Happy Birthday Vicky Kaushal: 'मेड फॉर ईच अदर' हैं विक्की कौशल और कैटरीना कैफ, इन मौकों पर झलका कपल का प्यार; देखें फोटोज

By अंजली चौहान | Published: May 16, 2024 04:18 PM2024-05-16T16:18:04+5:302024-05-16T16:28:02+5:30

Happy Birthday Vicky Kaushal: बर्थडे बॉय विक्की कौशल और पत्नी-अभिनेत्री कैटरीना कैफ बॉलीवुड के शीर्ष सेलिब्रिटी जोड़ों में से एक हैं जो हमें रिश्ते के लक्ष्य देते हैं।

Happy Birthday Vicky Kaushal 8 cute pics of him with Katrina Kaif that make us made for each other see photos | Happy Birthday Vicky Kaushal: 'मेड फॉर ईच अदर' हैं विक्की कौशल और कैटरीना कैफ, इन मौकों पर झलका कपल का प्यार; देखें फोटोज

Happy Birthday Vicky Kaushal: 'मेड फॉर ईच अदर' हैं विक्की कौशल और कैटरीना कैफ, इन मौकों पर झलका कपल का प्यार; देखें फोटोज

Happy Birthday Vicky Kaushal: बॉलीवुड स्टार विक्की कौशल आज अपना 36वां जन्मदिन मना रहे हैं। विक्की का जन्म 16 मई को 1988 में मुंबई में हुआ था। आज उनके जन्मदिन के खास मौके पर सेलेब्स और फैन्स का उन्हें विश करना जारी है। एक्टर के खास दिन पर उनकी लव लेडी का जिक्र न हो ऐसा हो ही नहीं सकता, जी हां हम बात कर रहे हैं कैटरीना कैफ की। बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेस कैटरीना कैफ और विक्की कौशल की जोड़ी बॉलीवुड की सबसे पॉपुलर जोड़ियों में से एक है। ऐसे में विक्की के जन्मदिन के मौके पर आइए देखते हैं कपल की अनसीन फोटोज जो समय -समय पर कपल के प्यार को दर्शाता रहा है।

1- दिसंबर 2022 में विक्की कौशल ने कैटरीना कैफ के साथ अपनी राजस्थान यात्रा की तस्वीरें पोस्ट कीं। एक आरामदायक डेट की रात से लेकर प्रकृति में टहलने तक, दोनों ने अपने अधिकांश दिन राजस्थान के पाली जिले में स्थित गांव जवाई बांध में बिताए।

2- साल 2022 को वाइफ कैटरीना कैफ के जन्मदिन के लिए विक्की कौशल की दिल छू लेने वाली जन्मदिन पोस्ट की थी। 

3- जून 2023 में विक्की कौशल ने कैटरीना कैफ के साथ एक अनदेखी तस्वीर शेयर की थी, जिसमें  लवबर्ड्स एक-दूसरे की आंखों में खोए हुए थे। उन्हें खूबसूरत सूर्यास्त की पृष्ठभूमि में देखा गया।

4- 27 दिसंबर, 2023 को विक्की कौशल ने इंस्टाग्राम पर कैटरीना कैफ के साथ एक फोटो पोस्ट की और लिखा, "क्रिसमस तब होता है जब आप यहां होते हैं।" जब वह शरमा गई तो उसने उसका सिर चूम लिया।

5- 2023 में विक्की कौशल और कैटरीना कैफ के करवा चौथ समारोह में उन्हें नारंगी रंग की साड़ी में सिंदूर और मंगलसूत्र के साथ देखा गया। दोनों कलाकारों ने इंस्टाग्राम पर जश्न की तस्वीरें साझा कीं।

6- दिवाली पर अपने प्रशंसकों को शुभकामनाएं देने के लिए विक्की कौशल ने कैटरीना कैफ और उनके परिवार के साथ तस्वीरें पोस्ट कीं। एक तस्वीर में कैटरीना और विक्की एक दूसरे का हाथ थामे हुए थे और कैमरे की तरफ देखकर मुस्कुरा रहे थे। उनके कैप्शन में लिखा था, "हम आपको और आपके परिवार को दिवाली की हार्दिक शुभकामनाएं देते हैं!"

7- विक्की और कैटरीना ने 9 दिसंबर, 2021 को शादी की। उन्होंने 2022 में इंस्टाग्राम पर अपनी शादी की सालगिरह पर एक शादी की तस्वीर साझा की और अपने कैप्शन में लिखा, "समय उड़ जाता है... लेकिन यह तुम्हारे साथ सबसे जादुई तरीके से उड़ जाता है, मेरे प्यार। हमें शादी का एक साल मुबारक हो, मैं तुमसे इतना प्यार करता हूँ जितना तुम कभी सोच भी नहीं सकते!"

Web Title: Happy Birthday Vicky Kaushal 8 cute pics of him with Katrina Kaif that make us made for each other see photos

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे