लाइव न्यूज़ :

सिर्फ 89 रूपए में Amazon Prime वीडियो, Airtel यूजर्स के लिए नया ऑफर

By संदीप दाहिमा | Published: January 13, 2021 5:41 PM

Open in App
1 / 10
ग्राहकों के बीच ओटीटी प्लेटफॉर्म का क्रेज बढ़ गया है। यह ठीक वैसा ही है जैसा टेलीकॉम कंपनियों ने अब देखा है। एयरटेल ने अपने ग्राहकों के लिए एक विशेष प्लान शुरू किया है।
2 / 10
कंपनी का प्लान 89 रुपये से शुरू होता है। Airtel ने इसके लिए Amazon के साथ एक समझौता किया है। यह केवल मोबाइल ग्राहकों के लिए पेश की गई योजना है।
3 / 10
एयरटेल का प्लान सिंगल यूजर मोबाइल केवल प्लान है। इसके तहत एयरटेल यूजर्स एसडी क्वालिटी में अमेजन प्राइम वीडियो सेवाओं का लाभ उठा सकेंगे।
4 / 10
भारत में प्राइम वीडियो मोबाइल एडिशन प्लान के लॉन्च के तहत, सभी एयरटेल ग्राहकों को बंडल किए गए प्रीपेड प्लान पर 30 दिनों के लिए मुफ्त सेवा मिल रही है।
5 / 10
ग्राहकों को एयरटेल थैंक्स ऐप से अमेज़न के लिए साइन अप करना होगा।
6 / 10
अगर एयरटेल ग्राहक 30 दिनों की मुफ्त सेवा के बाद इस योजना को जारी रखना चाहते हैं, तो उन्हें 89 रुपये का रिचार्ज कराना होगा।
7 / 10
इस मोबाइल एडिशन प्लान के साथ ही ग्राहकों को 6 जीबी डेटा भी मिलेगा। इसके अलावा, अमेज़न प्राइम वीडियो सेवा का उपयोग 28 दिनों के लिए किया जा सकता है।
8 / 10
इसके अलावा, कंपनी 299 रुपये का प्लान पेश कर रही है। इसके तहत ग्राहकों को प्रतिदिन 1.5 जीबी डेटा, अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग और अमेजन प्राइम वीडियो की सुविधा भी मिलेगी। यह प्लान भी 28 दिनों की वैधता के साथ आता है।
9 / 10
इसके साथ एक महत्वपूर्ण शर्त यह है कि ग्राहक केवल प्राइम वीडियो पर सामग्री का लाभ ले पाएंगे। अमेजन प्राइम मेंबर्स को इसका फायदा नहीं मिलेगा।
10 / 10
टॅग्स :अमेज़न प्राइमएयरटेलमोबाइल ऐप
Open in App

संबंधित खबरें

कारोबारRazor pay ने एयरटेल पेमेंट बैंक के साथ UPI स्वीच किया लॉन्च, 10,000 लेनदेन होगी प्रति सेकेंड

बॉलीवुड चुस्कीMirzapur 3 on OTT: कब ओटीटी पर दस्तक देगी 'मिर्जापुर 3', फैन्स के लिए नया अपडेट आया सामने

बॉलीवुड चुस्कीअमेजन प्राइम वीडियो ने खोला फिल्म-सीरीज का पिटारा; मिर्जापुर 3, पंचायत 3, पाताल लोक 2 समेत रिलीज होंगी है सीरीज, पढ़ें पूरी लिस्ट

कारोबारSim Card New Rules: सिम कार्ड 1 जुलाई से ग्राहकों के लिए पोर्ट कराना होगा मुश्किल, TRAI के नए दिशानिर्देश जारी, यहां पढ़ें पूरी खबर

बॉलीवुड चुस्कीInspector Rishi OTT Release: प्राइम वीडियो पर जल्द रिलीज होगी 'इंस्पेक्टर ऋषि', जानें हॉरर क्राइम ड्रामा कब देख पाएंगे आप

टेकमेनिया अधिक खबरें

टेकमेनियाभारत में WhatsApp ने बनाया 'अकाउंट बैन' करने में नया रिकॉर्ड, 1 फरवरी से 29 फरवरी के बीच 76 लाख से ज्यादा अकाउंट हो चुके हैं प्रतिबंधित

टेकमेनिया'एक्स' पर क्या चल रहा है वायरल?, जानने के लिए यहां क्लिक करें, क्या है माजरा, यहां समझिये

टेकमेनियाभारतवंशी पवन दावुलुरी बने माइक्रोसॉफ्ट विंडोज के चीफ, आईआईटी मद्रास से हैं ग्रेजुएट, जानिए उनके बारे में

टेकमेनिया5G in India: मोबाइल डेटा का इस्तेमाल 3.6 गुना अधिक, कुल डेटा ट्रैफिक में 5जी का योगदान 15 प्रतिशत, जानें आंकड़े

टेकमेनियाCyber attack in India: साइबर हमला और डेटा सेंध सबसे प्रमुख जोखिम, 2021 में 7वें पर रखा गया, 61 देश में सर्वे