लाइव न्यूज़ :

Honda ने लॉन्च किए Amaze, WR-V और Jazz का एक्सक्लूसिव एडिशन, जानें नई कीमतें

By जोयिता भट्टाचार्या | Published: February 08, 2019 3:24 PM

नई कारें दो कलर वेरिएंट रेडिएंट रेड मेटेलिक और ऑर्किड वाइट पर्ल में पेश की गई हैं। Amaze और WR-V के पेट्रोल-डीजल दोनों वेरिएंट में लॉन्च किए गए हैं। जबकि Jazz के केवल पेट्रोल वेरिएंट में एक्सक्लूसिव एडिशन मिलेगा।

Open in App

होंडा कार्स इंडिया (एचसीआईएल) ने अपने लोकप्रिय मॉडलों अमेज, जैज और डब्ल्यूआर-वी के एक्सक्लूसिव एडिशन को गुरुवार को बाजार में उतारा। एचसीआईएल ने बताया कि इन तीनों मॉडलों के नये एडिशन में कई तरह के अतिरिक्त खास फीचर्स जोड़े गए हैं। नई कारें दो कलर वेरिएंट रेडिएंट रेड मेटेलिक और ऑर्किड वाइट पर्ल में पेश की गई हैं। Amaze और WR-V के पेट्रोल-डीजल दोनों वेरिएंट में लॉन्च किए गए हैं। जबकि Jazz के केवल पेट्रोल वेरिएंट में एक्सक्लूसिव एडिशन मिलेगा।

Honda अमेज के खास एडिशन की पेट्रोल और डीजल इंजन वाली कारों की कीमत 7.86 लाख रुपये और 8.96 लाख रुपये रखी गई है। वहीं होंडा डब्ल्यूआर-वी के विशेष एडिशन की कीमत 9.35 लाख रुपये और 10.48 लाख रुपये है। इसी तरह होंडा जैज के विशेष एडिशन की पेट्रोल इंजन वाली कार का मूल्य 9.22 लाख रुपये होगा। नई कारों की कीमत इनके VX वेरियंट की तुलना में 12,000 से 19,000 रुपये तक ज्यादा है।

एचसीआईएल के वरिष्ठ उपाध्यक्ष और निदेशक (बिक्री और विपणन) राजेश गोयल ने कहा, “हम इस बात को लेकर आश्वस्त हैं कि हमारे ग्राहक इन विशेष संस्करणों को पसंद करेंगे।”

Honda Amaze

Honda Amaze एक्सक्लूसिव एडिशन

अमेज एक्सक्लूसिव एडिशन में ब्लैक स्टिकर और ब्लैक सेंटर कैप के साथ स्पोर्टी अलॉय वील्ज, प्रीमियम ब्लैक सीट कवर्स और स्लाइड व कंसोल बॉक्स के साथ फ्रंट आर्मरेस्ट दिया गया है। होंडा अमेज एक्सक्लूसिव एडिशन के पेट्रोल वेरियंट की कीमत 7.86 लाख और डीजल वेरियंट की कीमत 8.96 लाख रुपये है।

Honda WR-V

WR-V एक्सक्लूसिव एडिशन

डब्ल्यूआर-वी के एक्सक्लूसिव एडिशन में LED के साथ ब्लैक टेलगेट स्पॉयलर दिया है। इसमें अलावा इसमें अमेज की तरह प्रीमियम ब्लैक सीट कवर्स, स्टेप इल्युमिनेशन गार्निस और एक्सक्लूसिव एडिशन का बैज है।

Honda jazz

Jazz एक्सक्लूसिव एडिशन

जैज एक्सक्लूसिव एडिशन सिर्फ पेट्रोल-ऑटोमैटिक में मिलेगा। इसमें एलईडी के साथ ब्लैक टेलगेट स्पॉइलर, स्पोर्टी अलॉय वील्ज, प्रीमियम ब्लैक सीट कवर्स, स्टेप इल्युमिनेशन गार्निस और एक्सक्लूसिव एडिशन का बैज दिया गया है।

टॅग्स :होंडा अमेज़कार
Open in App

संबंधित खबरें

क्राइम अलर्टअहमदाबाद: पार्किंग के समय ड्राइवर का ध्यान हटा, कार की चपेट में आने से मासूम की गई जान

भारतभाजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा की पत्नी की चोरी हुई कार को पुलिस ने खोज निकाला, 2 को लिया हिरासत में

कारोबारनई कारों को लेकर जल्द होगा इंतजार खत्म, अंतरिम बजट 2024 के बाद फरवरी में ये होगी लॉन्च

कारोबारहुंडई ने लॉन्च किया क्रेटा का नया वर्जन 'फेसलिफ्ट', कंपनी ने शुरुआती कीमत 11 लाख रुपये रखी

कारोबारNew Maruti Swift: नई मारुति स्विफ्ट, 35 से 40 kmpl का माइलेज, 2024 में होगी लॉन्च, जानिए क्या है खास

हॉट व्हील्स अधिक खबरें

हॉट व्हील्सटोयोटा ने अपने तीन मॉडल- इनोवा क्रिस्टा, फॉर्च्यूनर और हाइलक्स की आपूर्ति अस्थायी तौर पर रोकी, इंजन में अनियमितता मिली थी

हॉट व्हील्सट्रक डाइवरों का सफर सुविधानजनक बनाने के लिए सरकार का फैसला, आज से केबिन में AC लगवाना अनिवार्य

हॉट व्हील्सलग्जरी कार लेने का सपना हर इंसान का होता!, नई कार लेना ही जरूरी नहीं, यहां जानें सबकुछ

हॉट व्हील्सAAP MLA Amit Ratan: पंजाब में आप विधायक अमित रतन का पीए गिरफ्तार, 4 लाख रुपये की रिश्वत लेने का आरोप

हॉट व्हील्सऑटो एक्सपो 2023: मारुति, टाटा से टोयोटा तक, यहां देखिए एक्सपो में प्रदर्शित सभी कान्सेप्ट कारें