्रूफ डिजाइन के लिए IPX 7 रेटिंग के साथ उपलब्ध है। कंपनी ने इसकी कीमत 21,999 रुपये रखी है।

JBL Xtreme 2 मिडनाइट ब्लैक, फॉरेस्ट ग्रीन और ओशन ब्लू जैसे रंगों में मौजूद होगा। स्पीकर अभी से ही कंपनी के आधिकारिक वेबसाइट और देश भर में 350 सैमसंग ब्रैंड स्टोर सहित दूसरे ऑनलाइन और रिटेल स्टोर्स पर उपलब्ध है।

JBL Xtreme 2 के फीचर्स

JBL Xtreme 2 एक बोल्ड नए डिज़ाइन और IPX 7 रेटिंग के साथ आता है, जिसका पूरी तरह से वॉटरप्रूफ फीचर यूजर को स्पीकर को पानी में डुबोने की इजाजत देता है, जिससे बीच और स्विमिंग पूल पर होने वाली पार्टी के लिए यह एक परफेक्ट चॉयस बन जाता है। नए डिजाइन किए गए 3D बेस रेडिएटर और अपग्रेड किए गए ड्राइवर के साथ, यूजर्स न केवल पॉवरफुल साउंड सुन सकते हैं, बल्कि उसे सामने से देख भी सकते हैं और महसूस भी कर सकते हैं। स्पीकर की बिल्ट-इन रिचार्जेबल 10,000 एमएएच ली-आयन बैटरी, 15 घंटे तक का प्लेटाइम सपोर्ट करती है, जिससे यह लंबे समय तक चलने वाला म्यूज़िकल कम्पैनियन बन जाता है। जेबीएल कनेक्ट+ फीचर का उपयोग 100 से ज़्यादा कनेक्ट+ इनेबल्ड जेबीएल स्पीकर को तार के बिना कनेक्ट करने के लिए किया जा सकता है, जो एक कनेक्टेड इकोसिस्टम के माध्यम से एक्सपीरियंस को बढ़ाता है। ब्लूटूथ स्ट्रीमिंग क्षमता एक ही स्पीकर से 2 यूज़र्स को कनेक्ट करने का मौका देता है।

 नए स्पीकर में एक नॉयस और इको कैंसलिंग स्पीकरफ़ोन है, जिससे यूजर स्मार्टफोन के साथ इसे जोड़ने पर किसी भी वातावरण में क्लियर कॉल्स कर सकते हैं। इसमें यूएसबी चार्जिंग पोर्ट भी है, जिससे यूजर्स किसी भी स्मार्टफोन या टैबलेट को चार्ज कर सकते हैं। इंटिग्रेटेड हुक्स, एक ड्यूरेबल मेटल बेस, और स्ट्रैप के साथ लगा एक बॉटल ओपनर, स्पीकर को फन और आसानी से ट्रांसपोर्ट किया जाने वाला और साथ ही किसी भी घर के लिए एक परफेक्ट ऑडियो सॉल्यूशन बनाता है।

टॅग्स :जेबीएलब्लूटूथ स्पीकर
Open in App

संबंधित खबरें

टेकमेनियाहो जाएं अलर्ट! आपके ब्लूटूथ गैजेट्स बिना परमिशन कर रहे हैं आपका पर्सनल डेटा चोरी

टेकमेनियापोर्ट्रोनिक्स ने लॉन्च किया पोर्टेबल वायरलेस स्पीकर डायनेमो, 12 घंटे का देता है बैकअप

टेकमेनियाFriendship Day 2019: दोस्ती के मौके पर दोस्त को दें ये 5 कूल बजट गैजेट्स

टेकमेनियाटोरेटो ने लॉन्च किया पावरफुल और डायनामिक स्पीकर Boom

टेकमेनियारेनॉर ने भारत में लॉन्च किया हाईफाई ब्लूटूथ स्पीकर BT Powercab, जानें कीमत से लेकर फीचर्स की डिटेल

टेकमेनिया अधिक खबरें

टेकमेनियाभारत में WhatsApp ने बनाया 'अकाउंट बैन' करने में नया रिकॉर्ड, 1 फरवरी से 29 फरवरी के बीच 76 लाख से ज्यादा अकाउंट हो चुके हैं प्रतिबंधित

टेकमेनिया'एक्स' पर क्या चल रहा है वायरल?, जानने के लिए यहां क्लिक करें, क्या है माजरा, यहां समझिये

टेकमेनियाभारतवंशी पवन दावुलुरी बने माइक्रोसॉफ्ट विंडोज के चीफ, आईआईटी मद्रास से हैं ग्रेजुएट, जानिए उनके बारे में

टेकमेनिया5G in India: मोबाइल डेटा का इस्तेमाल 3.6 गुना अधिक, कुल डेटा ट्रैफिक में 5जी का योगदान 15 प्रतिशत, जानें आंकड़े

टेकमेनियाCyber attack in India: साइबर हमला और डेटा सेंध सबसे प्रमुख जोखिम, 2021 में 7वें पर रखा गया, 61 देश में सर्वे