लाइव न्यूज़ :

लता मंगेशकरः शोक में डूबा विश्व जगत, रो-रो कर फैंस का बुरा हाल

By हर्ष वर्धन मिश्रा | Published: February 06, 2022 6:39 PM

Open in App
1 / 7
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी लता मंगेशकर के अंतिम संस्कार में शामिल होने मुंबई पहुंचे। पीएम मोदी को रिसीव करने के लिए हवाई अड्डे पर राज्यपाल भगत सिंह कोश्यारी और महाराष्ट्र सरकार में मंत्री आदित्य ठाकरे मौजूद रहे। (Photo: Twitter/ANI)
2 / 7
तिरंगे में लिपटे सुर साम्राज्ञी लता मंगेशकर के पार्थिव शरीर को फूलों से सजे एक ट्रक से अंतिम संस्कार के लिए रविवार शाम दक्षिण मुंबई में उनके आवास से दादर के शिवाजी पार्क ले जाया गया। वहां पूरे राजकीय सम्मान के साथ उनकी अंत्येष्टि की जाएगी। (Photo: Twitter/ANI)
3 / 7
करीब आठ किमी दूर स्थित शिवाजी पार्क के लिए गायिका के पार्थिव शरीर को ले जाया गया। (Photo: Twitter/ANI)
4 / 7
सुर साम्राज्ञी जब अपनी अंतिम यात्रा पर निकलीं तो बड़ी संख्या में लोग सड़कों पर उमड़ पड़े और काफिला आगे बढ़ता गया। (Photo: Twitter/ANI)
5 / 7
अभिनेता अमिताभ बच्चन, अनुपम खेर, गीतकार जावेद अख्तर और फिल्मकार संजय लीला भंसाली सहित अन्य ने दक्षिण मुंबई में पेड्डार रोड स्थित मंगेशकर के आवास पर उन्हें श्रद्धांजलि दी। (Photo: Twitter/ANI)
6 / 7
पुलिस और सेना ने मंगेशकर को औपचारिक सलामी दी और एक बैंड ने राष्ट्रगान बजाया। इसके बाद मंगेशकर के पार्थिव शरीर को फूलों से सजे ट्रक पर रखा गया और उसमें गायिका की एक विशाल तस्वीर भी रखी गई। (Photo: Twitter/ANI)
7 / 7
शरीर के कई अंगों के काम करना बंद कर देने के कारण लता मंगेशकर का रविवार सुबह निधन हो गया। वह 92 वर्ष की थीं। (Photo: Twitter/ANI)
टॅग्स :लता मंगेशकर
Open in App

संबंधित खबरें

भारतBharat Ratna Award Winners List: अब तक 50 को मिला भारत रत्न, यहां देखें 1954 से 2024 तक की पूरी लिस्ट

कारोबारRepublic Day 2024: आनंद महिंद्रा ने गणतंत्र दिवस पर लता मंगेशकर के आइकॉनिक सॉन्ग के साथ सैनिक को दी श्रद्धांजलि

भारतविजय दर्डा का ब्लॉग: जावेद...लता...शबाना और पाकिस्तान !

भारतवो पांच मशहूर हस्तियां जो 2022 में दुनिया को अलविदा कह गईं

भारतदेश की 10 बड़ी हस्तियां, जो हमारे बीच नहीं हैं, आइए जानते हैं...

बॉलीवुड चुस्की अधिक खबरें

बॉलीवुड चुस्कीBox Office Collection Day 2: 'मडगांव एक्सप्रेस' के सामने फीकी पड़ी 'स्वातंत्र्य वीर सावरकर' जानें दूसरे दिन का कलेक्शन

बॉलीवुड चुस्कीEmraan Hashmi Birthday: पवन कल्याण की OG से इमरान हाशमी का फर्स्ट लुक आउट, एक्टर का किलर लुक देख फैन्स हैरान

बॉलीवुड चुस्कीEmraan Hashmi Birthday Special: इमरान हाशमी के बर्थडे पर सुने उनके ऑल टाइम हिट सॉन्ग, दिल में जाग जाएगा प्यार

बॉलीवुड चुस्कीएक-दूसरे के प्यारे में डूबे कृति-पुलकित, कपल ने शेयर की शादी की मजेदार तस्वीरें

बॉलीवुड चुस्कीSwatantrya Veer Savarkar VS Madgaon Express Box Office Collection Day 1: कुणाल खेमू की कॉमेडी फिल्म ने की अच्छी शुरुआत, रणदीप हुड्डा की 'सवारक' से कांटे की टक्कर