Friendship Day 2019: दोस्ती के मौके पर दोस्त को दें ये 5 कूल बजट गैजेट्स

By जोयिता भट्टाचार्या | Published: August 3, 2019 07:27 AM2019-08-03T07:27:59+5:302019-08-03T12:22:23+5:30

Friendship Day 2019: आप कम बजट में कई यूजफुल और कूल गैजेट्स अपने दोस्तों को गिफ्ट में दे सकते हैं। ऐसे में यहां हम आपको 5 कूल गैजेट्स की लिस्ट दे रहे हैं जो आप दोस्त को दे सकते हैं।

Friendship Day 2019: List of 5 cool budget gadgets to gift your Friend, Friendship day gifts ideas, Latest Tech news in Hindi | Friendship Day 2019: दोस्ती के मौके पर दोस्त को दें ये 5 कूल बजट गैजेट्स

Friendship day gifts ideas

Highlightsआप कम बजट में कई यूजफुल और कूल गैजेट्स अपने दोस्तों को गिफ्ट में दे सकते हैंइसमें ब्लूटूथ स्पीकर से लेकर हेडफोन्स और पावरबैंक्स तक, ढेरों ऑप्शंस आपको मिल जाएंगे

Friendship Day 2019: अगस्त महीने के पहले संडे को दुनिया भर में फ्रेंडशिप डे की धूम रहती है। Friendship Day 2019 आने में अभी बस एक ही दिन बाकी है। ऐसे में लोग फ्रेंडशिप डे पर दोस्त को कोई बेहतरीन गिफ्ट देने की सोचते हैं जिससे उनकी दोस्ती और मजबूत हो। ऐसे में अगर आपका दोस्त गैजेट्स लवर है तो आपके लिए इस फ्रेंडशिप डे पर कम कीमत के गैजेट्स आपकी पहली पसंद बन सकते हैं।

आप कम बजट में कई यूजफुल और कूल गैजेट्स अपने दोस्तों को Friendship Day 2019 पर गिफ्ट कर सकते हैं। इसमें ब्लूटूथ स्पीकर से लेकर हेडफोन्स और पावरबैंक्स तक, ढेरों ऑप्शंस आपको मिल जाएंगे। ऐसे में यहां हम आपको 5 गैजेट्स की लिस्ट दे रहे हैं जो आप दोस्त को दे सकते हैं।

Redgear Pro Wireless Gamepad 
कीमत: 1,299 रुपये

Redgear Pro Wireless Gamepad
Redgear Pro Wireless Gamepad

अगर आपका दोस्त गेमिंग लवर और उसे गेम खेलना पसंद है तो उसे गिफ्ट में गेमपैड भी दिया जा सकता है। रेडगियर के इस डिवाइस में दो एनालॉग स्टिक्स और दो एनालॉग ट्रिगर्स दिए गए हैं। इसमें टर्बो मोड के अलावा 11 डिजिटल बटन्स मिलते हैं। इसका सबसे बड़ा हाइलाइट है कि यह वायरलेस है और डिवाइस से 10 मीटर दूर तक कनेक्ट किया जा सकता है। इसके साथ ही डिवाइस में बिल्ट-इन रीचार्जेबल बैटरी दी गई है।

Sony MDR-XB50 AP हेडफोन 
कीमत: 1,499 रुपये

Sony MDR-XB50 AP
Sony MDR-XB50 AP

अगर आपका दोस्त म्यूजिक का शौकीन है तो आप उसे हेडफोन भी गिफ्ट कर सकते हैं। ऐसे में बाजार में मौजूद Sony MDR-XB50 AP हेडफोन एक्स्ट्रा बास के साथ आता है। इसकी कीमत भी 1,500 रुपये से कम है और आपके बजट में भी। परफॉर्मेंस के मामले में भी ये दमदार हैं। Friendship Day 2019 के मौके पर यह आपके लिए एक बेहतरीन गिफ्ट हो सकता है।

JBL GO Portable वायरलेस ब्लूटूथ स्पीकर
कीमत: 1,499 रुपये

JBL GO Portable
JBL GO Portable

JBL के इस ब्लूटूथ स्पीकर में डेडिकेटेड गूगल असिस्टेंट दिया गया है और सीरी बटन भी मिलता है। सिंगल चार्ज पर 5 घंटे तक म्यूजिक सुनाने वाला यह स्पीकर हाई-क्वालिटी साउंड ऑफर करता है, जो किसी म्यूजिक लवर दोस्त के लिए बेहतरीन गिफ्ट होगा।

Mi Band 2
कीमत: 1,620 रुपये

Mi Band 2
Mi Band 2

सेहत की चिंता किसे नहीं होती, ऐसे में आप अपने दोस्त को फिटनेस ट्रैकर बैंड गिफ्ट में दे सकते हैं। हार्ट रेट सेंसर के साथ आने वाला फिटनेस ट्रैकर Mi Band 2 गिफ्ट किया जा सकता है। IP67 वॉटर-रेसिस्टेंट रेटिंग और OLED पैनल वाले इस डिवाइस की बैटरी करीब 20 दिन तक चलती है और यह ऐप के जरिए फोन से कनेक्ट हो जाता है।

ANT VR Headset
कीमत: 1,689 रुपये

ANT VR Headset
ANT VR Headset

वर्चुअल रियलिटी (VR) और इससे जुड़े प्रॉडक्ट्स तेजी से पॉपुलर हुए हैं और इन्हें पसंद भी किया जा रहा है। आप चाहें तो अपने दोस्त को यह वीआर हेडसेट भी दे सकते हैं। इसका डिजाइन तो बेहतरीन है ही, इसे यूजर्स के कंफर्ट को ध्यान में रखते हुए बनाया गया है। इसके साथ एक ऐप भी लिंक हो जाता है, जो 360 डिग्री व्यू में मदद करता है।

Web Title: Friendship Day 2019: List of 5 cool budget gadgets to gift your Friend, Friendship day gifts ideas, Latest Tech news in Hindi

टेकमेनिया से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे