Emraan Hashmi Birthday Special: इमरान हाशमी के बर्थडे पर सुने उनके ऑल टाइम हिट सॉन्ग, दिल में जाग जाएगा प्यार

By अंजली चौहान | Published: March 24, 2024 12:09 PM2024-03-24T12:09:43+5:302024-03-24T12:10:50+5:30

Emraan Hashmi Birthday Special: आज इमरान हाशमी 45साल के हो गए हैं। उनके जन्मदिन के दिन उनके चाहने वाले उन्हें विश कर रहे हैं।

Emraan Hashmi Birthday Special Listen to Emraan Hashmi's all time hit songs on his birthday love will awaken in your heart | Emraan Hashmi Birthday Special: इमरान हाशमी के बर्थडे पर सुने उनके ऑल टाइम हिट सॉन्ग, दिल में जाग जाएगा प्यार

Emraan Hashmi Birthday Special: इमरान हाशमी के बर्थडे पर सुने उनके ऑल टाइम हिट सॉन्ग, दिल में जाग जाएगा प्यार

Emraan Hashmi Birthday Special: बॉलीवुड के रोमांटिक हीरो इमरान हाशमी हर किसी के फेवरेट हैं। आज 24 मार्च को इमरान हाशमी अपना 45वां जन्मदिन मना रहे हैं। उन्होंने 2003 में विक्रम भट्ट की थ्रिलर फिल्म 'फुटपाथ' से आफताब शिवदासानी और बिपाशा बसु के साथ अभिनय की शुरुआत की।

इसके बाद, उन्हें अनुराग बसु की थ्रिलर फिल्म 'मर्डर' में मल्लिका शेरावत और अश्मित पटेल के साथ दिखाया गया, जिसमें दर्शकों द्वारा उनके अभिनय कौशल की सराहना की गई। फैन्स के दिलों में बसने वाले इमरान हाशमी ने बॉलीवुड में अपनी अलग पहचान बनाई है। उन्होंने कई हिट फिल्में दी और उनके गाने तक लोगों की जुबान पर आज भी चढ़े हुए हैं। इमरान हाशमी की फिल्में दर्शक को खूब पसंद है और उनका रोमांटिक किरदार तो सभी के दिलों में बसता है।

इमरान के किरदार के अलावा फैन्स को हमेशा उनके फिल्म के गाने पसंद आए जिन्हें लोग आज भी सुनते हैं। इमरान के कई गाने आज भी सुपरहिट है ऐसे में आइए एक नजर उनके ऑल टाइम हिट गानों पर डालते हैं।

1- लुट गये

'लुट गये' ने सारे रिकॉर्ड तोड़ दिए और सभी सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर ट्रेंड कर रहा था। गाने में इमरान अपनी शानदार एक्टिंग स्किल्स दिखा रहे हैं। यूट्यूब पर इसके 1 बिलियन से अधिक व्यूज और लगभग 10 मिलियन लाइक्स हैं। जुबिन नौटियाल द्वारा गाए गए इस गाने का संगीत तनिष्क बागची ने दिया है।

2- आशिक बनाया आपने

इमरान हाशमी की फिल्म का गाना आशिक बनाया आपने को सालों बीत गए हैं लेकिन आज भी यह लोगों का फेवरेट सॉन्ग है। हिमेश रेशमिया द्वारा गाया और संगीतबद्ध किया गया यह प्रतिष्ठित गीत हमारे दिलों में एक विशेष स्थान रखता है।

3- वो लम्हे वो बातें

'वो लम्हे वो बातें' गाना 2000 के दशक के सबसे हिट गानों में से एक है। यह गाना फिल्म 'जहर' का था, जिसमें इमरान हाशमी, शमिता शेट्टी और उदिता गोस्वामी ने अभिनय किया था।

4- तू ही मेरी शब है

खूबसूरत ट्रैक 'तू ही मेरी शब है' इमरान और कंगना रनौत पर फिल्माया गया था। इसे दिवंगत गायक केके ने गाया था, जिसे प्रीतम ने संगीतबद्ध किया था और अनुराग बसु की रोमांटिक थ्रिलर 'गैंगस्टर: ए लव स्टोरी' के लिए इसे सईद कादरी ने लिखा था।

5- मैं रहूं या ना रहूं

इमरान और ईशा गुप्ता का गाना 'मैं रहूं या ना रहूं' अरमान मलिक द्वारा खूबसूरती से गाया गया है और अमाल मलिक द्वारा संगीतबद्ध किया गया है। यूट्यूब पर इसे 300 मिलियन से अधिक बार देखा जा चुका है और 2 मिलियन से अधिक लाइक्स मिले हैं।

Web Title: Emraan Hashmi Birthday Special Listen to Emraan Hashmi's all time hit songs on his birthday love will awaken in your heart

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे