लाइव न्यूज़ :

स्टंट करने के दौरान अचानक हवा में उड़ी बाइक, फेमस यूट्यूबर के एक्सीडेंट का दिल दहला देने वाला वीडियो वायरल

By अंजली चौहान | Published: September 18, 2023 11:34 AM

जैसे ही यूट्यूबर अगला टायर (जिसे व्हीली कहा जाता है) उतारकर स्टंट करने की कोशिश करता है, वह संतुलन खो देता है और बाइक सड़क के अलावा खेतों में फिसल जाती है।

Open in App
ठळक मुद्देसोशल मीडिया पर एक्सीडेंट का वीडियो वायरल फेमस यूट्यूबर का बाइक स्टंट के दौरान एक्सीडेंट यूट्यूबर की जान बाल-बाल बची

चेन्नई:सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर एक्सीडेंट का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। रोंगटे खड़ा कर देने वाला यह वीडियो तमिलनाडु में कांचीपुरम के पास हुए हादसे का है।

बताया जा रहा है कि यूट्यूबर टीटीएफ वासन, जो एक मोटोव्लॉगर भी हैं उनका बाइक स्टंट के दौरान दर्दनाक हादसा हुआ है। हादसे के कारण वह बुरी तरह से घायल हो गए हैं।

स्थानीय रिपोर्टों के अनुसार, यूट्यूबर कांचीपुरम जिले के पास चेन्नई-बेंगलुरु राजमार्ग की एक सर्विस रोड पर बाइक स्टंट करने का प्रयास कर रहा था।

हालाँकि, बाइक स्टंट गलत हो गया और घटना में मोटोव्लॉगर घायल हो गया। वह सटीक स्थान जहां यूट्यूबर ने दोपहिया वाहन का संतुलन खो दिया था वह कांचीपुरम जिले के पास बलुचेट्टी चथिराम था। घटना का एक वीडियो क्लिप भी सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर वायरल हो रहा है। 

दुर्घटना का खौफनाक वीडियो वायरल 

सोशल मीडिया के तमाम प्लेटफॉर्म पर दुर्घटना का वीडियो वायरल हो रहा है। वीडियो को देख हर किसी के होश उड़ गए हैं। वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि तेज रफ्तार बाइक सड़क पर बेधड़क चल रही है कि तभी अचानक उसका बैलेंस बिगड़ जाता है। रोड के एक तरफ खेत है और पीछे से कार आती हुई दिखाई दे रही है।

जैसे ही यूट्यूबर अगला टायर (जिसे व्हीली कहा जाता है) उतारकर स्टंट करने की कोशिश करता है, वह संतुलन खो देता है और बाइक सड़क के अलावा खेतों में फिसल जाती है।

बाइक की गति इतनी थी कि यूट्यूबर के खेत में गिरने के बाद भी दोपहिया वाहन खेतों में दौड़ गया। इसके बाद वीडियो में बाइक की स्थिति दिखाई देती है जो उस जगह से कुछ दूरी पर पाई गई थी जहां स्टंट करने की कोशिश के दौरान यूट्यूबर ने दोपहिया वाहन का संतुलन खो दिया था। बाइक की रफ्तार तेज होने के कारण वह हवा में उछल कर दूर गिरती है वहीं यूट्यूबर  हादसे वाली जगह पर गिर जाता है।

मोटोव्लॉगर को एक निजी अस्पताल ले जाया गया और उसका इलाज चल रहा है। हालाँकि, रिपोर्ट्स के मुताबिक, यह पहली बार नहीं है कि टीटीएफ वासन ओवरस्पीडिंग के कारण खबरों में हैं, इससे पहले भी ओवरस्पीडिंग के कारण उनकी प्रशासन से झड़प हो चुकी है। वीडियो इंटरनेट पर मौजूद है और इसे देखकर हर यूजर अपनी-अपनी प्रतिक्रिया दे रहा है। 

टॅग्स :वायरल वीडियोसड़क दुर्घटनायू ट्यूबसोशल मीडियाबाइक
Open in App

संबंधित खबरें

ज़रा हटकेViral News: जोश में युवाओं को मोटिवेशनल भाभी से हुआ प्यार

क्राइम अलर्टWest Bengal-Rajasthan road accident: पूर्व मेदिनीपुर और जयपुर में सड़क दुर्घटना, 8 लोगों की मौत और 6 घायल, मृतक के परिजनों को मुआवजा की घोषणा

ज़रा हटकेकुत्ते के कारण मचा घमासान, पड़ोसी ने मालिक और पालतू जानवर पर किया हमला, मारपीट का वीडियो वायरल

क्राइम अलर्टKeonjhar-Indore road accident: बुरी खबर से शुरुआत!, 14 लोगों की मौत, क्योंझर में एक ही परिवार के सभी 6 मरे

ज़रा हटकेबरेली तहसील में दो होमगार्डों ने चौकीदार को पीटा, मुक्का-लात से किया वार, बर्बरता का वीडियो वायरल

ज़रा हटके अधिक खबरें

ज़रा हटकेPakistan Geeta Class 8 exam: वर्ष 2015 में पाकिस्तान से लौटीं, आठवीं की परीक्षा में बैठने जा रहीं 33 वर्षीय मूक-बधिर गीता, ऐसे रचेंगी कारनामा

ज़रा हटकेViral Video: यात्रियों से भरी बस में कपल ने की ऐसी हरकत, वीडियो वायरल होते ही उठी कार्रवाई की मांग; देखें

ज़रा हटकेपति लाना भूल गया 5 रुपये का कुरकुरे का पैकेट तो नाराज बीवी ने मांगा तलाक, जानें पूरा मामला

ज़रा हटकेWatch: कार छोड़ टायर चुरा ले गए चोर, करनाल में चोरों का कारनामा, लोकसभा चुनाव कवर करने गए पत्रकार ने शेयर किया वीडियो

ज़रा हटकेBado Badi Viral Song: 'बदो बदी' फेम पाकिस्तानी एक्ट्रेस आना चाहती हैं भारत, जानें कौन हैं चाहत फतेह अली खान? जिसके 'बदो बदी सॉन्ग' ने मचाया तहलका