DC VS KKR: दिल्ली की हार के बाद मैदान में पहुंचे शाहरुख खान, ऋषभ पंत को लगाया गले; वीडियो ने जीता फैन्स का दिल

By अंजली चौहान | Published: April 4, 2024 11:05 AM2024-04-04T11:05:12+5:302024-04-04T11:08:27+5:30

DC VS KKR: शाहरुख खान ने हाल ही में दिल्ली बनाम केकेआर मैच देखा जिसमें केकेआर ने शानदार जीत हासिल की।

DC VS KKR Shahrukh Khan reached the field after Delhi defeat hugged Rishabh Pant The video won the hearts of fans watch | DC VS KKR: दिल्ली की हार के बाद मैदान में पहुंचे शाहरुख खान, ऋषभ पंत को लगाया गले; वीडियो ने जीता फैन्स का दिल

DC VS KKR: दिल्ली की हार के बाद मैदान में पहुंचे शाहरुख खान, ऋषभ पंत को लगाया गले; वीडियो ने जीता फैन्स का दिल

DC VS KKR: आईपीएल 2024 के बुधवार को खेले गए मैच कोलकाता और दिल्ली के बीच जबरदस्त मुकाबला देखने को मिला। कोलकाता नाइट राइडर्स ने दिल्ली कैपिटल्स को मात देकर आईपीएल में जीत की हैट्रिक लगा दी है। केकेआर की जीत के बाद शाहरुख खान टीम के साथ खुशी बांटने के लिए मैदान में पहुंचे। मैदान में शाहरुख खान ने दिल्ली कैपिटल्स के कप्तान ऋषभ पंत से मुलाकात की। इस खास मुलाकात की क्लिप अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। फैन्स शाहरुख के ऋषभ से मिलने पर काफी खुश है और वीडियो पर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं।

ऋषभ पंत से गले मिले शाहरुख खान 

वायरल वीडियो में शाहरुख खान ऋषभ पंत से गर्मजोशी से गले मिले। शाहरुख ने हार के बाद ऋषभ को दिलासा दिया। उन्हें गले लगाकर उनसे बातचीत की। इस दौरान शाहरुख खान ने ऋषभ पंत की सेहत का भी हाल जाना। 

गौरतलब है कि बुधवार रात मैच की शुरुआत केकेआर के टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने के फैसले के साथ हुई। सुनील नारायण, अंगकृष रघुवंशी और आंद्रे रसेल ने 20 ओवर में 272 रन का मजबूत स्कोर बनाया। दिल्ली कैपिटल्स को 120 गेंदों में 273 रन का लक्ष्य हासिल करना था। दिल्ली कैपिटल्स 166 रनों का पीछा करने में सफल रही और 17.2 ओवर में ऑल आउट हो गई। ऋषभ पंत ने 25 गेंदों में 55 रन बनाए और उन्हें ट्रिस्टन स्टब्स (32 गेंदों में 54) से अच्छा सहयोग मिला। लेकिन केकेआर की गेंदबाजी ने मैच का रुख तय कर दिया क्योंकि उन्होंने जल्दी-जल्दी विकेट खो दिए। वैभव अरोड़ा और वरुण चक्रवर्ती ने 3-3 विकेट लिए, और मिशेल स्टार्क ने 2 विकेट लिए।

फैन्स कर रहे रिएक्ट

शाहरुख खान ने जिस तरह से केकेआर की प्रतिस्पर्धी टीम के कप्तान ऋषभ पंत का स्वागत किया वह वायरल हो रहा है। हर कोई जश्न मना रहा है और खेल भावना के क्षण की सराहना भी कर रहा है। वीडियो ने न सिर्फ शाहरुख के फैन्स का बल्कि दिल्ली की टीम के फैन्स का भी दिल जीत लिया है। यूजर्स कई तरह के कमेंट्स कर रहे हैं। 

शाहरुख खान का वर्क फ्रंट

शाहरुख के वर्क फ्रंट की बात करें तो एक्टर ने खुद किसी प्रोजेक्ट की घोषणा नहीं की है। उन्हें 2023 में पठान, जवान और डंकी के साथ भारी सफलता मिली। उनके सुजॉय घोष की फिल्म किंग का हिस्सा होने की अफवाह है जिसमें सुहाना खान भी होंगी। सुपरस्टार के अपने बेटे आर्यन खान की पहली निर्देशित वेब श्रृंखला, स्टारडम में दिखाई देने की संभावना है।

Web Title: DC VS KKR Shahrukh Khan reached the field after Delhi defeat hugged Rishabh Pant The video won the hearts of fans watch

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे