लाइव न्यूज़ :

2021 में सुपरस्टार्स की फिल्मों पर रहेगी नजर, राधे, लाल सिंह चड्ढा, सूर्यवंशी सहित कई फिल्म लाइन में

By सतीश कुमार सिंह | Published: January 01, 2021 2:23 PM

Open in App
1 / 10
राधे : सलमान खान की इस फिल्म को लेकर काफी समय से बज बना हुआ है. कोरोना लॉकडाउन की वजह से टली इस फिल्म के अधिकार 230 करोड़ रु. में बेचे जाने की खबर हाल ही में आई थी. फिल्म कब रिलीज होगी, इसे थिएटर में दिखाया जाएगा या ओटीटी प्लेटफॉर्म पर इस बारे में अभी कुछ नहीं कहा जा सकता. 
2 / 10
लाल सिंह चड्ढा : आमिर खान दो साल के लंबे अंतराल के बाद ‘लाल सिंह चड्ढा’ के साथ पर्दे पर अवतरित होंगे. यूं तो आमिर की फिल्में बॉक्स ऑफिस पर नए रिकॉर्ड बनाती हैं, मगर 2018 में उनकी ‘ठग्स ऑफ हिंदुस्तान’ के बुरी तरह पिटने के बाद ‘लाल सिंह चड्ढा’ पर सबकी नजर है.
3 / 10
यह हॉलीवुड फिल्म ‘द फॉरेस्ट गंप’ की आधिकारिक रीमेक है. इसमें आमिर के साथ करीना कपूर नजर आएंगी. 
4 / 10
पठान : सुपरस्टार शाहरुख खान की पिछली कुछ फिल्मों के हश्र के बारे में किसी को कुछ बताने की जरूरत नहीं है. उनकी कई फिल्में लगातार फ्लॉप हुई थी. इसके बावजूद शाहरुख ने हौसला नहीं खोया था, मगर 2018 में ‘जीरो’ ने उन्हें ऐसी चोट दी, जिससे शाहरुख कई दिन तक उबर नहीं पाए. उनके चाहने वाले उनसे लगातार उनकी अगली फिल्म के बारे में पूछते रहे, लेकिन आमिर इसका अब तक जवाब नहीं दे पाए हैं. हालांकि लगभग 2 साल के बाद किंग खान पर्दे पर वापसी करने जा रहे हैं. उन्होंने ‘पठान’ की शूटिंग शुरू की है.   
5 / 10
सूर्यवंशी : यह रोहित शेट्टी के निर्देशन में बनी कॉप ड्रामा यानी कि ‘सिंघम’, ‘सिंबा’ जैसी पुलिस अफसरों को केंद्र में रखकर बनाई गई फिल्मों का हिस्सा है. सिंघम अजय देवगन, सिंबा रणवीर सिंह के बाद अब सूर्यवंशी के तौर पर अक्षय कुमार दर्शकों के सामने पुलिसिया दम दिखाते नजर आएंगे. कोरोना की वजह से बार-बार टली इस फिल्म का लंबे समय से इंतजार हो रहा है. 
6 / 10
83 : 1983 के क्रिकेट वर्ल्ड कप की पृष्ठभूमि पर बनी मल्टीस्टारर और मेगा बजट फिल्म ‘83’ का भी सिने और क्रिकेटप्रेमी भी इंतजार कर रहे हैं. रणवीर सिंह इसमें पूर्व क्रिकेट कप्तान कपिल देव का लीड रोल निभाते नजर आएंगे.
7 / 10
जर्सी : शाहिद कपूर की यह फिल्म चर्चा में है. शाहिद की पिछली हिट फिल्म ‘कबीर सिंह’ की तरह यह भी सुपरहिट तेलुगू फिल्म की रीमेक है. यह स्पोर्ट्स की पृष्ठभूमि पर है. 
8 / 10
नए साल में खेल की पृष्ठभूमि पर आधारित फिल्मों और रीमेक का बोलबाला रहेगा.
9 / 10
‘83’, ‘जर्सी’ जैसी फिल्मों के अलावा अजय देवगन की ‘मैदान’, तापसी पन्नू की ‘रश्मि रॉकेट’, ‘शाबास मितु’, ‘साइना’ समेत खेल और खिलाड़ियों पर आधारित फिल्में देखने को मिलेंगी. (सभी फोटो इंस्टाग्राम)
10 / 10
हॉलीवुड की सुपरहिट फिल्म ‘रैम्बो’, ‘द इंटर्न’ और साउथ की ‘विक्रम वेधा’ समेत कई रीमेक फिल्में भी रिलीज होंगी. ‘केजीएफ 2’ जैसी कुछ सीक्वल और बॉयोपिक फिल्मों पर भी भी सबकी नजरें रहेंगी. (फाइल फोटो)
टॅग्स :बॉलीवुड गॉसिपसलमान खानआमिर खानरणवीर सिंहअजय जडेजाअक्षय कुमारकरीना कपूरदीपिका पादुकोणनया साल 2021
Open in App

संबंधित खबरें

बॉलीवुड चुस्कीPushpa 2 The Rule Teaser Out: फिल्म 'पुष्पा 2 द रूल' का टीजर आया सामने, नए अंदाज में दिखे फिल्म के मुख्य किरदार

बॉलीवुड चुस्कीNavratri 2024: नवरात्रि गरबा नाइट में थिरकने के लिए बेस्ट हैं ये सॉन्ग, त्योहार की बढ़ेगी रौनक

बॉलीवुड चुस्कीअदिति राव हैदरी के साथ गुपचुप सगाई करने पर सिद्धार्थ ने तोड़ी चुप्पी, बताया कब होगी शादी

बॉलीवुड चुस्कीगरीबी में गुजरा बचपन, पिता को करना पड़ा था आर्थिक संकट का सामना, दर्द बयां कर रो पड़े आमिर खान

बॉलीवुड चुस्कीJeetendra Birthday Special: एक्ट्रेस का बॉडी डबल बन शुरू किया करियर, आज हैं बॉलीवुड के सुपरस्टार, जानें जितेंद्र के बारे में रोचक बातें

बॉलीवुड चुस्की अधिक खबरें

बॉलीवुड चुस्कीPushpa 2 Teaser: हाथ में त्रिशूल पकड़े अल्लू अर्जुन का तांडव, देखें पुष्पा 2 का टीजर

बॉलीवुड चुस्कीAllu Arjun Birthday Special: अल्लू अर्जुन कैसे बनें टॉलीवुड के स्टाइलिश स्टार, जानें एक्टर के करियर की बेस्ट फिल्में

बॉलीवुड चुस्कीOTT Releases This Week: ओटीटी पर इस हफ्ते एंटरटेनमेंट का लगेगा तड़का, ये सीरीज-फिल्में होंगी रिलीज

बॉलीवुड चुस्कीPushpa 2: रश्मिका मंदाना पर लगा महेश बाबू का स्टाइल कॉली करने का आरोप! यूजर्स ने किए सवाल तो एक्ट्रेस ने कुछ यूं दिया जवाब

बॉलीवुड चुस्कीSnake Venom Case: बुरी तरह फंसे एल्विश यादव; सांप का जहर केस में चार्जशीट दाखिल, 1200 पन्नों की चार्जशीट में यूट्यूबर समेत 8 लोग शामिल