Pushpa 2 The Rule Teaser Out: फिल्म 'पुष्पा 2 द रूल' का टीजर आया सामने, नए अंदाज में दिखे फिल्म के मुख्य किरदार

By आकाश चौरसिया | Published: April 8, 2024 11:15 AM2024-04-08T11:15:57+5:302024-04-08T11:39:10+5:30

Pushpa 2 The Rule Teaser Out: हाल में फिल्म 'पुष्पा: द राइज' के सीक्वल के टीजर का वीडियो सामने आ गया है। इसमें मुख्य किरदार में आलू अर्जुन अपने नए अंदाज में नजर आ रहे हैं और दुश्मनों की जमकर पिटाई करते दिखे।

Pushpa 2 The Rule Teaser Out Allu Arjun Fahaad Fasil and Rashmika see in new avtaar | Pushpa 2 The Rule Teaser Out: फिल्म 'पुष्पा 2 द रूल' का टीजर आया सामने, नए अंदाज में दिखे फिल्म के मुख्य किरदार

फोटो क्रेडिट- यूट्यूब

HighlightsPushpa 2 The Rule Teaser Out: अब टीजर सामने आ गया हैPushpa 2 The Rule Teaser Out: रिलीज होते ही आलू अर्जुन अपने नए अवतार में दिखेPushpa 2 The Rule Teaser Out: इससे अंदाजा लगाया जा सकता है फिल्म कैसी होगी

Pushpa 2 The Rule Teaser Out: आलू अर्जुन और रश्मिका मंदाना अभिनीत फिल्म 'पुष्पा 2 द रूल' का टीजर सामने आ गया है। ऐसे में एक्टर अपने नए अवतार में दिख रहे हैं और वो गुस्से में दुश्मनों को पीटते हुए नजर आएं। इसलिए फिल्म विश्लेषकों का मानना है कि अपने पहली फिल्म की कमाई के रिकॉर्ड को भी तोड़ देगी और नया परचम लहराएगी। 

आलू अर्जुन, रश्मिका मंदाना स्टारर फिल्म का टीजर सामने आ गया है और इसका लंबे समय दर्शक इंतजार कर रहे थे। यह फिल्म साल 2021 में आई पुष्पा: द राइज का सीक्वल है और जानकारी के लिए बता दें कि पिछली फिल्म दर्शकों के बीच काफी वाहवाही बटोरी थी। 

जिस तरह से फिल्म का टीजर सामने आया है और आलू अर्जुन इसमें काफी गुस्से में दिखाई दे रहे हैं। ऐसे में ये माना जा सकता है फिल्म की पटकथा एक्टर के इर्द-गिर्द है। ऐसे में यह फिल्म जमकर बिजनेस करने वाली है, क्योंकि पिछली फिल्म को दर्शकों ने खूब पसंद किया था।  

टीजर की शुरुआत में लोग भीड़ मां काली की पूजा करती हुई नजर आ रही है। इसके बाद एक्टर की अपने नए गेटअप में और घुंघरू पहने हुए नजर आ रहे। फिर अभिनेता अपना झुमका दिखाते हैं और माथे पर किए शृंगार को भी दिखाया जाता है। लेकिन, इसमें दिख रही महिला का अवतार आलू अर्जुन का है, जो नीली साड़ी पहने हुए त्रिशूल घुमाते देखे गए। यह पुष्प राज के रूप में अल्लू है, जो जतरा अवतार में है और खलनायकों की पिटाई कर रहा है, जबकि इस दौरान भीड़ आश्चर्यचकित होकर देख रही है।

Web Title: Pushpa 2 The Rule Teaser Out Allu Arjun Fahaad Fasil and Rashmika see in new avtaar

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे