Allu Arjun Birthday Special: अल्लू अर्जुन कैसे बनें टॉलीवुड के स्टाइलिश स्टार, जानें एक्टर के करियर की बेस्ट फिल्में

By अंजली चौहान | Published: April 8, 2024 06:33 AM2024-04-08T06:33:31+5:302024-04-08T06:33:31+5:30

Allu Arjun Birthday Special: अल्लू अर्जुन जल्द पुष्पा 2 में नजर आने वाले हैं।

Allu Arjun Birthday Special How Allu Arjun became a stylish star of Tollywood know the best films of the actor's career | Allu Arjun Birthday Special: अल्लू अर्जुन कैसे बनें टॉलीवुड के स्टाइलिश स्टार, जानें एक्टर के करियर की बेस्ट फिल्में

Allu Arjun Birthday Special: अल्लू अर्जुन कैसे बनें टॉलीवुड के स्टाइलिश स्टार, जानें एक्टर के करियर की बेस्ट फिल्में

Allu Arjun Birthday Special: साउथ फिल्म इंडस्ट्री में स्टाइलिश स्टार के नाम से जाने जाने वाले अल्लू अर्जुन की जबरदस्त फैन फॉलोइंग है। अल्लू अर्जुन न सिर्फ साउथ बल्कि बॉलीवुड दर्शकों के भी फेवरेट हैं। उनकी पुष्पा फिल्म ने भारतीय को अपना दीवाना बना दिया है। अल्लू अर्जुन 8 अप्रैल को अपना जन्मदिन मना रहे हैं ऐसे में उनके करीबियों और फैन्स के विश करने का सिलसिला जारी है।

अल्लू अर्जुन ने 2003 में कोवेलामुडी राघवेंद्र राव की फिल्म गंगोत्री से मुख्य भूमिका की शुरुआत की और अपनी भूमिका के लिए कई पुरस्कार भी जीते। शानदार एक्टिंग के साथ उनका लुक दर्शकों को खूब पसंद है। अक्सर वह फिल्मों में नए-नए लुक में नजर आते हैं। स्टार के जन्मदिन के मौके पर आइए एक नजर डालते हैं उनकी बेहतरीन परफॉर्मेंस पर...

1- पुष्पा: द राइज़- भाग 1 (2021)

पुष्पा की पहली किस्त में अल्लू अर्जुन, फहद फासिल और रश्मिका मंदाना मुख्य भूमिका में हैं। यह एक मजदूर की कहानी है जो लाल चंदन की तस्करी करने वाले संगठन में आगे बढ़ता है और रास्ते में कुछ दुर्जेय प्रतिद्वंद्वी बनाता है। सुकुमार के निर्देशन में बनी इस फिल्म ने 350 करोड़ रुपये से ज्यादा की कमाई की थी। पुष्पा के निर्माताओं ने इसके दूसरे पार्ट के जल्द सिनेमाघरों में दस्तक देने का ऐलान किया है। ऐसे में एक्टर के फैन्स फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

2- जुलायी (2012)

त्रिविक्रम श्रीनिवास द्वारा निर्देशित, जुलायी एक चतुर युवा व्यक्ति की कहानी है, जिसे आपराधिक मास्टरमाइंड से भागना है, जिसकी योजनाओं को उसने एक डकैती को रोकने में पुलिस की सहायता करने के बाद विफल कर दिया है। फिल्म में दिलचस्प कलाकारों की टोली है जिसमें अल्लू अर्जुन, इलियाना डिक्रूज और राजेंद्र प्रसाद मुख्य भूमिका में हैं।

3- सन ऑफ सत्यमूर्ति (2015)

अल्लू अर्जुन, उपेन्द्र और सामंथा रूथ प्रभु अभिनीत, सन ऑफ सत्यमूर्ति, एक धनी व्यापारी के बेटे विराज आनंद की कहानी है, जिसे परिवार का एकमात्र प्रदाता बनने के बाद असंख्य बाधाओं को पार करना पड़ता है। फिल्म का निर्देशन त्रिविक्रम श्रीनिवास ने किया है।

4- येवाडु (2014)

वामशी पेडिपल्ली की येवडु एक ऐसे व्यक्ति के इर्द-गिर्द घूमती है, जो गंभीर रूप से घायल होने और अपने प्रेमी की मृत्यु देखने के बाद अपनी जान बचाने के लिए चेहरे का प्रत्यारोपण कराता है। सर्जरी के बाद वह अपने दुश्मनों के पीछे पड़ जाता है, हालाँकि, अपने नए चेहरे के कारण उसे नई समस्याओं का सामना करना पड़ता है। फिल्म में राम चरण, अल्लू अर्जुन और श्रुति हासन अहम भूमिका में हैं।

5- रेस गुर्रम (2014)

सुरेंदर रेड्डी निर्देशित इस फिल्म में श्रुति हासन और अल्लू अर्जुन प्रमुख सितारे हैं। यह एक्शन-कॉमेडी दो भाइयों के बारे में है जिनका जीवन के प्रति दो बिल्कुल अलग दृष्टिकोण हैं। एक को नियम-कायदों का पालन करना पसंद है तो वहीं दूसरा अपनी शर्तों पर जीता है।

Web Title: Allu Arjun Birthday Special How Allu Arjun became a stylish star of Tollywood know the best films of the actor's career

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे