Viral News: जोश में युवाओं को मोटिवेशनल भाभी से हुआ प्यार

By रुस्तम राणा | Published: May 16, 2024 05:48 PM2024-05-16T17:48:21+5:302024-05-16T18:06:37+5:30

उत्तर प्रदेश के एक छोटे से शहर में पली-बढ़ी रुकु की 20 साल की उम्र में शादी हो गई और वह जल्द ही एक मां बन गईं। रुकु की कॉन्टेंट क्रिएशन यात्रा अपनी आवाज़ साझा करने और सांस्कृतिक मूल्यों और परंपराओं में निहित सकारात्मकता को प्रेरित करने की एक मामूली आकांक्षा के साथ शुरू हुई।

Viral News: Enthusiastic youth falls in love with motivational sister-in-law | Viral News: जोश में युवाओं को मोटिवेशनल भाभी से हुआ प्यार

Viral News: जोश में युवाओं को मोटिवेशनल भाभी से हुआ प्यार

Viral News: मिलिए गाजियाबाद की रुकु सैनी से, जो 40 साल की एक मां हैं, जिन्होंने कभी नहीं सोचा था कि वह कभी लोगों को आकर्षित कर पाएंगी। लेकिन अपने आप को आश्चर्यचकित करते हुए, वह लघु वीडियो प्लेटफार्मों पर युवाओं की पसंदीदा बन गई है। आज रुकू अपने कंटेंट के जरिए युवाओं को प्रेरित करने के लिए पैसे भी कमाती है।

उत्तर प्रदेश के एक छोटे से शहर में पली-बढ़ी रुकु की 20 साल की उम्र में शादी हो गई और वह जल्द ही एक मां बन गईं। रुकु की कॉन्टेंट क्रिएशन यात्रा अपनी आवाज़ साझा करने और सांस्कृतिक मूल्यों और परंपराओं में निहित सकारात्मकता को प्रेरित करने की एक मामूली आकांक्षा के साथ शुरू हुई। उनकी छोटे शहर की जड़ों ने उनकी विरासत और भारत की समृद्धि के प्रति गहरा प्यार पैदा किया।

एक पूर्णकालिक माँ होने और अपने तत्काल परिवार से कोई समर्थन नहीं मिलने के बावजूद, रुकु ने एक ऐप पर एक गायिका के रूप में अपनी यात्रा शुरू की, जहाँ उन्होंने एक छोटा सा अनुयायी बनाया। दुर्भाग्य से, उसका फेसबुक पेज हैक हो गया और उसने अपने सभी फॉलोअर्स खो दिए। इससे उसे कोई नुकसान नहीं हुआ, क्योंकि वह अपनी महत्वाकांक्षा पर कायम रही।

उन्होंने अपने वास्तविक जीवन के अनुभवों का उपयोग किया और उन्हें साझा करना शुरू कर दिया। 20 के दशक की शुरुआत में दुल्हन बनने से लेकर 20 के दशक के अंत में माँ बनने तक, उन्होंने अपने दर्शकों को बताया कि कैसे उन्होंने अपने सामने आने वाली समस्याओं पर काबू पाया। आश्चर्यजनक रूप से, उसने युवा लोगों को आकर्षित किया जिन्होंने उसकी सामग्री को प्रेरक पाया। उनका टिप्पणी अनुभाग उनके द्वारा बनाई गई सामग्री के लिए उनकी सराहना करने वाले किशोरों से भरा है जहां वह 'कैसे विचलित न हों', 'मजबूत कैसे रहें' आदि के बारे में बात करती हैं।

Web Title: Viral News: Enthusiastic youth falls in love with motivational sister-in-law

ज़रा हटके से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे