लाइव न्यूज़ :

तनुश्री के वकील के खिलाफ की गई थी ‘झूठी शिकायत’, एक महिला सहित दो लोगों को किया गिरफ्तार

By भाषा | Published: January 05, 2020 9:13 AM

जांच के दौरान पाया गया कि वकील के खिलाफ लगाए गए आरोप गलत हैं और एक महिला सहित दो लोगों को गिरफ्तार किया गया। नाना पाटेकर के खिलाफ तनुश्री के छेड़छाड़ के मामले की पैरवी सतपुते कर रहे हैं।

Open in App
ठळक मुद्देएक महिला ने वकील के खिलाफ माहिम पुलिस थाने में नवंबर में शिकायत दर्ज कराई थी।नाना पाटेकर के खिलाफ तनुश्री के छेड़छाड़ के मामले की पैरवी सतपुते कर रहे हैं।

अभिनेत्री तनुश्री दत्ता के वकील नितिन सतपुते के खिलाफ गलत आरोप लगाने के मामले में एक महिला सहित दो लोगों को शनिवार को गिरफ्तार किया गया है। मुंबई पुलिस ने बताया कि एक महिला ने सतपुते के खिलाफ माहिम पुलिस थाने में नवंबर में शिकायत दर्ज कराई थी कि एक बहस के दौरान सतपुते ने उनके खिलाफ अभद्र भाषा का इस्तेमाल किया था।

उन्होंने कहा कि जांच के दौरान पाया गया कि वकील के खिलाफ लगाए गए आरोप गलत हैं और एक महिला सहित दो लोगों को गिरफ्तार किया गया। नाना पाटेकर के खिलाफ तनुश्री के छेड़छाड़ के मामले की पैरवी सतपुते कर रहे हैं।

टॅग्स :तनुश्री दत्तानाना पाटेकर
Open in App

संबंधित खबरें

बॉलीवुड चुस्कीहाथ जोड़ कर नाना पाटेकर ने मांगी माफी

बॉलीवुड चुस्कीफैन को थप्पड़ मारने का वीडियो वायरल होने के बाद नाना पाटेकर ने दी सफाई; शख्स से मांगी माफी, कहा- "गलती हो गई..."

बॉलीवुड चुस्कीVideo: नाना पाटेकर ने प्रशंसक को मारा थप्पड़, बनारस की जनता में भारी आक्रोश, जानिए पूरा मामला

बॉलीवुड चुस्की'द वैक्सीन वॉर' में अपनी भूमिका और फिल्ममेकर विवेक अग्निहोत्री के साथ काम करने को लेकर नाना पाटेकर ने क्या कहा?

भारतविजय दर्डा का ब्लॉग: मतदाता के रूप में हमारी कुछ कीमत है क्या?

बॉलीवुड चुस्की अधिक खबरें

बॉलीवुड चुस्कीHappy Birthday Vicky Kaushal: 'मेड फॉर ईच अदर' हैं विक्की कौशल और कैटरीना कैफ, इन मौकों पर झलका कपल का प्यार; देखें फोटोज

बॉलीवुड चुस्कीCannes 2024: हाथ की चोट भी कम नहीं कर पाया ऐश्वर्या राय बच्चन का ग्लैमर, कान्स के लिए एक्ट्रेस ने पहना 64 हजार का कोट; देखें तस्वीरें

बॉलीवुड चुस्कीक्या राखी सावंत की बीमारी एक नाटक? एक्स हसबैंड आदिल दुर्रानी ने लगाए गंभीर आरोप, वीडियो किया शेयर

बॉलीवुड चुस्कीCannes 2024: हाथ में फ्रैक्चर होने के बाद भी कान्स के लिए रवाना हुईं ऐश्वर्या राय बच्चन, बेटी आराध्या भी रहीं साथ

बॉलीवुड चुस्कीVicky Kaushal Birthday: बॉलीवुड में डेब्यू करते ही चमका सितारा तो आज इंडस्ट्री पर कर रहे राज, जानिए विक्की कौशल कैसे बनें सुपरस्टार