लाइव न्यूज़ :

सनी देओल के बेटे करण के व्यवहार पर भड़का एक्टर,कहा- बॉलीवुड में कभी...

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: September 24, 2019 2:30 PM

करण देओल ने हाल ही में फिल्म पल पल दिल के पास से अपना बॉलीवुड में डेब्यू किया है। ऐसे में करण पर एक्टर कमाल आर खान ने निशाना साधा है।

Open in App
ठळक मुद्दे बॉलीवुड एक्टर सनी देओल के करण देओल ने ने बॉलीवुड में अपना डेब्यू कर लिया है। करण ने फिल्म पल पल दिल के पास से सिनेमा में अपना आगाज किया है।

बॉलीवुड एक्टर सनी देओल के करण देओल ने ने बॉलीवुड में अपना डेब्यू कर लिया है। करण ने फिल्म पल पल दिल के पास से सिनेमा में अपना आगाज किया है। फिल्म में कऱण के साथ सहर बांबा लीड रोल में नजर आई हैं। फिल्म को मिली जुली प्रतिक्रियाएं पर्दे पर मिल रही हैं। ऐसे में करण के व्यवहार को लेकर कमाल आर खान ने ट्वीट किया और अपना गुस्सा जाहिर किया है।

कमाल आर खान बॉलीवुड में अपने बड़बोलेपन के लिए जाने जाते हैं। वह हर एक सामाजिक और राजनीतिक मुद्दे पर अपनी राय रखते रहते हैं। वह आए दिन किसी ना किसी पर निशाना भी साधते रहते हैं। इस बार कमाल ने करण पर निशाना साधा है।

करण देओल  से अपनी एयरपोर्ट पर हुई मुलाकात के बारे में बताते हुए कमाल आर खान ने करण पर निशाना साधते हुए लिखा है कि मैंने आज करण देओल को एयरपोर्ट पर देखा और उन्होंने मुझसे हैलो तक नहीं कहा। जबकि मैं उनसे बड़ा हूं और नंबर 1 समीक्षक भी हूं। इसका मतलब है कि यह लड़का न केवल एक्टिंग में कमजोर है, बल्कि इसके अंदर एटीट्यूड प्रोब्लम भी हैय़ इस लिहाज से यह बॉलीवुड में कभी एक सफल व्यक्ति नहीं बन सकता।

करण देओल और सहर बांबा की पल पल दिल के पास है ने अब तक 5.60 करोड़ की कमाई कर ली है। इस फिल्म को खुद सनी देओल ने डायरेक्ट किया है। फिल्म  की कमाई काफी स्लो कही जा सकती है।

कश्मीरियों की दी सलाह

कमाल ने कश्मीरियों को सलाह दी है। हाल ही में केआरके ने ट्वीट करके लिखा है कि कश्मीर में जो भी हो रहा है। उसके लिए सरकार जिम्मेदार नहीं है। लोगों के यह बात समझना चाहिए कि अब एक बार 370 हटने के बाद उसे वापस नहीं लिया जाएगा, उन्हें यह विरोध बंद कर देना चाहिए। उन्हें अब सामान्य खुशहाल जीवन जीना चाहिए। हम भारत के लोग उनका अधिकार नहीं छिनेंगे।

केआरके ने आगे लिखा है, ‘सरकार ने जो भी गलत किया है, मैं उसका हमेशा विरोधी रहा हूं लेकिन अनुच्छेद 370 हटाने के लिए सरकार की निंदा नहीं कर सकता। यह कश्मीरी लोगों के भले के लिए है और पूरा भारत सभी भारतीयों का है। कश्मीरी लोगों के लिए अलग नियम नहीं हो सकता। जय हिंद। 

टॅग्स :करण देओल
Open in App

संबंधित खबरें

बॉलीवुड चुस्कीशादी के बाद करण देओल ने पत्नी द्रिशा आचार्य संग शेयर की तस्वीरें

बॉलीवुड चुस्कीअगले साल दिवाली पर रिलीज होगी 'अपने 2', देओल परिवार के तीन पीढ़ियों संग काम करने पर अनिल शर्मा ने कही यह बात

बॉलीवुड चुस्की'अपने 2' में नजर आएंगे धर्मेंद्र, सनी, बॉबी और करण देओल, जानिए कब रिलीज होगी फिल्म

बॉलीवुड चुस्कीलॉकडाउन के बीच सनी देओल के बेटे के लिए आई खुशखबरी, इस फिल्म का करेंगे हिंदी रीमेक

बॉलीवुड चुस्कीसनी देओल से कम नहीं बेटे करण देओल, पहली फिल्म से ही कर दिया सभी को दिवाना

बॉलीवुड चुस्की अधिक खबरें

बॉलीवुड चुस्कीCannes 2024: हाथ की चोट भी कम नहीं कर पाया ऐश्वर्या राय बच्चन का ग्लैमर, कान्स के लिए एक्ट्रेस ने पहना 64 हजार का कोट; देखें तस्वीरें

बॉलीवुड चुस्कीक्या राखी सावंत की बीमारी एक नाटक? एक्स हसबैंड आदिल दुर्रानी ने लगाए गंभीर आरोप, वीडियो किया शेयर

बॉलीवुड चुस्कीCannes 2024: हाथ में फ्रैक्चर होने के बाद भी कान्स के लिए रवाना हुईं ऐश्वर्या राय बच्चन, बेटी आराध्या भी रहीं साथ

बॉलीवुड चुस्कीVicky Kaushal Birthday: बॉलीवुड में डेब्यू करते ही चमका सितारा तो आज इंडस्ट्री पर कर रहे राज, जानिए विक्की कौशल कैसे बनें सुपरस्टार

बॉलीवुड चुस्कीHappy Birthday Madhuri Dixit: बर्थडे गर्ल माधुरी के लिए काजोल ने लिखी खास बात, रेणुका शहाणे, मलाइका समेत इन सेलेब्स ने एक्ट्रेस को किया विश