Cannes 2024: हाथ में फ्रैक्चर होने के बाद भी कान्स के लिए रवाना हुईं ऐश्वर्या राय बच्चन, बेटी आराध्या भी रहीं साथ

By अंजली चौहान | Published: May 16, 2024 11:10 AM2024-05-16T11:10:02+5:302024-05-16T11:11:41+5:30

Cannes 2024: ऐश्वर्या राय बच्चन और उनकी बेटी आराध्या को कान्स के लिए रवाना होते हुए एयरपोर्ट पर देखा गया। जिस चीज ने सबका ध्यान खींचा वह थी ऐश्वर्या की दाहिनी बांह पर लगी चोट।

Cannes 2024 Aishwarya Rai Bachchan left for Cannes despite a fracture in her hand daughter Aaradhya also accompanied her | Cannes 2024: हाथ में फ्रैक्चर होने के बाद भी कान्स के लिए रवाना हुईं ऐश्वर्या राय बच्चन, बेटी आराध्या भी रहीं साथ

Cannes 2024: हाथ में फ्रैक्चर होने के बाद भी कान्स के लिए रवाना हुईं ऐश्वर्या राय बच्चन, बेटी आराध्या भी रहीं साथ

Cannes 2024: विश्व सुंदरी ऐश्वर्या राय बच्चन कान्स फिल्म फेस्टिवल के लिए मुंबई से देर रात रवाना हो चुकी हैं। मुंबई एयरपोर्ट पर एक्ट्रेस को पैपराजी के कैमरे ने कैद दिया जिसमें उनके हाथों में चोट लगी है और फैक्चर हुआ है। चोट के बावजूद एक्ट्रेस स्टाइल के साथ कान्स के लिए अपनी बेटी आराध्या के रवाना हुई हैं।    

ऐश्वर्या को दाहिने हाथ पर आर्म स्लिंग देखी गई जिसकी कई तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं। वायरल तस्वीरों में ऐश्वर्या काले रंग के आउटफिट के साथ घुटने तक की लंबाई वाला नीला कोट पहने नजर आ रही हैं। दूसरी ओर, आराध्या काली पैंट के साथ नीले रंग की हुडी पहने नजर आ रही हैं।

एक वीडियो में आराध्या को ऐश्वर्या के हाथ से एक्ट्रेस का हैंडबैग लेते हुए उनकी मदद करते देखा जा सकता है। मुंबई एयरपोर्ट पर जाने से पहले ऐश्वर्या ने मीडिया की ओर हाथ हिलाया और तस्वीरें खिंचवाईं। हालांकि, एक्ट्रेस ने अपनी चोट को लेकर मीडिया से कुछ भी नहीं कहा। उन्होंने फैन्स को इसकी जानकारी नहीं दी कि यह चोट उन्हें कब और कैसे लगी। 

हालांकि, सोशल मीडिया पर ऐश्वर्या का वीडियो वायरल होने के बाद कई फैन्स काफी परेशान नजर आए। सोशल मीडिया पर यूजर्स के सवालों की कतार लग गई जो एक्ट्रेस के हाथ के बारे में जानना चाहते हैं। एक प्रशंसक ने टिप्पणी की, "हे भगवान, क्या हुआ? ऐश्वर्या आप ठीक हैं?" वहीं एक फैन ने लिखा, ''ऐश्वर्या, आप हमेशा रानी रहेंगी। कोई बात नहीं।" एक अन्य ने टिप्पणी की, "कृपया अपनी बांह का ख्याल रखें।" एक अन्य ने लिखा, "कान्स, हमारी रानी ऐश्वर्या राय बच्चन के लिए तैयार रहें।" ऐसे ही कई और यूजर्स ने एक्ट्रेस की तबीयत को लेकर चिंता व्यक्त करते हुए कमेंट्स किए। 

बता दें कि कान्स फिल्म फेस्टिवल में ऐश्वर्या राय बच्चन का सफर साल 2002 से शुरू हुआ था। उन्होंने अपनी फिल्म देवदास के प्रीमियर के लिए नीता लुल्ला की साड़ी और भारी सोने के आभूषण पहनकर रेड कार्पेट पर डेब्यू किया। शाहरुख खान और निर्देशक संजय लीला भंसाली के साथ, वह तब से फिल्म महोत्सव में नियमित रूप से उपस्थित होने लगी हैं। एक बार फिर, वह उनके ब्रांड एंबेसडर में से एक के रूप में लोरियल पेरिस का प्रतिनिधित्व करेंगी।

कान्स में उनके साथ साथी कलाकार अदिति राव हैदरी, शोबिता धूलिपाला, जैकलीन फर्नांडिस और कियारा आडवाणी शामिल होंगी। उर्वशी रौतेला ने फ्रेंच रिवेरा से तस्वीरें साझा कीं, जबकि तारक मेहता का उल्टा चश्मा की अभिनेत्री दीप्ति साधवानी ने बुधवार को रेड कार्पेट पर डेब्यू किया।

Web Title: Cannes 2024 Aishwarya Rai Bachchan left for Cannes despite a fracture in her hand daughter Aaradhya also accompanied her

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे