OTT Releases This Week: ओटीटी पर इस हफ्ते एंटरटेनमेंट का लगेगा तड़का, ये सीरीज-फिल्में होंगी रिलीज

By अंजली चौहान | Published: April 7, 2024 03:52 PM2024-04-07T15:52:45+5:302024-04-07T15:54:03+5:30

OTT Releases This Week: नेटफ्लिक्स समेत अन्य प्लेटफॉर्म पर रिलीज होंगी ये फिल्में, पढ़ें यहां..

This week on OTT this film series including Amar Singh Chamkila will be released | OTT Releases This Week: ओटीटी पर इस हफ्ते एंटरटेनमेंट का लगेगा तड़का, ये सीरीज-फिल्में होंगी रिलीज

OTT Releases This Week: ओटीटी पर इस हफ्ते एंटरटेनमेंट का लगेगा तड़का, ये सीरीज-फिल्में होंगी रिलीज

OTT Releases This Week: इस हफ्ते नेटफ्लिक्स, प्राइम वीडियो और अन्य जैसे स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म पर कई फिल्में और सीरीज रिलीज होने जा रही है।मनोरंजन के शौकीन दर्शकों के लिए यह सप्ताह एंटरटेनमेंट से भरा रहने वाला है। हर भाषा और हर जॉनर की फिल्मों आपको हफ्ता शानदार बनाने के लिए आ रही है। इस सप्ताह ओटीटी प्लेटफार्मों पर रिलीज होने वाली वेब सीरीज और मूवीज की लिस्ट हम आपके लिए लाए हैं आइए बताते हैं आपको....

1- अमर सिंह चमकीला

इम्तियाज अली की फिल्म 'अमर सिंह चमकीला' में दिलजीत दोसांझ और परिणीति चोपड़ा मुख्य भूमिका में हैं। फिल्म लोकप्रिय पंजाबी गायक के जीवन पर आधारित एक बायोपिक है, जिन्हें पंजाब के एल्विस के नाम से भी जाना जाता था। यह फिल्म 12 अप्रैल 2024 को नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी।

2- लाल सलाम

'लाल सलाम' जो सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी और अच्छा प्रदर्शन किया था। फिल्म में विष्णु विशाल, विक्रांत और सेंथिल मुख्य भूमिकाओं में हैं, साथ ही सुपरस्टार रजनीकांत एक विस्तारित कैमियो में नजर आए। वेबसाइट बिंगेड के मुताबिक, फिल्म 12 अप्रैल को सन एनएक्सटी पर रिलीज होगी।

3- प्रेमलु

'प्रेमलु' सचिन के इर्द-गिर्द घूमती है, जो दो संभावित रोमांटिक पार्टनर्स के बीच फंस जाता है और इससे जटिलताएं पैदा होती हैं। फिल्म में संगीत प्रताप, श्याम मोहन एम, मीनाक्षी रवींद्रन, अखिला भार्गवन, अल्थफ सलीम, मैथ्यू थॉमस के साथ नसलेन के गफूर और ममीथा बैजू मुख्य भूमिकाओं में हैं। यह फिल्म कथित तौर पर 12 अप्रैल, 2024 को डिज्नी+हॉटस्टार पर रिलीज होगी।

4- गामी

'गामी' एक अघोर के इर्द-गिर्द घूमती है, जो अपनी स्पर्श भुखमरी का इलाज खोजने के लिए हिमालय में एक साहसिक यात्रा पर जाता है। इसमें विश्वक सेन के साथ चांदनी चौधरी, एम जी अभिनय, मोहम्मद समद, दयानंद रेड्डी, हरिका पेदादा, राम्या पसुपुलेटी, शांति राव, मयंक पारख, जॉन कोट्टोली, बोम्मा श्रीधर, रजनीश शर्मा, के आर उन्नीकृष्ण और बी वेंकट रमन राव मुख्य भूमिका में हैं। 'गामी' 12 अप्रैल 2024 को जी5 पर रिलीज होगी।

5- पोन ओन्ड्रू कंडेन

'पोन ओन्ड्रू कंडेन' में अशोक सेलवन, ऐश्वर्या लक्ष्मी और वसंत रवि मुख्य भूमिका में हैं। फिल्म एक शेफ, एक डॉक्टर और एक आम आदमी के बीच प्रेम त्रिकोण पर केंद्रित है। यह 14 अप्रैल को जियो सिनेमा पर रिलीज होगी।

6- स्पिरिट रेंजर्स S3

कहानी अमेरिकी भाई-बहनों की तिकड़ी अर्थात् कोडियाक, समर और एडी स्काईसेडर के इर्द-गिर्द घूमता है। ये भाई-बहन ज़ूस नेशनल पार्क की सुरक्षा के लिए स्पिरिट रेंजर्स में बदल जाते हैं। यह शो दोस्ती, प्रकृति और मूल अमेरिकी संस्कृति के विषयों की भी पड़ताल करता है। यह नेटफ्लिक्स पर 8 अप्रैल 2024 को रिलीज होगी। 

Web Title: This week on OTT this film series including Amar Singh Chamkila will be released

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे