अगले साल दिवाली पर रिलीज होगी 'अपने 2', देओल परिवार के तीन पीढ़ियों संग काम करने पर अनिल शर्मा ने कही यह बात

By लोकमत न्यूज़ डेस्क | Published: December 22, 2020 01:45 PM2020-12-22T13:45:20+5:302020-12-22T13:46:55+5:30

अनिल शर्मा एकमात्र डायरेक्टर हैं, जिन्होंने देओल परिवार के साथ ब्लॉकबस्टर फिल्में दी हैं। अब वह अपने 2 में एक बार फिर तीन पीढ़ियों को एक साथ ला रहे हैं।

Anil Sharma To Bring Deol Family Three Generations Together In Deepak Mukut Apne 2 | अगले साल दिवाली पर रिलीज होगी 'अपने 2', देओल परिवार के तीन पीढ़ियों संग काम करने पर अनिल शर्मा ने कही यह बात

फिल्म 'अपने' की शूटिंग के दौरान की तस्वीर। (फोटो सोर्स- सोशल मीडिया)

Highlightsफिल्म 'अपने' को दर्शकों से अच्छा रिस्पांस मिला था। ऐसे में फैंस दूसरे भाग का इंतजार बेसब्री के साथ कर रहे हैं। सोहम रॉकस्टार एंटरटेनमेंट प्राइवेट लिमिटेड अपने 2 धर्मेंद्र, सनी देओल, बॉबी देओल और करण देओल द्वारा अभिनीत है।अनिल शर्मा द्वारा डायरेक्ट और दीपक मुकुट द्वारा प्रोड्यूस की जा रही इस फिल्म को वर्ष 2021 में दिवाली पर रिलीज किया जाएगा।

साल 2007 में अनिल शर्मा की फिल्म गदर-एक प्रेम कथा भारत की सबसे ज्यादा देखी जाने वाली फिल्म थी। यह फिल्म कास्टिंग कूप को साथ रखने में सहायक थी, जिसने इंडस्ट्री को आश्चर्यचकित कर दिया था।पहली बार, मेवरिक फिल्ममेकर को पूरे देओल परिवार के साथ काम करने का मौका मिला। दिग्गज अभिनेता धमेंद्र और उनके सुपरस्टार बेटे सनी देओल और बॉबी देओल को पहली बार एक साथ फिल्म अपने में देखा गया। इस फिल्म को देखने के लिए टिकट काउंटरों पर भीड़ लगी रहती थी। यह फिल्म एक्शन और इमोशन से भरपूर ब्लॉकबस्टर थी।

आज तक, अनिल शर्मा एकमात्र ऐसे डायरेक्टर हैं, जिन्होंने न केवल तीनों देओल्स के साथ काम किया है, बल्कि उनमें से प्रत्येक के साथ व्यक्तिगत रूप से और एक साथ सुपरहिट फिल्में भी डिलीवर की हैं। हालांकि तीनों ने कुछ और फिल्मों में भी साथ काम किया, लेकिन कोई भी फिल्म अपने जैसा जादू नहीं बिखेर पाई।अब करण देओल भी इस शानदार तिकड़ी में शामिल होने जा रहे हैं। अपने 2 पहली फिल्म है, जिसमें देओल परिवार की तीनों पीढ़ियां एक साथ दिखाई देंगी।

अनिल शर्मा ने बताया, "मेरे पास हमेशा धरम जी के साथ काम करने का एक शानदार समय रहा है। मैंने सनी और बॉबी के साथ भी काम किया है और अब सनी के बेटे करण के साथ काम करने जा रहा हूँ। देओल्स हमेशा ही मेरे लिए परिवार की तरह रहे हैं और हमने हमेशा ही फेमिली ड्रिवन फिल्मों से ऑडियंस को एंटरटेन किया है। अपने 2 हमेशा ही स्पेशल रहेगी, क्योंकि यह तीन पीढ़ियों को एक साथ ला रही है।"

प्रोड्यूसर दीपक मुकुट कहते हैं, ''सोहम रॉकस्टार एंटरटेनमेंट ने हमेशा से ही फुल फेमिली ड्रामा का समर्थन किया है, जो समान रूप से मनोरंजक और सार्थक है। इसे आगे बढ़ाते हुए, हम अगली दिवाली में अपने 2 को रिलीज करेंगे, जो देओल परिवार की तीनों पीढ़ियों की पहली फिल्म को एक साथ चिह्नित करेगी।"

Web Title: Anil Sharma To Bring Deol Family Three Generations Together In Deepak Mukut Apne 2

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे