लाइव न्यूज़ :

Mamla Legal Hai season 2: एक बार फिर नेटफ्लिक्स पर लौट रहे रवि किशन, जल्द 'मामला लीगल है' का दूसरा सीजन होगा रिलीज

By अंजली चौहान | Published: April 04, 2024 2:51 PM

Mamla Legal Hai season 2: रवि किशन स्टारर सीरीज का दूसरा पार्ट जल्द नेटफ्लिक्स पर आने वाला है।

Open in App

Mamla Legal Hai season 2: नेटफ्लिक्स की धांसू सीरीज मामला लीगल है के दूसरे सीजन का गुरुवार को ऐलान कर दिया गया है। पहले सीजन में जिस तरह कॉमेडी का तड़का लगा वह दर्शकों को खूब पसंद आया। ऐसे में इनके दूसरे सीजन का ऐलान होने के बाद दर्शकों की खुशी का ठिकाना नहीं है। फैन्स सीरीज के सेकेंड पार्ट का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

नेटफ्लिक्स ने अभी तक ममला लीगल है सीज़न 2 की रिलीज डेट की घोषणा नहीं की है लेकिन ओटीटी प्लेटफॉर्म के इंस्टाग्राम पेज ने एक घोषणा वीडियो साझा किया है। जिस तरह सीरीज के पहले पार्ट में रवि किशन समेत अन्य कलाकारों ने हंसी-ठहाकों से दर्शकों को रोमांचित किया उसी तरह दूसरे सीजन से भी उम्मीद की जा रही है।

मामला लीगल है सीजन 1

रवि किशन, निधि बिष्ट, नैला ग्रेवाल और अनंत जोशी स्टारर मामला लीगल है सीजन 1 में इन कलाकारों के साथ दर्शकों ने खूब मस्ती की जिसके बाद दूसरे सीजन में भी इनके होने की पुष्टि की गई है। ममला लीगल है सीजन 1 रिलीज होते ही हिट हो गया। यह 2024 की सबसे ज्यादा देखी जाने वाली वेब श्रृंखला में से एक बन गई है। पटपड़गंज जिला न्यायालय की काल्पनिक सीमाओं के भीतर सेट, आठ-एपिसोड की श्रृंखला विचित्र मामलों और अजीब ग्राहकों का प्रतिनिधित्व करने वाले अपने विलक्षण वकीलों की आंखों के माध्यम से कानून की असली दुनिया की खोज करती है।

श्रृंखला के निर्माताओं ने बुधवार को सोशल मीडिया पर पहला पोस्टर जारी किया जिसमें रवि किशन, यशपाल शर्मा, निधि बिष्ट, अनंत वी जोशी, नैला ग्रेवाल, अंजुम बत्रा और विजय राजोरिया जैसे कलाकार शामिल थे।

रवि ने पटपड़गंज बार एसोसिएशन के करिश्माई अध्यक्ष वीडी त्यागी के स्थान पर कदम रखा, जो भारत के अटॉर्नी जनरल बनने का सपना देखते हैं। वीडी त्यागी अपनी टीम के साथ प्रत्येक मामले को हास्य और अप्रत्याशित मोड़ से भर देते हैं, जबकि अपने प्रतिस्पर्धियों को सफलतापूर्वक मात देते हैं।

टॅग्स :नेटफ्लिक्सरवि किशनवेब सीरीजआगामी फिल्महिन्दी सिनेमा समाचार
Open in App

संबंधित खबरें

बॉलीवुड चुस्कीTaapsee Pannu Sangeet Ceremony: तापसी पति मैथियास के संग किया डांस, संगीत नाइट में मचा खूब धमाल; वीडियो वायरल

भारतChai Entry In Lok Sabha Election: ममता बनर्जी ने की 'चाय पर चर्चा', देखिए किस-किस ने बनाई चाय

बॉलीवुड चुस्कीThe Great Indian Kapil Show: कपिल के शो में ये क्या बोल गए रोहित शर्मा, टीम को लेकर कह दी ऐसी बात; अब वीडियो हो रहा वायरल

बॉलीवुड चुस्कीक्या कभी श्रीदेवी पर बनेगी बायोपिक फिल्म? पति बोनी कपूर बोले- "मेरे जिंदा रहते..."

बॉलीवुड चुस्कीKill Teaser: करण जौहर की 'किल' के टीजर का फर्स्ट लुक आउट, खतरनाक एक्शन और खूनी सफर से भरी है मूवी

बॉलीवुड चुस्की अधिक खबरें

बॉलीवुड चुस्कीElvish Yadav Case: 'बेटे के जेल जाने से गले से नहीं उतर रहा निवाला', एल्विश के माता-पिता का दावा; कहा- "निर्दोष है उनका बेटा..."

बॉलीवुड चुस्कीDC VS KKR: दिल्ली की हार के बाद मैदान में पहुंचे शाहरुख खान, ऋषभ पंत को लगाया गले; वीडियो ने जीता फैन्स का दिल

बॉलीवुड चुस्कीPrabhu Deva Birthday: पत्नी के होते हुए नयनतारा के इश्क में दीवाने हुए थे प्रभुदेवा, तलाक के बाद भी नहीं मिला एक्ट्रेस का साथ; विवादों से भरी रही लव लाइफ

बॉलीवुड चुस्कीMirzapur 3 on OTT: कब ओटीटी पर दस्तक देगी 'मिर्जापुर 3', फैन्स के लिए नया अपडेट आया सामने

बॉलीवुड चुस्कीझूम उठे फैंस, हनी सिंह ने 30000 लोगों को किया मंत्रमुग्ध, रोहित उगाले ने कहा-जोश के साथ जुनून