लाइव न्यूज़ :

Aaj Ka Rashifal 07 May 2024: आज मेष राशि में सूर्य और चंद्रमा दोनों, जानें किसे होगा लाभ किसे परेशानी

By रुस्तम राणा | Published: May 07, 2024 6:02 AM

Open in App
1 / 12
आज कोई भी आर्थिक निर्णय न लें क्योंकि धन संबंधी मामलों के लिए समय आपके लिए ठीक नहीं है। अवसर आपके सामने आएंगे और उन्हें हासिल करने का यह अच्छा समय है। आज स्वस्थ भोजन करें अन्यथा आपको स्वास्थ्य संबंधी कुछ समस्याएं हो सकती हैं।
2 / 12
यह आपके लिए अनुकूल दिन है क्योंकि अवसर आपके दरवाजे पर दस्तक देंगे। आपका मनभावन व्यक्तित्व लोगों को आपकी ओर आकर्षित करेगा। वे आपको अपनी प्रेरणा के रूप में देख सकते हैं। अपने स्वास्थ्य का ध्यान रखें क्योंकि कुछ स्वास्थ्य संबंधी समस्याएं उत्पन्न होने की संभावना है। आर्थिक तौर पर स्थितियाँ मजबूत होंगी।
3 / 12
आपको कर्तव्यों और जिम्मेदारियों का समर्थन मिलने की संभावना है। आज आप जो मेहनत करेंगे उसका फल जल्द ही मिलेगा। स्वास्थ्य स्थिर नहीं लग रहा है इसलिए उचित आराम करें। आर्थिक दृष्टि से किसी नये प्रोजेक्ट से कुछ अच्छा मुनाफ़ा हो सकता है। किसी रिश्तेदार से मिली खुशखबरी आपको प्रसन्न करेगी।
4 / 12
आज आत्म-चिंतन ही कुंजी है। अपने साथी के साथ बातचीत शुरू करने का प्रयास करें जिससे आपके रिश्ते में कई सकारात्मक बदलाव आएंगे। आज आपको कुछ शारीरिक परेशानियों का सामना करना पड़ सकता है। जो लोग अपनी नौकरी बदलने पर विचार कर रहे हैं वे कुछ अस्थायी समाधानों का सहारा लेंगे।
5 / 12
यह अपनी अंतरात्मा पर भरोसा करने, जीवन में कुछ जोखिम लेने और जो आप चाहते हैं उसके पीछे जाने का सही समय है। आख़िरकार, मुनाफ़ा जोखिम लेने का प्रतिफल है। आप अपने साथी के साथ नई जगहों की खोज कर सकते हैं जो आपके जीवन में ताजगी और खुशी लाएगा। आप मानसिक तनाव से अकेले ही मुकाबला करेंगे और उस पर विजय प्राप्त करेंगे।
6 / 12
दिन आपके लिए अनुकूल है। कुछ नया शुरू करने या नये क्षेत्र में प्रवेश करने का यह अच्छा समय है। काम में व्यस्त रहने से बचें और अपने परिवार और दोस्तों के साथ कुछ समय बिताएं। आज आपका प्रेम संबंध काफ़ी उलझा हुआ नज़र आ रहा है। यदि आप सार्वजनिक क्षेत्र में हैं तो नई नौकरी का प्रस्ताव आपके दरवाजे पर दस्तक दे सकता है। जल्द ही वित्तीय वृद्धि की उम्मीद की जा सकती है।
7 / 12
यह अपने पार्टनर के साथ कुछ समय बिताने और अपनी लव लाइफ को मजबूत करने का बेहतरीन मौका है। आज खरीदारी मज़ेदार रहेगी। आज आप कोई संपत्ति खरीद सकते हैं जो निवेश विकल्प के रूप में बढ़िया रहेगी। आर्थिक दृष्टि से स्थिति स्थिर नजर आ रही है। स्वास्थ्य की दृष्टि से आपको दवा पर रहना पड़ सकता है।
8 / 12
आप अपने प्रेम जीवन की समस्याओं को सुलझाने के लिए कुछ अतिरिक्त प्रयास कर सकते हैं। संभावना है कि आज आप सामाजिक तौर पर बाहर जा सकते हैं। आर्थिक रूप से, आप कुछ सार्थक पा सकते हैं और विकास के नए तरीकों की योजना बना सकते हैं। किसी परिचित से मुलाकात होने की संभावना है।
9 / 12
आज अपनी प्रतिबद्धताओं को पूरा करने के लिए आपके पास समय की कमी हो सकती है। दिन आपके लिए व्यस्तता भरा रहेगा। अपना आत्मसम्मान बनाए रखें और अपनी वाणी पर नियंत्रण रखें। आज वाहन चलाने से बचें. प्राइवेट नौकरी करने वालों के लिए आर्थिक तौर पर उन्नति की उम्मीद की जा सकती है। आय में बढ़ोतरी से आपको अच्छी स्वास्थ्य स्थिति का आशीर्वाद मिलेगा।
10 / 12
अपने काम के प्रति आपका नजरिया बदलने की संभावना है। इन सभी वर्षों में आपने जो सीखा है वह आपको कठिन निर्णय लेने और आगे बढ़ने में मदद करेगा। जहां तक आपके स्वास्थ्य का सवाल है यह एक अच्छा दिन है। आर्थिक रूप से आप उतने मजबूत नहीं होंगे, लेकिन आपको कार्यस्थल पर चीजों को प्रबंधित करने की जरूरत है।
11 / 12
यदि आप किसी ऐसे अवसर की तलाश में हैं जो आपकी आय में वृद्धि करेगा, तो, आप उम्मीद कर सकते हैं कि वह आज आपके पास आएगा। प्रेमियों के लिए दिन उत्तम है क्योंकि वे एक-दूसरे के करीब आ सकते हैं। स्वास्थ्य के लिहाज से सलाह दी जाती है कि स्वस्थ भोजन करें अन्यथा आपको पेट से संबंधित समस्याएं हो सकती हैं।
12 / 12
आज आप अपना दायित्व निभाने और किसी का बदला चुकाने में सक्षम रहेंगे। यह मानसिक, वित्तीय या आध्यात्मिक हो सकता है। ऐसा लगता है कि आप आज शाम किसी उत्सव में शामिल होंगे। स्वास्थ्य की दृष्टि से, आपके दवा पर बने रहने की संभावना है। आपका निजी जीवन मजबूत होगा। आर्थिक रूप से आप सुरक्षित महसूस करेंगे।
टॅग्स :आज का राशिफलज्योतिषीय संकेतज्योतिष शास्त्र
Open in App

संबंधित खबरें

पूजा पाठआज का पंचांग 07 मई 2024: जानें आज कब से कब तक है राहुकाल और अभिजीत मुहूर्त का समय

पूजा पाठआज का पंचांग 06 मई 2024: जानें आज कब से कब तक है राहुकाल और अभिजीत मुहूर्त का समय

पूजा पाठAaj Ka Rashifal 06 May 2024: आज वृषभ, कर्क और धनु राशि समेत इन 7 राशियों की होगा आर्थिक फायदा

पूजा पाठWeekly Horoscope (06 to 12 May 2024): जानें मई माह के नए सप्ताह में किन राशियों का जागेगा सोया भाग्य, पढ़ें 12 राशियों का साप्ताहिक राशिफल

पूजा पाठAaj Ka Rashifal 05 May 2024 : आज मेष, मिथुन और मिथुन राशिवालों को आर्थिक रूप से होगा फायदा

पूजा पाठ अधिक खबरें

पूजा पाठVaishakh Amavasya 2024 Upay: वैशाख अमावस्या 8 मई को, इस दिन जरूर करें ये 5 उपाय, नहीं होगी पैसों की किल्लत

पूजा पाठAkshaya Tritiya 2024: इस बार अक्षय तृतीया पर जरूर खरीदें इन 10 चीजों में से कोई एक आइटम

पूजा पाठआज का पंचांग 05 मई 2024: जानें आज कब से कब तक है राहुकाल और अभिजीत मुहूर्त का समय

पूजा पाठAkshaya Tritiya 2024: इस अक्षय तृतीया राशि के अनुसार करें खरीदारी, अक्षय फल की होगी प्राप्ति

पूजा पाठVaishakh Amavasya 2024: 7 या 8 मई कब है वैशाख अमावस्या? जानें सही तिथि और लाभ-उन्नति मुहूर्त