लाइव न्यूज़ :

Surya Gochar 2023: 14 अप्रैल को सूर्य का मेष राशि में गोचर, इन 7 राशिवालों की चमकेगी किस्मत

By लोकमत न्यूज़ डेस्क | Published: April 13, 2023 3:11 PM

Open in App
1 / 8
Surya Gochar 2023: सूर्य ग्रह अपनी उच्च राशि मेष में 14 अप्रैल को प्रवेश करने जा रहा है और यह इस राशि में एक माह (15 मई) तक रहेगा। उसके बाद यह वृष राशि में गोचर करेगा। मेष राशि में सूर्य के गोचर करने से 7 राशियों के जातकों को इसके अच्छे परिणाम प्राप्त हो सकते हैं।
2 / 8
मेष राशि: इस समय आपको सकारात्मक परिणाम प्राप्त हो सकते हैं। सरकारी नौकरी मिलने की संभावना है। सरकारी कामकाज पूर्ण होगे। नौकरी में प्रमोशन संभव है।
3 / 8
कर्क राशि: आपको कामकाज में सफलता मिल सकती है। व्यापार में तरक्की होगी। आपका वर्चस्व बढ़ेगा। इस अवधि में कोई चल अचल संपत्ति खरीद सकते हैं।
4 / 8
तुला राशि: इस अवधि में आप उन्नति पाएंगे। व्यापार और आर्थिक मोर्च पर सफलता मिलेगी। हालांकि पार्टनरशिप में व्यापार करने से बचें।
5 / 8
वृश्चिक राशि: आपके पराक्रम में वृद्धि होगी। आप अपने शत्रुओं पर हावी होंगे। सरकारी जॉब लग सकती है। विदेशी में भी नौकरी लग सकती है।
6 / 8
धनु राशि: प्रोपर्टी से जुड़े विवाद के निर्णय आपके पक्ष में आएंगे। कार्यों में सफलता मिलेगी, लेकिन मन बेचैन रहेगा। परीक्षा में सफलता के लिए और मेहनत करना होगा।
7 / 8
मकर राशि: विदेश जाने का सपना पूर्ण हो सकता है। नौकरीपेशा लोगों के लिए समय अनुकूल रहेगा और बिजनेस करने वालों को लाभ के नए अवसर प्राप्त होंगे।
8 / 8
कुंभ राशि: इस अवधि में आपको सुखद परिणाम मिलेंगे। नौकरी में सम्मान प्राप्त होगा। बिजनेस से जुड़े लोगों को फायदा होगा। काम में उन्नति होगी। अन्य प्रकार के भी लाभ प्राप्त होंगे।
टॅग्स :सूर्यज्योतिष शास्त्रज्योतिषीय संकेत
Open in App

संबंधित खबरें

पूजा पाठAaj Ka Rashifal 15 April 2024: आज वृषभ, मीन और कन्या समेत ये 6 राशिवाले रहें सावधान, आर्थिक पक्ष रहेगा कमजोर

पूजा पाठसाप्ताहिक राशिफल (15 से 21 अप्रैल 2024): इस हफ्ते कार्य-व्यापार में लाभ, नौकरी में तरक्की, धनागमन के शुभ संकेत

पूजा पाठआज का पंचांग 15 अप्रैल 2024: जानें आज कब से कब तक है राहुकाल और अभिजीत मुहूर्त का समय

पूजा पाठWeekly Horoscope (15-21 April 2024): इस सप्ताह कार्य-व्यापार में होगा लाभ, नौकरी में तरक्की, धनागमन के शुभ संकेत

पूजा पाठAaj Ka Rashifal 14 April 2024: आज मेष समेत ये 4 राशि के लोग रहें सावधान, धन हानि होने की प्रबल संभावना

पूजा पाठ अधिक खबरें

पूजा पाठChaitra Navratri Kanya Pujan 2024: नवरात्रि में कन्या पूजन के दौरान इन 6 बातों का जरूर रखें ध्यान, न करें ये गलतियां

पूजा पाठHanuman Jayanti 2024 Date: हनुमान जयंती कब है? जानें सही तारीख से लेकर शुभ मुहूर्त, मंत्र और महत्व

पूजा पाठNavratri: मां कालरात्रि की आराधना भक्तों के लिए कवच का कार्य करती है, नवरात्र के सातवें दिन कैसे करते हैं मां की पूजा, जानिए यहां

पूजा पाठRam Navami 2024: अयोध्या राम मंदिर में राम नवमी का होगा भव्य आयोजन, 25 लाख भक्तों के आने की उम्मीद

पूजा पाठआज का पंचांग 14 अप्रैल 2024: जानें आज कब से कब तक है राहुकाल और अभिजीत मुहूर्त का समय