लाइव न्यूज़ :

Met Gala 2024: आलिया भट्ट समेत इन भारतीयों ने मेट गाला में अपने लुक्स से ढाया कहर, हॉलीवुड को भी कर दिया फेल, देखें तस्वीरें

By अंजली चौहान | Published: May 07, 2024 9:47 AM

Met Gala 2024: मेट गाला 2024 में 'स्लीपिंग ब्यूटीज़: रीअवेकनिंग फैशन' का जश्न मनाया गया जिसमें आलिया भट्ट ने कहर ढाया है।

Open in App

Met Gala 2024: विदेशी धरती पर आयोजित किया जाने वाला पॉपलुर इवेंट मेट गाला 2024 एक बार फिर आ गया है। हॉलीवुड से लेकर बॉलीवुड सितारों से सजे इस इवेंट में फैशन के नए-नए रंग देखने को मिलते हैं। फैशन की दुनिया के प्रति जश्न मनाने का यह कार्यक्रम काफी लोकप्रिय है। इस साल का मेट गाला, जिसका विषय 'स्लीपिंग ब्यूटीज़: रीवाकिंग फैशन' है, फैशन की तेजी से भागती दुनिया में अक्सर नजरअंदाज किए गए नाजुक टुकड़ों का जश्न मनाते हुए सदियों से चले आ रहे स्टाइल विकास को ट्रिब्यूट देता है।

इस साल इन भारतीयों ने मचाया तहलका

1- आलिया भट्ट

मेट गाला में साल 2023 में डेब्यू करने के बाद दूसरी बार आलिया भट्ट इसका हिस्सा बनने पहुंची हैं। बॉलीवुड में सबसे पॉपुलर एक्ट्रेस में से एक आलिया भट्ट मेट गाला में भी सबसे ज्यादा चर्चा में हैं। आलिया ने इस बार जश्न की शाम में अपने किलिंग लुक से सबका ध्यान अपनी ओर खींचा है। उन्होंने सब्यसाची की शानदार फूलों वाली साड़ी पहनकर अपनी उपस्थिति से सभी को मंत्रमुग्ध कर दिया। पिछले साल प्रबल गुरुंग की शानदार प्रस्तुति के साथ उनके यादगार मेट गाला डेब्यू के बाद, यह इस प्रतिष्ठित कार्यक्रम में उनकी दूसरी उपस्थिति है।

2- नताशा पूनावाला

मेट गाला 2024 के लिए नताशा पूनावाला का आउटफिट मैसन मार्जिएला के आर्टिसानल कलेक्शन से कस्टम-मेड था, जिसे जॉन गैलियानो ने डिजाइन किया था। उन्होंने पारदर्शी काले रिप्ड शिफॉन से सजी एक सफेद स्ट्रैपलेस बॉडीकॉन ड्रेस पहनी थी, जिसके साथ एक फूली हुई सफेद टोपी पहनी हुई थी। नताशा पूनावाला का लुक इतना अलग था कि हर किसी ने उनकी तारीफ की। 

3- ईशा अंबानी 2024 मेट गाला में ईशा अंबानी ने सबका ध्यान खींचा। उन्होंने भारतीय डिजाइनर राहुल मिश्रा द्वारा डिजाइन किया गया एक खूबसूरत साड़ी गाउन पहनना चुना, जिसमें एक शानदार लंबी फूलों की ट्रेन थी। इवेंट के लिए अनाइता श्रॉफ अदजानिया ने उन्हें स्टाइल किया और इंस्टाग्राम पर उन्होंने ईशा के मेट गाला लुक की तस्वीरें साझा कीं, जो स्पष्ट रूप से इस साल के "द गार्डन ऑफ टाइम" ड्रेस कोड से प्रेरित थी। जटिल हाथ से कढ़ाई वाला लुक विभिन्न भारतीय गांवों में राहुल मिश्रा की कार्यशालाओं में तैयार किया गया था, जिससे सैकड़ों स्थानीय शिल्पकारों और बुनकरों को सहायता मिली। ईशा ने अपने गाउन को "स्वदेश द्वारा प्राचीन भारतीय कला रूपों नकाशी और छोटी चित्रकला का उपयोग करके तैयार किया गया क्लच" के साथ ऊंचा किया।

4- मोना पटेल मोना पटेल ने लॉ रोच द्वारा स्टाइल की गई तितलियों से प्रेरित एक मैकेनिकल ड्रेस के साथ अपने लुक को चौंका दिया। जैसे ही मोना चलती थी, उसकी पोशाक इधर-उधर लहराती थी, जिससे एक मंत्रमुग्ध कर देने वाला प्रभाव पैदा होता था, जो 'समय और प्रकृति' की थीम को खूबसूरती से दर्शाता था। मीडिया रिपोर्टों के अनुसार, पटेल एक भारतीय उद्यमी और परोपकारी व्यक्ति हैं, जो मूल रूप से वडोदरा के रहने वाले हैं, अपनी उद्यमशीलता की महत्वाकांक्षाओं को आगे बढ़ाने के लिए कम उम्र में अमेरिका चले गए थे।

टॅग्स :आलिया भट्टईशा अंबानीबॉलीवुड अभिनेत्रीHollywoodफैशन
Open in App

संबंधित खबरें

बॉलीवुड चुस्कीक्या 'जब वी मेट' का सीक्वल बनाएंगे इम्तियाज अली? करीना के साथ दोबारा काम करने पर कही ये बात

बॉलीवुड चुस्कीरणबीर कपूर के फ्रेंड अयान मुखर्जी के साथ मस्ती करती दिखीं राहा, आलिया की लाडली की क्यूटनेस ने जीता सबका दिल

बॉलीवुड चुस्कीMet Gala 2024: मेट गाला में शामिल होंगी आलिया भट्ट, यहां जानें सबकुछ

बॉलीवुड चुस्कीअनन्या पांडे- आदित्य रॉय कपूर की जुदा हुईं राहें, 2 साल के रिलेशनशिप के बाद ब्रेकअप: रिपोर्ट

बॉलीवुड चुस्कीबेटे अकाय के जन्म के बाद पहली बार मैच देखने पहुंची अनुष्का शर्मा, हबी विराट को किया चीयर; क्यूट फोटोज वायरल

बॉलीवुड चुस्की अधिक खबरें

बॉलीवुड चुस्कीक्या श्रेयस तलपड़े को कोविड वैक्सीन के कारण आया हार्ट अटैक? एक्टर ने खुद बताई सच्चाई

बॉलीवुड चुस्कीदीपक तिजोरी का दावा- सैफ अली खान को अमृता सिंह ने उनकी फिल्म पहला नशा को सपोर्ट करने से किया था मना

बॉलीवुड चुस्कीOTT Releases This Week: इस वीकेंड देखें ये धांसू वेब सीरीज, एंटरटेनमेंट का मिलेगा फुल डोज

बॉलीवुड चुस्कीक्या पिता शत्रुघ्न सिन्हा के नक्शेकदम पर चलते हुए सोनाक्षी भी ज्वाइन करेंगी पॉलिटिक्स? एक्ट्रेस ने बताई अपने मन की बात

बॉलीवुड चुस्कीफिल्म 'हरि हर वीरा मल्लू' का टीजर रिलीज, बॉबी देओल vs पवन कल्याण जानें कौन किसपर भारी...