लाइव न्यूज़ :

लावणी साम्राज्ञी सुलोचना चव्हाण को पद्मश्री सम्‍मान

By लोकमत न्यूज़ डेस्क | Published: March 29, 2022 3:03 PM

Open in App
Padma Awards 2022।राष्‍ट्रपति रामनाथ कोविंद पद्म पुरस्‍कारों के विजेताओं को पुरस्‍कार से सम्‍मानित किया.0 इस क्रम में उन्‍होंने दिव्‍यांग गायिका सुलोचना चव्हाण को पद्मश्री पुरस्‍कार प्रदान किया. इसके लिए वे स्‍वयं उनकी व्‍हील चेअर तक गए और झुककर उन्‍हें सम्‍मान प्रदान किया.
टॅग्स :पद्म श्रीनीरज चोपड़ारामनाथ कोविंद
Open in App

संबंधित खबरें

अन्य खेलParis olympic games 2024: अंजू बॉबी जॉर्ज ने पेरिस ओलंपिक के लिए भारत के ध्वजवाहक के रूप में नीरज चोपड़ा पर विचार नहीं करने के आईओए के फैसले पर सवाल उठाया

भारतOne Nation-One Election: केंद्र ने कोविंद पैनल की रिपोर्ट को सराहा, ओवैसी ने कहा- "यह भारतीय लोकतंत्र के मौत की घंटी है"

भारतOne nation, one election: 2029 में एक साथ होंगे लोकसभा और विधानसभा चुनाव!, विधि आयोग कर सकता है सिफारिश, जानें

भारतडॉ. विजय दर्डा का ब्लॉग: कानून की दुनिया के महर्षि फली एस नरीमन और रेडियो की मखमली आवाज वाले अमीन सयानी इतने बड़े क्यों थे...?

भारतPadma Award 2024: अभिनेता मिथुन चक्रवर्ती ने पद्म भूषण पुरस्कार मिलने पर जताई खुशी, फैंस के नाम समर्पित किया पुरस्कार

भारत अधिक खबरें

भारतLok Sabha Elections 2024: चिराग पासवान के पैरों तले खिसकी जमीन, 22 नेताओं ने टिकट नहीं मिलने पर छोड़ा साथ, कहा- "करेंगे इंडिया गठबंधन का समर्थन"

भारतLok Sabha Elections 2024: रणदीप सुरजेवाला ने हेमा मालिनी पर की 'अभद्र' टिप्पणी, भाजपा के अमित मालवीय ने कहा- "हेमा मालिनी के खिलाफ ''नीच, कामुक'' टिप्पणी सभी महिलाओं का अपमान है"

भारतLok Sabha Elections 2024: कांग्रेस को लगा भारी झटका, प्रवक्ता गौरव वल्लभ ने दिया इस्तीफा, कहा- "किसी भी कीमत पर सनातन विरोधी नारा नहीं लगा सकता"

भारतLok Sabha Elections 2024: "ये चुनाव मोदीजी के नेतृत्व में देश के विकास के लिए है", ओम बिरला ने कोटा में वोटरों से कहा

भारतLok Sabha Elections 2024: "माननीय मोदीजी, क्या वाकई आपको पता नहीं कि ईडी, आईटी, सीबीआई देश में क्या कर रही हैं?', मुख्यमंत्री स्टालिन ने पीएम मोदी के इंटरव्यू पर उन्हें घेरा